Dainik Navajyoti Logo
Friday 23rd of July 2021
 
मूवी-मस्ती

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कोरोना वायरस के चलते टला 'आइफा अवॉर्ड' समारोह, मार्च के अंत में इंदौर में प्रस्तावित था कार्यक्रम

जानलेवा कोरोना वायरस का फिल्म उद्योग पर भी असर पड़ा है। इसके चलते मार्च के आखिर में इंदौर में पहली बार आयोजित होने वाले इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आइफा) अवॉर्ड समारोह भी टल गया है। आइफा ने आयोजन टालने के लिए दुख व्यक्त करते हुए कहा कि नयी तिथियां बाद में घोषित की जाएंगी।

06/03/2020

कोरोना को मात देकर घर पहुंची ऐश्वर्या और आराध्या, रिपोर्ट नेगेटिव आने पर अस्पताल से डिस्चार्ज

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी 8 साल की बेटी आराध्या बच्चन कोरोना को मात देकर घर आ गई हैं। ऐश्वर्या और आराध्या की कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें नानावती अस्पाताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है और वह अपने घर जलसा पहुंच गई हैं।

27/07/2020

अक्षय कुमार का पहला म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल' रिलीज, अब तक 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का पहला म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल' रिलीज कर दिया गया है। अपने डेब्यू म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल' में अक्षय कुमार कृति सैनन की बहन नुपूर संग रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

10/11/2019

बॉलीवुड निर्देशक रजत मुखर्जी का निधन, फिल्म जगत में शोक की लहर

गंभीर बीमारी से जूझ रहे बॉलीवुड निर्देशक रजत मुखर्जी का रविवार को जयपुर में निधन हो गया। 'प्यार तूने क्या किया', 'रोड' और 'लव इन नेपाल' जैसी फिल्मों के निर्देशक रजत मुखर्जी के निधन की खबर सामने आते ही फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल है।

19/07/2020

रोमांच से भरपूर हैं कबीर सिह: शाहिद कपूर

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म कबीर सिंह रोमांच से भरपूर फिल्म है। शाहिद कपूर इन दिनों दक्षिण भारतीय फिल्म अर्जुन रेड्डी के रीमेक कबीर सिंह में काम कर रहे हैं।

13/05/2019

निक के साथ सिगरेट पीते हुए नजर आई प्रियंका चोपड़ा, लोगों ने किया ट्रोल

प्रियंका चोपड़ा के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसके बाद से ही लोग प्रियंका को ट्रोल कर रहे है।

22/07/2019

रिया चक्रवर्ती ने किया एनसीबी के सामने दावा, बहन और जीजा के साथ ड्रग लेते थे सुशांत

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके केस को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे हो चुके हैं। इस में आए ड्रग्स एंगल में तो कई गिरफ्तारियां भी हुई हैं। बीते दिनों ही एनसीबी ने सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया है। इससे पहले रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक भी अरेस्ट हो चुके हैं। रिया और शौविक बाद में जमानत पर रिहा हो गए।

07/06/2021