Dainik Navajyoti Logo
Friday 27th of November 2020
 
गैजेट्स

टिकटॉक को टक्कर देगा बॉलीवुड बाबा डॉटकॉम शो ऐप, जयपुर के नवीन श्रीवास्तव ने बनाया

Monday, July 20, 2020 10:45 AM
शो-शा एप देगी टिकटॉक को टक्कर।

जयपुर। वॉकल फॉर लोकल अभियान को ताकत देने और चीनी दबदबे को खत्म करने के लिए बॉलीवुड बाबा डॉटकॉम के फाउंडर व सीईओ और जयपुर निवासी नवीन श्रीवास्तव ने टिकटॉक का विकल्प शो-शा एप बनाया है। यह चीन के टिकटॉक एप की जगह उससे कई गुना ज्यादा बेहतर, सहज, रोजगार परख और समाजोपयोगी है। इसे प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। इस शो-शा एप में आने वाले सभी वीडियोज को ऑडिशन की श्रेणी में रखा जाएगा, जिस पर आम आदमी नहीं बल्कि अलग-अलग क्षेत्रों के एक्सपर्ट्स और कला के क्षेत्र के दिग्गज पैनी नजर रखेंगे। इसे श्रेष्ठतम कलाकारों को उनकी योग्यता के अनुसार सीरियल्स, फिल्म, वेब सीरीज और विज्ञापन फिल्मों सहित अन्य क्षेत्रों में सीधी एंट्री मिलेगी।

टिकटॉक की दुनिया में उलझे युवाओं को सही दिशा में अपना कॅरियर बनाने का सपना भी पूरा किया जा सकेगा। इस क्षेत्र में अब तक के इतिहास में सबसे बड़ी पहल होगी। डॉटकॉम के सीईओ नवीन श्रीवास्तव ने बताया कि कला प्रेमियों का ध्यान रखते हुए एवं कला की विभिन्न विधाओं में अभिनय, लेखन, निर्देशन, गायन, नृत्य, वादन एवं अन्य क्षेत्रों के टेलेंटेड युवाओं को वर्कशॉप के माध्यम से प्रशिक्षण देकर उनके अंदर छिपे हुनर को निखारने का बीड़ा भी उठाया है। इसमें जाने माने एक्सपर्ट इकराम अख्तर, अनीज बज्मी, वी थरून एवं आनंद राज आनंद जैसे दिग्गज और नितिन श्रीवास्तव, अमित सक्सेना, कमल सिंह, कृष्ण कुमार टिक्कीवाल एवं जगदीश ए पंचारिया भी अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। मुम्बई और देश के अन्य क्षेत्रों में कलाकारों का हो रहे शोषण को रोकने के लिए भी रणनीति बनाकर मार्गदर्शन करेंगे। इस बैनर के माध्यम से प्रतिभाशाली कलाकारों का सीरियल्स, फिल्मों और रियलिटी शोज में एंट्री के साथ उनका कॅरियर भी बिल्ड किया जाएगा, जिससे वो आर्थिक रूप से भी स्वावलम्बी भी बन सके।

यह भी पढ़ें:

विवो ने लॉन्च किया नया V 19 स्मार्टफोन, 15 मई से ऑनलाइन होगी बिक्री

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी विवो ने भारतीय बाजार में डुअल फ्रंट कैमरा वाला अपना नया स्मार्टफोन V 19 लॉन्च करने की घोषणा की जिसकी कीमत 31990 रुपए तक है। क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 मोबाइल प्लेटफॉर्म और एंड्रायड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित इस स्मार्टफोन में 32 मेगा पिक्सल और 8 मेगा पिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

13/05/2020

नेटफ्लिक्स अब हिंदी में भी उपलब्ध, कंपनी ने जारी किया नया यूजर इंटरफेस

विश्व की अग्रणी स्ट्रीमिंग एंटमनोरंजन कंपनी नेटफ्लिक्स ने शुक्रवार को हिंदी में अपना यूजर इंटरफेस लॉन्च किया। कंपनी ने नया यूजर इंटरफेस लॉन्च करते हुए कहा कि अपनी पसंदीदा भारतीय एवं अंतरराष्ट्रीय फिल्मों और सीरीज देखने के इच्छुक दर्शक अब उसे हिंदी में तलाश कर सकेंगे।

07/08/2020

OPPO के F11 और F11 PRO स्मार्टफोन की कीमतों में कटौती, अब मिलेगा इतने रूपए में

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने अपने दो मोबाइल ओप्पो F11 प्रो और ओप्पो F11स्मार्टफोन की कीमत में 2000 रुपए की कटौती की है।

26/09/2019

रिलायंस जियो ने पेश किया नया इंटरनेट प्लान, 999 के रिचार्ज में 84 दिन तक हर रोज 3 जीबी हाईस्पीड डाटा

रिलायंस जियो ग्राहकों के लिए 999 के रिचार्ज पर 84 दिन तक हर रोज 3 जीबी हाईस्पीड डाटा के बाद 64 केबीपीएस असीमित डाटा का लाभ का नया प्लान लाई है। इस प्लान में कई अन्य सुविधाएं जिनमें वॉइस कॉल की सुविधा, जियो से जियो और लैंडलाइन पर मुफ्त और असीमित कॉल भी शामिल है।

15/05/2020

इंफीनिक्स का हॉट 9 और हॉट 9 प्रो स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी इंफीनिक्स ने शुक्रवार को भारतीय बाजार में अपना नया क्वाड कैमरा स्मार्टफोन हॉट 9 और हॉट 9 प्रो लॉन्च करने की घोषणा की, जिसकी कीमत क्रमश: 8499 रुपए और 9499 रुपए है।

29/05/2020

मुख्यमंत्री पेमा खांडू सहित 45 विधायकों ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा

ईटानगर। अरुणाचल प्रदेश में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। मुख्यमंत्री पेमा खांडू सहित 45 विधायकों ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। इन सभी ने 'पीपुल्स पार्टी ऑफ अरुणाचल' (पीपीए) ज्वाइन कर ली है। बता दें कि पीपीए, बीजेपी का सहयोगी दल है।

16/09/2016

WhatsApp पर जियोमार्ट ऑर्डर बुकिंग सर्विस लॉन्च, ऐसे कर सकते हैं ऑर्डर

जियोमार्ट रियालंस रिटेल द्वारा संचालित एक ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म है। लॉकडाउन के दौरान इस प्लेटफॉर्म ने अपने ग्राहकों को एक नई सुविधा प्रदान की है और वो सुविधा है व्हाट्सएप ऑर्डर बुकिंग सर्विस यानी अब आप जियोमार्ट से व्हाट्सएप के जरिए भी ऑर्डर कर सकते हैं।

27/04/2020