Dainik Navajyoti Logo
Sunday 20th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

तांडव के डायरेक्टर ने बिना शर्त माफी मांगी, कहा- किसी को आहत करने का नहीं था इरादा

Tuesday, January 19, 2021 10:10 AM
वेब सीरीज ताडंव का पोस्टर।

मुम्बई। वेब सीरीज ‘तांडव’ पर उठे बवाल के बाद सोमवार को डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर बिना किसी शर्त के माफी मांगी है। अली अब्बास जफर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि हम वेब सीरीज तांडव को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रियाओं को बारीकी से निगरानी कर रहे हैं। सूचना और प्रसारण मंत्रालय के साथ सोमवार को एक मीटिंग के दौरान वेब सीरीज के विभिन्न पहलुओं और कॉन्टेंट से लोगों की भावनाओं को आहत करने को लेकर काफी संख्या में शिकायत मिली हैं। जफर ने आगे लिखा कि वेब सीरीज तांडव एक फिक्शन है और अगर इसकी किसी भी व्यक्ति या घटना से समानता है तो यह पूरी तरह से संयोग है। किसी भी व्यक्ति, जाति, समुदाय, नस्ल, धर्म या धार्मिक विश्वासों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने या किसी संस्था, राजनीतिक दल या व्यक्ति का, जीवित या मृत का अपमान करने का इरादा नहीं था। तांडव के कास्ट और क्रू मेंबर की तरफ से व्यक्त की गई चिताओं को संज्ञान में लिया गया और बिना किसी भावनाओं को आहत किए और बिना शर्त मांग ली है।

कई स्थानों पर केस दर्ज
गौरतलब है कि कई स्थानों पर तांडव के ऐक्टर्स सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया और सुनील ग्रोवर सहित 32 फिल्मी हस्तियों पर केस दर्ज किया गया है। वेब सीरीज में हिंदू देवी देवताओं का उपहास उड़ाने और समाज में जातिवाद को बढ़ावा दिए जाने का आरोप लगाया है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

'राधे' में फाइट सीन के लिए खर्च होंगे साढ़े सात करोड़, हैवी VFX तकनीक का होगा इस्तेमाल

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म राधे में फाइट सीन के लिये साढ़े सात करोड़ रुपए खर्च होंगे। प्रभुदेवा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म के क्लाइमैक्स में हैवी वीएफएक्स तकनीक का इस्तेमाल किया जाएगा।

28/01/2020

#Happy Birthday : धर्मेन्द्र को शुरूआती दौर में करना पड़ा संघर्ष, 'फूल और पत्थर' से मिली पहचान

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का अपना दीवाना बनाने वाले 'हीमैन' धर्मेन्द्र को अपने सिने करियर के शुरूआती दौर में संघर्ष करना पड़ा। धर्मेन्द्र को वह दिन भी देखना पड़ा था जब निर्माता-निर्देशक उनसे यह कहते आप बतौर अभिनेता फिल्म इंडस्ट्री के लिए उपयुक्त नहीं है और आपको अपने गांव वापस लौट जाना चाहिए।

08/12/2019

मशहूर कोरियॉग्राफर सरोज खान ने दुनिया को कहा अलविदा, कार्डियक अरेस्ट से निधन

बालीवुड की मशहूर कोरियॉग्राफर सरोज खान का शुक्रवार रात हृदयाघात से गुरु नानक अस्पताल में निधन हो गया। वह 71 साल की थीं। सरोज खान पिछले कुछ दिन से अस्वस्थ थीं। मधुमेह से पीड़ित सरोज खान को सांस लेने में तकलीफ के बाद मुंबई के बांद्रा में स्थित गुरु नानक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

03/07/2020

अभिनेत्री दीया मिर्जा पति से हुईं अलग, दोस्त बने रहने का किया फैसला

बॉलीवुड की जानीमानी अदाकरा एवं फिल्म निर्माता दीया मिर्जा पति साहिल सांघा से अलग हो गयी हैं और पति-पत्नी ने दोस्त बने रहने का फैसला किया है।

01/08/2019

'पृथ्वीराज' में संयोगिता का किरदार निभाएगी मानुषी छिल्लर

मानुषी छिल्लर फिल्म पृथ्वीराज में संयोगिता के किरदार में निभाएंगी। उन्होंने इस फिल्म से अपना पहला लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

24/01/2020

छपाक जैसी फिल्म में काम करना चाहती है कैटरीना

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ छपाक जैसी फिल्म में काम करना चाहती है। कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

30/05/2019

सनी देओल ने एमजेआरपी विश्वविद्यालय में किया डांस

एमजेआरपी यूनिवर्सिटी के सोडाला कैंपस में पल-पल फिल्म स्टार कास्ट पहुंची। अभिनेता सनी देओल का एमजेआरपी विश्वविद्यालय के चेयरपर्सन निर्मल पंवार ने स्वागत किया।

18/09/2019