Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
मूवी-मस्ती

कॉमेडी थ्रिलर फिल्म में काम करेंगी तापसी

Wednesday, February 19, 2020 14:30 PM
तापसी पन्नू (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू कॉमेडी थ्रिलर फिल्म लूप लपेटा में काम करेगी। तापसी ने बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना ली है। इससे पहले तापसी की पिछली फिल्म सांड की आंख काफी पसंद की गई थी। जल्द ही तापसी की फिल्म थप्पड़ रिलीज होने जा रही है। इसके साथ ही तापसी ने अपनी एक और अगली फिल्म की घोषणा कर दी है।

तापसी ने अपने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी है कि वह अब एक कॉमेडी-थ्रिलर फिल्म में काम करने जा रही हैं, जिसका नाम लूप लपेटा होगा। यह फिल्म मशहूर जर्मन फिल्म रन लोला रन का अडैप्टेशन होगी। फिल्म में तापसी के ऑपोजिट ताहिर राज भसीन दिखाई देंगे। तापसी ने बताया है कि फिल्म को सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, इलिप्सिस एंटरटेनमेंट और आयुष माहेश्वरी प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसका निर्देशन आकाश भाटिया करेंगे।
 

यह भी पढ़ें:

विजय देवरकोंडा ने करण की फिल्म में काम करने से किया इंकार

करण जौहर ने तेलुगू फिल्म डियर कॉमरेड के हिंदी रिमेक में काम करने के लिए विजय देवरकोंडा को 40 करोड़ रुपये की फीस ऑफर की थी, लेकिन देवरकोंडा ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया।

02/08/2019

'मेरे डेड की दुल्हन' में लंबे समय बाद टीवी पर नजर आ रही हैं श्वेता तिवारी

सोनी टीवी पर श्वेता तिवारी और वरुण बडोला का सीरियल 'मेरे डेड की दुल्हन' 11 नवंबर से शुरू हो गया हे। मुंबई को शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस कर सीरियल के प्रोड्यूसर्स टोनी और दीया सिंह ने सीरिलय के बारे में जानकारी दी।

12/11/2019

कोरोना संकट में मदद के लिए आगे आए खिलाड़ी अक्षय कुमार, पीएम रिलीफ फंड में दिए 25 करोड़

कोरोना वायरस महामारी की खिलाफ लड़ाई के लिए बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने बड़ी पहल की है। अक्षय कुमार ने बड़ा ऐलान करते हुए 25 करोड़ रुपए दान करने की बात कही है। अक्षय ने ट्वीट किया कि मैं 25 करोड़ रुपए PM-CARES Fund में दान देने की घोषणा करता हूं।

28/03/2020

अक्षय ने बेल बॉटम का पोस्टर किया शेयर

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म बेल बॉटम का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

11/11/2019

स्वर कोकिला लता मंगेशकर की हालत नाजुक ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती

भारत रत्न लता मंगेशकर की तबीयत दूसरे दिन भी नाजुक बनी हुई है। वे आईसीयू में भर्ती हैं। सोमवार तड़के सांस लेने में तकलीफ होने के बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन पर दवाओं का धीमे-धीमे असर हो रहा है।

12/11/2019

निकलोडियन किड्स चॉइस अवॉर्ड्स-2020, वरुण धवन ने जीता सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का खिताब

निकलोडियन किड्स चॉइस अवॉर्ड्स में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और अभिनेत्री का पुरस्कर दिया गया है।

03/02/2021

पुरानी यादों को भूल चुकी हूं, ‘आज’ में जीती हूं: सोनाली बेंद्रे

कैंसर बीमारी होने के बाद मैं उन लोगों में शामिल हो गई थी जो काफी संख्या में इस पीड़ा झेल रहे हैं उन्हें देखकर मैं अपना दर्द भूल गई।

24/04/2019