Dainik Navajyoti Logo
Monday 1st of March 2021
 
मूवी-मस्ती

बंगाली फिल्मों के प्रसिद्ध अभिनेता व पूर्व सांसद तपस पॉल का निधन

Tuesday, February 18, 2020 14:35 PM
तपस पॉल (फाइल फोटो)

मुंबई। बंगाली फिल्मों के प्रसिद्ध अभिनेता एवं पूर्व सांसद तपस पॉल का निधन हो गया। रिपोर्टों के मुताबिक पॉल कुछ दिनों पहले मुंबई गए थे। वह तांत्रिका तंत्र की बीमारी से पीड़ित थे, जिसके कारण उन्हें बांद्रा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

सूत्रों के मुताबिक पॉल की हालत काफी खराब हो गयी थी। पॉल वर्ष 2009 में लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर कृष्णानगर लोकसभा सीट से चुनाव जीतकर सांसद भी बने थे। दादर कीर्ति, भालोसाबा भालोसाबा, परबतप्रिया और साहेब उनकी प्रसिद्ध फिल्मों में शामिल हैं। उन्होंने हिंदी फिल्म अबोध में माधुरी दीक्षित के साथ भी काम किया था। पॉल के निधन से सिनेमा और राजनीतिक जगत में शोक की लहर दौड़ गयी है।
 

यह भी पढ़ें:

सोशल मीडिया को नयी पीढ़ी के लिये एटमबम मानते हैं अमिताभ

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया को नयी पीढ़ी के लिये एटम बम मानते हैं। अमिताभ बच्चन सोशल नेटवर्किग साइट ट्वटर

27/04/2019

पीपलवा ने बैडमिंटन पर दुनिया की पहली फिल्म बनाई

राजस्थान में सीकर जिले में शेखावाटी क्षेत्र के युवा फिल्म निर्माता राधेश्याम पीपलवा ने बैडमिंटन पर दुनिया की पहली फिल्म बनाई है।

11/05/2019

एसिड अटैक सर्वाइवर के जीवन पर आधारित फिल्म 'छपाक' जनवरी में होगी रिलीज

मेघना गुलज़ार ने 'छपाक' के साथ अपने सफ़र के बारे में बताया कि, मेरा मूल इरादा सिर्फ एक कहानी बताना है और जो मैंने सीखा है उसे साझा करना है।

07/12/2019

'मेट गाला' में डिजनी लुक में नजर आई दीपिका, एक साथ दिखे प्र‍ियंका-निक

न्यूयॉर्क में आयोजित मेट गाला 2019 में दुनियाभर से एक्ट्रेस शिरकत कर रही है। रेड कारपेट पर प्र‍ियंका चोपड़ा निक जोनस के साथ नजर आईं।

07/05/2019

भूल भुलैया 2 की शूटिंग के लिए जयपुर में कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन अपनी अगली फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग में व्यस्त है। कार्तिक इस फिल्म में एक घोस्टबस्टर की भूमिका निभा रहे है जो भूल भुलैया में अक्षय कुमार द्वारा निभाई गई थी। इस हॉरर कॉमेडी के अगले शेड्यूल की शूटिंग के लिए कार्तिक जयपुर में है।

24/02/2020

लॉकडाउन में नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं सलमान

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान लॉकडाउन के बाद भी नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। सलमान मुंबई से दूर अपने पनवेल स्थित फॉर्म हाउस में हैं। हाल ही में सलमान ने वहीं से 'प्यार करो ना' गाना भी रिलीज किया था। इसे खूब व्यूज भी मिले और फैंस ने अच्छा रिस्पॉन्स भी दिया।

07/05/2020

कोरोना को मात देकर घर पहुंची ऐश्वर्या और आराध्या, रिपोर्ट नेगेटिव आने पर अस्पताल से डिस्चार्ज

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी 8 साल की बेटी आराध्या बच्चन कोरोना को मात देकर घर आ गई हैं। ऐश्वर्या और आराध्या की कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें नानावती अस्पाताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है और वह अपने घर जलसा पहुंच गई हैं।

27/07/2020