Dainik Navajyoti Logo
Monday 1st of March 2021
 
मूवी-मस्ती

तांडव के डायरेक्टर ने बिना शर्त माफी मांगी, कहा- किसी को आहत करने का नहीं था इरादा

Tuesday, January 19, 2021 10:10 AM
वेब सीरीज ताडंव का पोस्टर।

मुम्बई। वेब सीरीज ‘तांडव’ पर उठे बवाल के बाद सोमवार को डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर बिना किसी शर्त के माफी मांगी है। अली अब्बास जफर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि हम वेब सीरीज तांडव को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रियाओं को बारीकी से निगरानी कर रहे हैं। सूचना और प्रसारण मंत्रालय के साथ सोमवार को एक मीटिंग के दौरान वेब सीरीज के विभिन्न पहलुओं और कॉन्टेंट से लोगों की भावनाओं को आहत करने को लेकर काफी संख्या में शिकायत मिली हैं। जफर ने आगे लिखा कि वेब सीरीज तांडव एक फिक्शन है और अगर इसकी किसी भी व्यक्ति या घटना से समानता है तो यह पूरी तरह से संयोग है। किसी भी व्यक्ति, जाति, समुदाय, नस्ल, धर्म या धार्मिक विश्वासों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने या किसी संस्था, राजनीतिक दल या व्यक्ति का, जीवित या मृत का अपमान करने का इरादा नहीं था। तांडव के कास्ट और क्रू मेंबर की तरफ से व्यक्त की गई चिताओं को संज्ञान में लिया गया और बिना किसी भावनाओं को आहत किए और बिना शर्त मांग ली है।

कई स्थानों पर केस दर्ज
गौरतलब है कि कई स्थानों पर तांडव के ऐक्टर्स सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया और सुनील ग्रोवर सहित 32 फिल्मी हस्तियों पर केस दर्ज किया गया है। वेब सीरीज में हिंदू देवी देवताओं का उपहास उड़ाने और समाज में जातिवाद को बढ़ावा दिए जाने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें:

कोरोना के प्रति जागरूकता फैलाने साथ आए अक्षय, अजय एवं सुनील

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार, सिंघम स्टार अजय देवगन और माचो मैन सुनील शेट्टी कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए साथ आए हैं। कोरोना वायरस के प्रति जागरूकता लाने के लिए धारावी रैपर्स ने एक रैप सॉन्ग तैयार किया है, जिसके वीडियो में अक्षय कुमार, अजय देवगन, सुनील शेट्टी, दीया मिर्जा, अतुल कुलकर्णी और राणा दग्गुबाति ने अपीयरेंस दी है।

06/05/2020

8 बजे तक फ्री नहीं होने पर असहज महसूस करते हैं सैफ

बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान का कहना है कि आठ बजे तक काम से फ्री नहीं होने पर वह असहज महसूस करने लगते हैं।

11/06/2019

'वी कैन बी हीरोज' के सीक्वल में काम करेंगी प्रियंका चोपड़ा, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड फिल्म 'वी कैन बी हीरोज' के सीक्वल में काम करती नजर आएंगी। प्रिंयका चोपड़ा इन दिनों अपनी नई हॉलीवुड फिल्म की घोषणा करने की वजह से चर्चा में हैं। प्रियंका चोपड़ा की नई फिल्म 'वी कैन बी हीरोज' का सीक्वल है। यह फिल्म पिछले साल क्रिसमस पर ओटीटी प्लटेफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

06/01/2021

हैप्पी न्यू इयर के सीक्वल में काम करना चाहते हैं अभिषेक

बॉलीवुड के जूनियर बी अभिषेक बच्चन हैप्पी न्यू ईयर के सीक्वल में काम करना चाहते हैं। अभिषेक बच्चन ने वर्ष 2014 में प्रदर्शित फराह खान निर्देशित फिल्म हैप्पी न्यू इयर में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ काम किया था।

03/06/2019

फूल और कांटे से डेब्यू करने वाले थे अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का कहना है कि वह फूल और कांटे से डेब्यू करने वाले थे। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार लीड रोल में हैं।

03/03/2020

कोरोना के चलते लागू लॉकडाउन में जो सीखा, 78 वर्षों में नहीं सीख सका: अमिताभ

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान जितना सीखा है वह 78 वर्षों में नहीं सीख पाए। अमिताभ ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे किसी सोच में नजर आ रहे हैं। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि इस लॉकडाउन के काल में जितना मैंने सीखा, समझा और जाना, उतना मैं अपने 78 वर्षों के जीवन काल में न सीख सका, न समझ सका और न ही जान सका।

31/05/2020

तनुश्री दत्ता ने अजय देवगन को बताया पाखंडी

फिल्म दे दे प्यार दे का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें आलोकनाथ के नजर आने पर अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने मेकर्स और अजय देवगन पर निशाना साधा है।

18/04/2019