Dainik Navajyoti Logo
Friday 22nd of October 2021
 
मूवी-मस्ती

सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को मिली बड़ी ओपनिंग, दर्शकों का शानदार सेल्यूट

Monday, July 27, 2020 11:35 AM
फिल्म का पोस्टर।

जयपुर। अगर आज सुशांत सिंह राजपूत जिन्दा होते और देख पाते कि उनको सिने प्रेमी किस शिद्दत के साथ प्यार करते है तभी तो उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर किसी भी नई फिल्म की रिलीज के सारे रिकॉर्डस तोड़ डाले। सर्वाधिक दर्शकों के साथ ही इसे सबसे पसन्दीदा फिल्म के साथ भी सराहा गया है। ‘दिल बेचारा’ को अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है। फिल्म को आईएमडीबी पर अब तक की सबसे ज्यादा रेटिंग मिली है। यह एक रिकॉर्ड है।

फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ ही संजना सांधी, स्वास्तिका मुखर्जी, साश्वता चटर्जी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई है। फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने निर्देशित किया है। फिल्म में सुशान्त सिंह राजपूत एक कैंसर पीड़ित लड़की से प्रेम करते हैं। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अभिनय को दर्शकों ने खूब सराहा है। जिस तरह से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर परिवार के साथ सभी उम्र के लोगों ने इस फिल्म को देखा है। इससे माना जा रहा है कि ये एक तरह से महान अभिनेता को आखिरी सेल्यूट है।

 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

गलत फिल्में की हैं, लेकिन निडर निर्णयों से हूं खुश : करीना कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि फिल्मों को लेकर अपने निडर निर्णय से वह बेहद खुश है। करीना कपूर खान ने वर्ष 2000 में प्रदर्शित फिल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी।

16/03/2020

एक्टर आमिर खान हुए कोरोना संक्रमित, अभिनेता ने खुद को किया होम क्वारेंटाइन

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान कोरोना संक्रमित हो गए हैं। आमिर की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है, जिसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारेंटाइन कर लिया है। आमिर ने अपने स्टाफ से भी टेस्ट कराने को कहा है।

24/03/2021

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का निधन, बॉलीवुड जगत और फैंस में शोक की लहर

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का 54 साल की उम्र में निधन हो गया है। मंगलवार को अचानक तबीयत बिगड़ने पर उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी हालत काफी गंभीर होने के चलते उन्हें आईसीयू में एडमिट किया गया था।

29/04/2020

इरफान खान की अंतिम इंटरनेशनल फिल्म 'दूब: नो बेड ऑफ रोजेज' नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता इरफान खान की अंतिम इंटरनेशनल फिल्म 'दूब: नो बेड ऑफ रोजेज' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इरफान खान की अंतिम हिंदी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' थी, जिसको फैंस ने काफी पसंद किया था।

07/02/2021

अमिताभ बच्चन की फिल्म गुलाबो सिताबो का पहला लुक जारी

अमिताभ बच्चन की फिल्म गुलाबो सिताबो का पहला लुक जारी हो चुका है, जिसमें अमिताभ बतौर बूढ़े आदमी के लुक में बड़ी दाढ़ी के साथ चश्मा लगाए हुए नजर आ रहे है।

22/06/2019

अक्षय ने करियर के शुरुआत में किया काफी सपोर्ट : कैटरीना

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ का कहना है कि अक्षय कुमार ने उनके करियर के शुरुआती दौर में काफी सपोर्ट किया।

15/03/2020

बॉक्सर का किरदार निभायेंगे फरहान अख्तर

बॉलीवुड फिल्मकार और अभिनेता फरहान अख्तर आने वाली फिल्म तूफान में बॉक्सर का किरदार निभाते नजर आयेंगे।

17/05/2019