Dainik Navajyoti Logo
Friday 22nd of October 2021
 
मूवी-मस्ती

नहीं रहें रावण : मशहूर टीवी अभिनेता अरविंद त्रिवेदी का निधन

Wednesday, October 06, 2021 11:35 AM
टेलीविजन अभिनेता और धारावाहिक रामायण में रावण का किरदार निभाकर मशहूर हुए अरविंद त्रिवेदी का मंगलवार की रात निधन हो गया।

मुंबई। टेलीविजन अभिनेता और धारावाहिक रामायण में रावण का किरदार निभाकर मशहूर हुए अरविंद त्रिवेदी का मंगलवार की रात निधन हो गया। वह 82 साल के थे। वह पिछले कई सालों से बीमार थे और कुछ महीनों पहले उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी। कल देर रात उन्होंने अंतिम सांसे ली।


उनका अंतिम संस्कार मुंबई में बुधवार को कांदिवली वेस्ट में स्थित दहानुकरवाड़ी श्मशान घाट में किया जाएगा। रामायण धारावाहिक में लक्ष्मण के किरदार को निभाने वाले अभिनेता सुनील लहरी ने इंस्टाग्राम पर अरविंद की एक तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, “ यह बेहद दुख की बात है कि अरविंद भाई अब नहीं रहे। उनकी आत्मा को शांति मिलें। वह मेरे लिए पिता समान थे।”

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर लिखा है कि लोकप्रिय धारावाहिक 'रामायण' में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों में अमिट छाप छोड़ने वाले प्रसिद्ध अभिनेता अरविंद त्रिवेदी जी के निधन का दुखद समाचार मिला। समाजसेवा एवं अध्यात्म क्षेत्र में अभूतपूर्व योगदान के लिए उन्हें सदैव याद किया जाता रहेगा। ॐ शान्ति!


उल्लेखनिय है कि त्रिवेदी बाद में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गये थे और 1991 से लेकर 1996 तक साबरकांठा से सांसद रहे।


 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

अक्षय कुमार से वोट को लेकर पत्रकारों ने पूछा सवाल, नहीं दिया जवाब

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान में बॉलीवुड के कई कलाकारों ने मतदान किया और अपनी सेल्फी पोस्ट की पर बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार

01/05/2019

टीवी पर नया शो 'तूफान आलय' लाएंगे आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान टीवी पर नया शो तूफान आलय ला रहे हैं। आमिर खान एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं।

14/04/2019

अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' बॉक्स ऑफिस पर मचा रही धमाल, 200 करोड़ की कमाई की

फिल्म में अक्षय कुमार,करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की मुख्य भूमिका है।

20/01/2020

एआर रहमान बने बाफ्टा ब्रेकथ्रू इंडिया के राजदूत, उभरती प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करना उद्देश्य

रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आटर्स (बाफ्टा) ने नेटफ्लिक्स द्वारा समर्थित अनुप्रयोगों के उद्घाटन की घोषणा करते हुए सोमवार को भारत में संगीतकार और गायक एआर रहमान को 2020-21 के लिए अपना राजदूत नियुक्त किया है।

30/11/2020

अक्षय संग 'बेल बॉटम' में रोमांस करेंगी नूपुर सेनन, 'फिलहाल' म्यूजिक वीडियो में नजर आई थी जोड़ी

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन फिल्म बेलबॉटम में अक्षय कुमार के साथ काम करती नजर आएंगी। नूपुर ने अक्षय कुमार के साथ म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल' काम किया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

30/01/2020

राजकुमार हिरानी ने बनाया वीडियो, अभिनेता कर रहे गांधी के विचारों पर बात

गांधी जयंती के अवसर पर राजकुमार हिरानी ने गांधी की 150वीं जयंती मनाने के लिए एक विशेष वीडियो बनाया है, जिसमें इंडस्ट्री के कई अभिनेता और अभिनेत्री गांधीजी के विचारों के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे है।

06/11/2019

ऋतिक के साथ डांस फिल्म करना चाहती है सान्या मल्होत्रा

बॉलीवुड की दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा माचो मैन ऋतिक रौशन के साथ डांस फिल्म करना चाहती है। आमिर खान की फिल्म दंगल से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सान्या मल्होत्रा आखिरी

30/04/2019