Dainik Navajyoti Logo
Thursday 23rd of January 2020
 
गैजेट्स

फोनपे ने लॉन्च किया नया बचत उत्पाद, लिक्विड फंड से ग्राहक कर सकेंगे बचत

Thursday, January 09, 2020 18:35 PM
सांकेतिक तस्वीर।

नई दिल्ली। डिजिटल पेमेंट प्लेटफॉर्म फोनपे ने अपने ऐप पर एक नए बचत उत्पाद 'लिक्विड फंड' को लॉन्च करने की घोषणा की है। कंपनी ने गुरूवार को जारी बयान में कहा कि यह उत्पाद पूरी तरह से डिजिटल है और 17.5 करोड़ से अधिक फोनपे उपयोगकर्ताओं को बचत खाते जैसी आसान और तरलता के साथ उच्च अवधि के एफडी की तरह रिटर्न कमाकर उनकी बचत को बढ़ाने में मदद करेगा। यूजर 5 मिनट से भी कम समय में पूरी तरह से सुरक्षित और कागज रहित प्रक्रिया में न्यूनतम 500 रुपए के साथ बचत शुरू कर सकते हैं।

नए उपयोगकर्ताओं के लिए म्यूचुअल फंड का अनुभव करने के लिए लिक्विड फंड सबसे अच्छा तरीका है क्योंकि पैसे को सुरक्षित माध्यम जैसे बैंक और सरकारी प्रतिभूतियों में निवेश किया जाता है। ग्राहक अपने पैसे तुरन्त कभी भी और कहीं से भी निकाल सकते हैं। कोई लॉक इन अवधि नहीं है और ग्राहक को न्यूनतम बैलेंस रखने की आवश्यकता नहीं है। ग्राहक हर दिन अपने पैसे को बढ़ते हुए देख सकते हैं। इस लॉन्च के साथ फोनपे भारत में जागरूकता बढ़ाने और वित्तीय सेवा उत्पादों को अपनाने के अपने लक्ष्य की दिशा में बड़े कदम उठा रहा है। फोनपे अपने इस लक्ष्य को आसान उत्पाद और ऑफर बनाकर हासिल करेगा जो ग्राहकों के लिए समझने और आवेदन करने में आसान हो।

यह भी पढ़ें:

रेडमी सीरीज के दो नये मोबाइल लॉन्च, जानिए फीचर्स

स्मार्ट फोन ब्राड की अग्रणी कंपनी शाओमी इंडिया ने रेडमी सीरीज के दो नये मोबाइल के 20 और के 20 मोबाइल फोन लांच किये।

17/07/2019

OPPO के F11 और F11 PRO स्मार्टफोन की कीमतों में कटौती, अब मिलेगा इतने रूपए में

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने अपने दो मोबाइल ओप्पो F11 प्रो और ओप्पो F11स्मार्टफोन की कीमत में 2000 रुपए की कटौती की है।

26/09/2019

स्मार्टफोन Oppo K1 के दामों में भारी कटौती, जानें 6 जीबी और 4 जीबी रैम वेरिएंट की नई कीमत

ओप्पो कंपनी के K सीरीज के स्मार्टफोन ओप्पो K1 की कीमत में कटौती की गई है। इस स्मार्टफोन को ColorOS 6 अपडेट के तहत एंड्रॉयड पाई उपलब्ध कराए जाने के बाद कीमत में कटौती की गई है।

10/01/2020

स्मार्टफोन फोटोग्राफी के लिए हुवावेई ने लांच किया पी 30 प्रो

प्रौद्योगिकी क्षेत्र की कंपनी हुवावेई ने स्मार्टफोन फोटोग्राफी के लिए त्रिपल रियर कैमरा वाला नया स्मार्टफोन हुवावेई पी 30 प्रो को भारतीय बाजार में लांच करने की घोषणा की है जिसकी कीमत 71990 रुपये है।

09/04/2019

अब ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर मिलेंगे मैकफे के इंटरनेट सिक्योरिटी सॉल्यूशन, फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी

सिक्योरिटी सॉल्यूशन सॉफ्टवेयर प्रदाता कंपनी मैकफे के उत्पाद अब आनॅलाइन मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होंगे। फ्लिपकार्ट के साथ मैकफे की साझेदारी का उद्देश्य ऑनलाइन सुरक्षा का महत्व प्रदर्शित कर उपभोक्ताओं को सुकून प्रदान करना है।

07/01/2020

इंफीनिक्स ने लांच किया हॉट

ट्रांजिशन होल्डिंग्स के प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड इंफीनिक्स ने जयपुर में अपना नवीनतम मोबाइल हॉट8 लांच किया।

07/09/2019

जियो और Vivo ऑफर के तहत मिलेगा 10,000 रुपये का फायदा

भारत में चुनाव चल रहे है और इसके साथ लोग IPL का भी मजा ले रहे है। इसी को ध्यान में रखते हुए रिलायंस जियो और Vivo ने साझेदारी की है।

12/04/2019