Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
मूवी-मस्ती

'द गर्ल ऑन द ट्रेन' 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज, परिणीति ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्टर

Sunday, January 31, 2021 11:50 AM
फिल्म के पोस्टर का स्क्रीनशॉट।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की आने वाली फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। परिणीति चोपड़ा की फिल्म को रिभु दासगुप्ता ने निर्देशित किया है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया। परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का पोस्टर शेयर कर लिखा, 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' नेटफ्लिक्स पर 26 फरवरी को।

गौरतलब है कि द गर्ल ऑन द ट्रेन इसी नाम की हॉलीवुड की फिल्म का हिंदी रीमेक है। फिल्म में परिणीति के साथ अदिति राव हैदरी और कीर्ति कुल्हरी भी अहम किरदारों में दिखेंगी। द गर्ल ऑन द ट्रेन एक ऐसी लड़की मीरा की कहानी है, जो रोज ट्रेन से सफऱ करते हुए ट्रेन से एक परिवार को खुशहाल जिंदगी जीते हुए देखती है, लेकिन एक दिन कुछ ऐसा देखती है कि उसकी जिंदगी में उथल-पुथल मच जाती है और वो सच जानने के पीछे लग जाती है।

यह भी पढ़ें:

द लायन किंग ने पार किया 10 करोड़ का आंकड़ा

द लायन किंग रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर दस करोड़ से अधिक का आंकड़ा पार कर लिया है।

20/07/2019

गूगल ने डूडल बनाकर अमरीश पुरी को किया याद

भारतीय सिनेमा के दिग्गज कलाकार अभिनेता अमरीश पुरी के जन्मदिन के अवसर पर शनिवार को गूगल ने विशेष डूडल बनाकर उन्हें याद किया।

22/06/2019

ड्रग्स केसः बॉम्बे हाईकोर्ट से रिया चक्रवर्ती को मिली सशर्त जमानत, शौविक चक्रवर्ती की याचिका खारिज

बॉम्बे हाईकोर्ट ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में चल रही जांच के बीच ड्रग्स मामले में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा को बुधवार को जमानत दे दी। कोर्ट ने इस मामले में अभिनेत्री के भाई शौविक चक्रवर्ती और ड्रग पेडलर अब्दुल बासित परिहार की जमानत याचिकाएं नामंजूर कर दी।

07/10/2020

सलमान के साथ बिगबॉस होस्ट करेंगी कैटरीना!

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ दबंग स्टार सलमान खान के साथ बिग बॉस सीजन 13 को होस्ट कर सकती है। छोटे पर्दे का मशहूर शो बिग बॉस का सीजन 13 जल्द शुरू होने जा रहा है।

31/05/2019

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने JIFF में कहा, फिल्मों से राजस्थान के पर्यटन को बढ़ावा मिलता है

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का उद्घाटन किया। उन्होने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि सिनेमा हमारे समाज का महत्वपूर्ण अंग है और राज्य सरकार सकारात्मक सिनेमा को हमेशा प्रोत्साहित करती है।

18/01/2020

पुराने वीडियो को देखकर अमिताभ बच्चन की आंखें भर आई

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक पुराने वीडियो को देखकर भावुक हो गये और उनकी आंखें भर आई। हाल ही में अमिताभ बच्चन के एक प्रशंसक ने उनके ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया।

09/07/2019

अभिनेत्री जीनत अमान द देव आनन्द अवॉर्ड से सम्मानित

फिल्म अभिनेता देव आनन्द के 97वें जन्मदिवस पर द एवरग्रीन देव आनन्द सोसायटी की ओर से जवाहर कला केन्द्र में आयोजित देव फेस्टिवल ने उनकी याद को ताजा कर डाला। फेस्टिवल में अभिनेत्री जीनत अमान को द देव आनन्द अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

27/09/2019