Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 1st of April 2020
 
मूवी-मस्ती

प्रभास की फिल्म साहो का टीजर देख थियेटर में स्क्रीन के सामने जाकर डांस करने लगे फैंस

Friday, June 14, 2019 16:35 PM
प्रभास (फाइल फोटो)

मुंबई। साउथ के सुपस्टार प्रभास की फिल्म साहो का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर सोशल मीडिया पर वायलर हो रहा है। टीजर देखने के बाद प्रभास के फैंस थियेटर में खुशी से झूम रहे हैं और थियेटर में स्क्रीन के सामने जाकर डांस कर रहे हैं।

थियेटर का विडियो श्रद्धा ने शेयर किया है। यह देखकर श्रद्धा कपूर हैरान है। इस फिल्म में वह प्रभास के साथ नजर आएगी। इसके अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे भी नजर आएंगे।
 

यह भी पढ़ें:

2020 में बायोपिक और पीरियड फिल्में मचाएगी धूम, छपाक, थलाइवी और शकुंतला देवी जैसी मूवी शामिल

वर्ष 2020 में कई बायोपिक और पीरियड फिल्में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। वर्ष 2020 में कई बायोपिक और पीरियड फिल्में दर्शकों का मनोरंजन करने जा रही है। बायोपिक फिल्मों की श्रेणी में 'तानाजी: द अनसंग वारियर', 'छपाक', 'पृथ्वीराज', 'शकुंतला देवी', 'थलाइवी' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' जैसी कई फिल्में शामिल हैं।

08/01/2020

ओंकारा के लिए करीना को मिला था क्रिटिक्स अवार्ड

बॉलीवुड में करीना कपूर को एक ऐसी अभिनेत्री के तौर पर शुमार किया जाता है, जिन्होंने अभिनेत्रियों को फिल्मों में परंपरागत रूप से पेश किये जाने के तरीके को बदलकर अपने बिंदास अंदाज से दर्शको के बीच अपनी खास पहचान बनायी।

21/09/2019

'द फॉरगॉटन आर्मी' बनाने में लगे 20 साल: कबीर खान

द फॉरगॉटन आर्मी का हाल ही में पोस्टर हाल ही रिलीज किया गया था। बॉलीवुड निर्देशक कबीर खान ने द फॉरगॉटन आर्मी का निर्देशन किया है।

21/12/2019

#Happy Birthday असरानी : 'हम अंग्रेजों के जमाने के जेलर हैं' से हुए फेमस, 400 फिल्मों में दिखाया अभिनय का जौहर

बॉलीवुड में असरानी को एक ऐसे अभिनेता के तौर पर शुमार किया जाता है जिन्होंने अपने हास्य अभिनय से 5 दशक से सिने प्रेमियों को अपना दीवाना बनाया हुआ है। असरानी ने अपने सिने करियर में लगभग 400 फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखाया है और आज भी उसी जोशो खरोश के साथ फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं।

01/01/2020

क्या साल 2019 सबसे अच्छा रहा, इस सवाल का दीपिका पादुकोण ने दिया ये जवाब

मशहूर फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण रविवार को अपनी फिल्म छपाक के प्रामोशन के लिए लखनऊ आईं। यहां उन्होंने अपना जन्मदिन एसिड अटैक सरवाइर के साथ केक काट कर मनाया। उनके साथ फिल्म की निर्माता निर्देशक मेघना गुलजार, सह अभिनेत्री लक्ष्मी और अभिनेता विक्रांत मैसी भी थे।

06/01/2020

सलमान खान करेंगे कबीर खान के साथ काम

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान एक बार फिर निर्देशक कबीर खान के साथ काम करते नजर आ सकते हैं। सलमान खान इन दिनों फिल्म राधे में काम कर रहे हैं।

04/01/2020

करण की फिल्म में काम करेंगे शाहिद कपूर

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर देशभक्ति पर आधारित फिल्म में काम करेंगे। शाहिद कपूर करीब 5 वर्ष बाद करण जौहर के साथ काम करने जा रहे हैं और कहा जा रहा है कि यह फिल्म ऐक्शन पर आधारित देशभक्ति फिल्म होगी।

14/02/2020