Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of January 2020
 
मूवी-मस्ती

8 साल पहले हुई घटना के बाद माना होती है नेगेटिव एनर्जी : बुनीत

Monday, January 13, 2020 14:45 PM
बुनीत कपूर (फाइल फोटो)

जयपुर। मनमोहिनी सीजन 2 सीरियल में अपने इस रोल को लेकर बेहद उत्साहित हूं। अब तक जितने भी किरदार निभाएं हैं, उनमें यह बिल्कुल अलग है। इस शो में मेरा किरदार बहुत अच्छे तरीके से लिखा गया है, जिसमें ग्रे शेड है। यह कहना है टीवी एक्टर बुनीत कपूर का। उन्होंने बातचीत में बताया कि लोग सास-बहू के टीवी सीरियलों से परेशान हो गए हैं। अब वे इस तरह के शोज को देखने में रूचि दिखा रहे हैं, जिनमें वे जादूई शक्ति और रोमांच देख सकें। शो में मोहिनी जैसी शैतानी ताकतें रियल में हैं या नहीं, इस पर बुनीत का मानना है कि मानों तो सबकुछ है और ना मानों तो कुछ भी नहीं। टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले बैंकिंग फिल्ड में काम करता था, तो उस समय एक घटना हुई, उसके बाद माना कि नेगेटिव एनर्जी भी होती है।

याद है 8 साल पहले हुई घटना
बुनीत कपूर ने बताया कि जब बैंकिंग सेक्टर में काम करता था, तो देर रात हो हाती थी। करीब 8 साल पहले एयरपोर्ट के पास से रात को बाइक पर निकला, तो कुछ दूरी पर सिग्नल पर रूका। वहां एक लड़की  खड़ी थी। उसने मुझसे कहा अगले सिग्नल तक मुझे लिफ्ट मिल सकती है। लड़की को बाइक पर बैठा लिया। एक के बाद दूसरा और तीसरा सिग्नल आया, तो पूछा मैडम यहीं उतरना है आपको, जब पीछे देखा तो पीछे वह लड़की नहीं थी, ऐसे में डर गया। घटना से पहले आम दिनों में आवास पर पहुंचने में करीब 55 मिनट लगते थे, लेकिन उस दिन डर के कारण 28 मिनट में पहुंच गया।

हर कैरेक्टर की होती है यूएसपी
बुनीत का कहना है कि शो बिना विलेन के अधूरा-अधूरा सा लगता है। कहा जाए तो विलेन के बिना हीरो का भी कोई महत्व नहीं है। इसलिए कहा जाता है कि शो हो या फिर फिल्म। दोनों में हर कैरेक्टर की यूएसपी होती है। शैतानी और जादूई शो बनाए जाने पर उन्होंने कहा कि शो लिखने वाले राइटर्स ने कहीं पढ़ा होगा, या देखा होगा, उसके बाद ही ऐसे शोज लिख रहे होंगे। आज के समय में आॅडियंस को भी जज नहीं किया जा सकता। लोग सास-बहू के टीवी शोज से बोर हो गए हैं। वे अब जादूई शक्ति और रोमांच से भरपूर शोज को देखने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें:

राजकुमार हिरानी ने बनाया वीडियो, अभिनेता कर रहे गांधी के विचारों पर बात

गांधी जयंती के अवसर पर राजकुमार हिरानी ने गांधी की 150वीं जयंती मनाने के लिए एक विशेष वीडियो बनाया है, जिसमें इंडस्ट्री के कई अभिनेता और अभिनेत्री गांधीजी के विचारों के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे है।

06/11/2019

ऋतिक और प्रभास को लेकर फिल्म बनाएंगे नितेश तिवारी

बॉलीवुड निर्देशक नितेश तिवारी माचो मैन ऋतिक रौशन और दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास को लेकर फिल्म बना सकते हैं। चर्चा है कि नितेश तिवारी अब ऋतिक और प्रभास को लेकर फिल्म 'रामायण' बनाने जा रहे हैं।

18/09/2019

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'छिछोरे' ताइवान में रिलीज

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म छिछोरे को ताइवान में रिलीज किया गया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

23/11/2019

रितिक बनाम टाइगर श्राफ का डबल एक्शन पंच

सुपर 30 जैसी यादगार फिल्म देने के बाद अभिनेता रितिक रोशन को उनके असल एक्शन अवतार में देखना फिल्म वॉर को यादगार बनाता है।

03/10/2019

स्कूल में लोग डांस को लेकर उड़ाते थे मजाक : नोरा फतेही

अभिनेत्री नोरा फतेही का कहना है कि स्कूल में लोग उनका मजाक उड़ाते थे और कहते थे कि उन्हें डांस नहीं आता है।

10/09/2019

शुभ मंगल सावधान का बनेगा सीक्वल, फिर से आयुष्मान खुराना आएंगे नजर

आयुष्मान खुराना ने वर्ष 2017 में शुभ मंगल सावधान में काम किया था। इस फिल्म की लोगों ने काफी तारीफ की थी। दर्शकों ने उनकी एक्टिंग के साथ-साथ फिल्म की कहानी को भी खूब सराहा था।

10/05/2019

सितारे क्रिसमस को करेंगे सेलिब्रेट

25 दिसम्बर को क्रिसमस पर्व आ रहा है। टीवी सितारे भी इस पर्व को अपने-अपने तरीकों से सेलिब्रेट करेंगे। उन्होंने दैनिक नवज्योति के साथ इस दिन से संबंधित पुरानी यादें शेयर की।

24/12/2019