Dainik Navajyoti Logo
Saturday 15th of August 2020
Dainik Navajyoti
 
मूवी-मस्ती

8 साल पहले हुई घटना के बाद माना होती है नेगेटिव एनर्जी : बुनीत

Monday, January 13, 2020 14:45 PM
बुनीत कपूर (फाइल फोटो)

जयपुर। मनमोहिनी सीजन 2 सीरियल में अपने इस रोल को लेकर बेहद उत्साहित हूं। अब तक जितने भी किरदार निभाएं हैं, उनमें यह बिल्कुल अलग है। इस शो में मेरा किरदार बहुत अच्छे तरीके से लिखा गया है, जिसमें ग्रे शेड है। यह कहना है टीवी एक्टर बुनीत कपूर का। उन्होंने बातचीत में बताया कि लोग सास-बहू के टीवी सीरियलों से परेशान हो गए हैं। अब वे इस तरह के शोज को देखने में रूचि दिखा रहे हैं, जिनमें वे जादूई शक्ति और रोमांच देख सकें। शो में मोहिनी जैसी शैतानी ताकतें रियल में हैं या नहीं, इस पर बुनीत का मानना है कि मानों तो सबकुछ है और ना मानों तो कुछ भी नहीं। टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले बैंकिंग फिल्ड में काम करता था, तो उस समय एक घटना हुई, उसके बाद माना कि नेगेटिव एनर्जी भी होती है।

याद है 8 साल पहले हुई घटना
बुनीत कपूर ने बताया कि जब बैंकिंग सेक्टर में काम करता था, तो देर रात हो हाती थी। करीब 8 साल पहले एयरपोर्ट के पास से रात को बाइक पर निकला, तो कुछ दूरी पर सिग्नल पर रूका। वहां एक लड़की  खड़ी थी। उसने मुझसे कहा अगले सिग्नल तक मुझे लिफ्ट मिल सकती है। लड़की को बाइक पर बैठा लिया। एक के बाद दूसरा और तीसरा सिग्नल आया, तो पूछा मैडम यहीं उतरना है आपको, जब पीछे देखा तो पीछे वह लड़की नहीं थी, ऐसे में डर गया। घटना से पहले आम दिनों में आवास पर पहुंचने में करीब 55 मिनट लगते थे, लेकिन उस दिन डर के कारण 28 मिनट में पहुंच गया।

हर कैरेक्टर की होती है यूएसपी
बुनीत का कहना है कि शो बिना विलेन के अधूरा-अधूरा सा लगता है। कहा जाए तो विलेन के बिना हीरो का भी कोई महत्व नहीं है। इसलिए कहा जाता है कि शो हो या फिर फिल्म। दोनों में हर कैरेक्टर की यूएसपी होती है। शैतानी और जादूई शो बनाए जाने पर उन्होंने कहा कि शो लिखने वाले राइटर्स ने कहीं पढ़ा होगा, या देखा होगा, उसके बाद ही ऐसे शोज लिख रहे होंगे। आज के समय में आॅडियंस को भी जज नहीं किया जा सकता। लोग सास-बहू के टीवी शोज से बोर हो गए हैं। वे अब जादूई शक्ति और रोमांच से भरपूर शोज को देखने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें:

कोरोना संकट में फिल्मी सितारों ने बढ़ाया मदद का हाथ, प्रभास ने दिए 4 करोड़, दूसरों ने भी किया सहयोग

कोरोना संकट की घड़ी में फिल्मी हस्तियां मदद का हाथ बढ़ा रही हैं। बाहुबली फेम साउथ स्टार प्रभास ने 4 करोड़ रुपए दान किए हैं, इसमें से 3 करोड़ रुपए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष को दिए जा रहे हैं, जबकि 50-50 लाख रुपए आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया गया है।

27/03/2020

प्रियंका चोपड़ा की घड़ी कीमत इतनी है कि आ जाएगी एक महंगी कार

कांस में बॉलीवुड अभिनेत्रियों का जादू छाया हुआ है। दिपिका पादुकोण हो या कंगना रनौत सब ने अपने- अपने लुक्स का जादू बिखेर रखा है।

18/05/2019

200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई सलमान की 'भारत'

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की फिल्म भारत ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है।

20/06/2019

बिग बॉस में शहनाज गिल और माहिरा में हुआ झगड़ा, ये है वजह

बिग बॉस सीजन के 6वें दिन के एपिसोड में पारस छाबड़ा को लेकर शहनाज गिल और माहिरा शर्मा के बीच झगड़ा हुआ।

05/10/2019

कोरोना संकट के बीच बॉलीवुड सितारों का 'फिर मुस्कुराएगा इंडिया' लॉन्च, पीएम मोदी ने की तारीफ

कोरोना संक्रमण के चलते पैदा हुए डर के माहौल को हल्का करने के लिए बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और निर्माता-निर्देशक-प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने मिलकर एक गाना बनाया है। इसमें बॉलीवुड के मौजूदा दौर के ज्यादातर सेलिब्रेटीज नजर आ रहे हैं। अक्षय की पहल पर बनाया गया इस वीडियो सॉन्ग सुनकर आंखों में आंसू और मन में जोश पैदा होता है। पीएम मोदी ने इसकी सराहना की है।

07/04/2020

सूरज पंचोली ने किया फिल्म सैटेलाइट शंकर का प्रमोशन

पिछले सात से आठ साल मेरे लिए काफी कठिन रहे हैं। इस दौरान मैंने अपने आप पर विश्वास रखा कि अगर मैं सही हूं तो मुझे कोई गलत नहीं कर सकता। इसके साथ ही गलत किया तो कोई बचा नहीं सकता।

02/11/2019

ब्रह्मास्त्र में डीजे का किरदार निभायेंगे रणबीर कपूर

बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र में डीजे का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं।

22/04/2019