Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
मूवी-मस्ती

प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव अभिनीत फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' का ट्रेलर रिलीज

Tuesday, December 22, 2020 15:55 PM
फिल्म के ट्रेलर से लिया गया स्क्रीनशॉट।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, राजकुमार राव और आदर्श गौरव अभिनीत फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में राजकुमार राव एक रईस परिवार के बेटे की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जबकि प्रियंका चोपड़ा उस लड़के की गर्लफ्रेंड के किरदार में होंगी। आदर्श गौरव ने बलराम नाम के हलवाई की भूमिका निभाई, जो बाद में ड्राइवर बन जाता है। एक नॉवेल पर आधारित इस फिल्म के ट्रेलर को नेटफ्लिक्स के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस फिल्म का निर्देशन रमीन बहरानी ने किया है।

राजकुमार राव ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था कि यह मेरे लिए बेहद उत्साहजनक समय है और मैं इस वर्ल्ड क्लास प्रोजेक्ट को लेकर बेहद उत्साहित हूं। मैं निर्देशक रमीन के काम को लेकर काफी प्रभावित रहा हूं और मुझे अच्छा लग रहा है कि इस उपन्यास को फिल्म की शक्ल दी जा रही है।

यह भी पढ़ें:

कोरोना संक्रमण काल में प्रवासी मजदूरों की मदद के अपने अनुभवों पर किताब लिखेंगे सोनू सूद

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना काल में लगातार प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे हैं। अब वह कोरोना महामारी के दौरान प्रवासी मजदूरों की मदद करने के अपने अनुभवों पर किताब लिखने जा रहे हैं। सोनू सूद की इस किताब को पेंगुइन प्रकाशित करने वाला है।

16/07/2020

दिग्गज बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने दुनिया को कहा अलविदा, 67 साल की उम्र में निधन

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में निधन हो गया है। बुधवार को सांस लेने में परेशानी के कारण ऋषि कपूर को एचएन रिलाइंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। सुबह अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर जानकारी दी कि ऋषि कपूर का निधन हो गया है। मैं टूट चुका हूं।

30/04/2020

श्रद्धा कपूर ने मैगजीन के कवर पर बिखेरा अपनी खूबसूरती का जादू

श्रद्धा कपूर ने एक लीडिंग मैगजीन के कवर पर अपनी खूबसूरती का जादू बिखेरा है। फिल्म साहो और छिछोरे जैसी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म के साथ श्रद्धा का जादू छाया हुआ है।

20/11/2019

लाईकी ने लीसा मिश्रा के नए गीत ‘नई चाइदा’ के प्रचार के लिए VYRL ओरिजिनल्स के साथ मिलाया हाथ

सिंगापुर स्थित बिगो टैक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड के शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म लाईकी ने एक बार फिर वीवाईआरएल ओरिजिनल्स के साथ गठबंधन की घोषणा की है। लाईकी ने इस बार प्रतिभाशाली गायिका और संगीतकार लीसा मिश्रा के सिंगल ‘नई चाइदा’ के प्रचार के लिए वीवाईआरएल ओरिजिनल्स के साथ हाथ मिलाया है।

03/06/2020

पीपलवा ने बैडमिंटन पर दुनिया की पहली फिल्म बनाई

राजस्थान में सीकर जिले में शेखावाटी क्षेत्र के युवा फिल्म निर्माता राधेश्याम पीपलवा ने बैडमिंटन पर दुनिया की पहली फिल्म बनाई है।

11/05/2019

कोरोना वायरस के चलते टला 'आइफा अवॉर्ड' समारोह, मार्च के अंत में इंदौर में प्रस्तावित था कार्यक्रम

जानलेवा कोरोना वायरस का फिल्म उद्योग पर भी असर पड़ा है। इसके चलते मार्च के आखिर में इंदौर में पहली बार आयोजित होने वाले इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आइफा) अवॉर्ड समारोह भी टल गया है। आइफा ने आयोजन टालने के लिए दुख व्यक्त करते हुए कहा कि नयी तिथियां बाद में घोषित की जाएंगी।

06/03/2020

फिल्म समीक्षा : हंसते हंसाते जिन्दगी का सबक देती है छिछोरे

दंगल के बाद नितेश तिवारी ने छिछोरे से एक बार फिर अपनी निर्देशकीय पकड़ का बेहतरीन नमूना प्रस्तुत किया है।

07/09/2019