Dainik Navajyoti Logo
Sunday 13th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

'बेल बॉटम' के रीमेक में काम करेंगे अक्षय कुमार!

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार कन्नड़ की सुपरहिट फिल्म 'बेल बॉटम' के रीमेक में काम करते नजर आ सकते हैं। वर्ष 2019 में प्रदर्शित कन्नड़ फिल्म 'बेल बॉटम' में ऋषभ शेट्टी और हरिप्रिया ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

10/11/2019

एक्टर आमिर खान हुए कोरोना संक्रमित, अभिनेता ने खुद को किया होम क्वारेंटाइन

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान कोरोना संक्रमित हो गए हैं। आमिर की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है, जिसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारेंटाइन कर लिया है। आमिर ने अपने स्टाफ से भी टेस्ट कराने को कहा है।

24/03/2021

कपिल शर्मा का नाम वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज

कॉमेडियन कपिल शर्मा का नाम वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज हुआ है। लंदने ने कपिल के शो को भारत और विदेशों में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन के तौर पर दर्ज किया है।

20/05/2019

कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे पर फिर साधा निशाना, कहा- खुद को कमाना पड़ता है सम्मान

अभिनेत्री कंगना रनौत ने दफ्तर तोड़े जाने के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर हमले तेज कर दिए हैं और उनका नाम लिए बिना निशाना साधते हुए कहा कि वह कुछ नहीं, सिर्फ वंशवाद का एक नमूना भर हैं। अभिनेत्री ने किसी के नाम का उल्लेख किए बिना लिखा कि तुम्हारे पिताजी के अच्छे कर्म तुम्हें दौलत तो दे सकते हैं मगर सम्मान तुम्हें खुद कमाना पड़ता है

10/09/2020

फिल्म बाबा ने जीते तीन अवॉर्ड

फिल्म बाबा ने राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार समारोहों में बड़ी जीत हासिल की है, जिसकी सूची में कई उल्लेखनीय प्रॉजेक्ट शामिल है।

10/01/2020

वेबसीरीज में काम करेंगी सुष्मिता सेन

बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन वेबसीरीज से एक्टिंग की दूसरी पारी खेलने जा रही हैं। सुष्मिता ने अपनी अपकमिंग वेबसीरीज आर्या का पहला लुक शेयर किया है।

03/06/2020

कोरोना संकट में मुंबई के डब्बे वालों की मदद के लिए आगे आए संजय दत्त और सुनील शेट्टी

बॉलीवुड के माचो मैन संजय दत्त और सुनील शेट्टी मुंबई के डब्बे वालों की मदद के लिए आगे आए हैं। कोरोना वायरस संकट काल में बॉलीवुड सेलेब्स ने जरुरतमंदों और गरीबों की हर संभव मदद की। संजय दत्त और सुनील शेट्टी ने भी लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। उन्होंने मुंबई के डब्बा वालों को राशन किट उपलब्ध करवाने में अपनी ओर से सहायता दी है।

14/07/2020