Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 4th of August 2021
 
मूवी-मस्ती

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामला: सीबीआई जांच के सुप्रीम कोर्ट के फैसले का बॉलीवुड सितारों ने किया स्वागत

Wednesday, August 19, 2020 15:50 PM
सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड सितारों ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है। अभिनेता अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी। अक्षय ने लिखा, कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में अब सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद सीबीआई जांच होगी। हमेशा सच की जीत होनी चाहिए। सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि न्याय वही है जो सच बताए। सत्य की जीत हुई। रणवीर शौरी ने खुशी जताते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के आसपास की परिस्थितियों के बारे में सच्चाई जानने की जरूरत है।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर की है। कंगना ने ट्वीट कर लिखा कि इंसानियत जीती, हर एक सुशांत वॉरियर को बधाई, मैंने पहली बार ऐसी शक्तिशाली एकजुटता और होश देखा है। बहुत शानदार। सीबीआई अब मामला संभालेगी। अभिनेता अनुपम खेर ने लिखा कि जय हो, जय हो, जय हो। सीबीआईफॉरएसएसआर जस्टिसफॉरसुशांत सिंह राजपूत। सुशांत की को-स्टार और करीबी दोस्त रही कृति सेनन ने भी ट्वीट करते हुए कहा कि पिछले दो महीने बेहद बैचेनी भरे रहे हैं क्योंकि कुछ भी साफ समझ नहीं आ रहा था। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद एक उम्मीद की किरण जागी है कि आखिरकार सच्चाई सामने आएगी। अब विश्वास रखिए और सीबीआई को अपना काम करने दीजिए।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सोनू सूद ने महाराष्ट्र पुलिस को डोनेट किए 25 हजार फेस शील्ड्स, अनिल देशमुख ने दिया धन्यवाद

सोनू सूद ने कोरोना के खिलाफ जारी जंग में फ्रंट लाइन वारियर्स की भूमिका निभा रहे महाराष्ट्र पुलिस के जवानों के लिए 25 हजार फेस शील्ड्स डोनेट किया हैं। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सोनू सूद को धन्यवाद दिया है।

17/07/2020

अब्दुल कलाम के साथ काम कर चुकी महिला ने केबीसी में जीते 25 लाख

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 के एपिसोड में राकेश शर्मा 25 लाख की राशि जीत चुकी है। इसके बाद वह अगले सवाल पर गेम से बाहर हो गई।

13/09/2019

अक्षय कुमार करेंगे एक्शन फिल्में

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का कहना है कि वह अब 5 साल तक ही एक्शन फिल्मों में काम करेंगे। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

08/03/2020

अभिनेत्री दीया मिर्जा पति से हुईं अलग, दोस्त बने रहने का किया फैसला

बॉलीवुड की जानीमानी अदाकरा एवं फिल्म निर्माता दीया मिर्जा पति साहिल सांघा से अलग हो गयी हैं और पति-पत्नी ने दोस्त बने रहने का फैसला किया है।

01/08/2019

दीपिका पादुकोण के साथ काम करते आ सकते है नजर

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार बाहुबली फेम प्रभास डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण के साथ काम करते नजर आ सकते हैं।

01/03/2020

दक्षिण कोरिया के नौसेना स्टेशन में विस्फोट के बाद एक की मौत, 3 घायल

दक्षिण कोरिया के दक्षिण पूर्व में एक नौसेना स्टेशन पर एक पनडुब्बी पर मरम्मत के काम के दौरान दुर्घटनावश विस्फोट होने के बाद एक सैनिक की मौत हो गई और अन्य लापता हैं.

16/08/2016

हिंदी फिल्मों में राष्ट्रपिता ने बिखेरी चमक, महात्मा गांधी हर दौर में प्रासंगिक

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के विचारों, देशवासियों के प्रति उनके सम्मान की भावना से सिनेमा भी अछूता नहीं रहा। उनके जीवन के अहम पहलुओं पर कई फिल्में बनायी गई हैं। महात्मा गांधी ने जिस तरह सत्य के साथ प्रयोग किए, उसी तरह रिचर्ड एटनबरो से लेकर राजकुमार हिरानी जैसे फिल्मकारों ने गांधी जी के साथ अपनी फिल्मों में प्रयोग किए।

02/10/2019