Dainik Navajyoti Logo
Monday 20th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

सुशांत सिंह राजपूत केस: CBI ने की रिया से लंबी पूछताछ, ड्रग्स से लेकर डॉक्टर तक सभी मामलों में दागे सवाल

Saturday, August 29, 2020 09:25 AM
सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)

मुम्बई। सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई ने शुक्रवार को मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से करीब 10 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की। सीबीआई के समन के बाद रिया सुबह करीब 11 बजे डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची। सीबीआई अधिकारी रात 9 बजे तक रिया से पूछताछ करते रहे। अब आज भी सीबीआई के अधिकारी रिया से फिर पूछताछ करेंगे। रिया के अलावा शुक्रवार को ही सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, कुक नीरज, दीपेश सावंत, केशव से भी पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान सीबीआई के अधिकारियों के साथ ही फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स भी वहां मौजूद रहे। सीबीआई इस मामले में हत्या और खुदकुशी के लिए उकसाने के ऐंगल से जांच कर रही है।

पिठानी और दीपेश सावंत सरकारी गवाह बनने के लिए तैयार
सुशांत मामले में एक बड़ी खबर ये है कि सिद्धार्थ पिठानी और दीपेश सावंत सरकारी गवाह बनने के लिए तैयार हो गए हैं। सिद्धार्थ और दीपेश दोनों ने सीबीआई से रिक्वेस्ट की है कि वो सरकारी गवाह बनना चाहते हैं। यदि ऐसा होता है तो केस में नया मोड़ आ सकता है क्योंकि सिद्धार्थ पिठानी और दीपेश सावंत दोनों ही 8-14 जून तक सुशांत के साथ उनके घर में ही थे।

पिठानी को हेडक्वार्टर लेकर गई सीबीआई

सीबीआई अधिकारी सुबह से ही लगातार सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ कर रहे थे। इस बीच में उसे गेस्टहाउस से निकालकर सीबीआई हेडक्वार्टर ले जाया गया। वहां पहले से ही 3-4 अज्ञात लोगों से पूछताछ की जा रही थी।  

ईडी अधिकारियों से मिले एनसीबी के अधिकारी
मुंबई पहुंची एनसीबी की टीम ने इस बीच ईडी के अधिकारियों से मुलाकात की है। एनसीबी के अधिकारी मुलाकात के बाद अपने दफ्तर पहुंच गए हैं। नारकोटिक्स ब्यूरो के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने बताया कि मामले की शुरुआत जांच शुरू कर दी गई है।

पूछताछ के बाद थाने पहुंची रिया
सीबीआई से पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती सांताक्रूज थाने पहुंची और घर पुलिस से मदद मांगी। इसके बाद पुलिस की सुरक्षा में रिया अपने घर पहुंची। गौरतलब है कि मीडियाकर्मी लगातार रिया का पीछा कर रहे हैं।  

रिया से मांगे थैरेपी सेशंस के कागजात
सूत्रों की माने तो सीबीआई ने रिया से सुशांत के थेरेपी सेशंस के कागजात मांगे हैं। इसके अलावा रिया से बैंक खाते और लेनदेन की जानकारी मांगी गई है। रिया से संपत्ति की जानकारी और डॉक्टरी जांच के पर्चे भी मांगे गए हैं।

सीबीआई ने रिया से ड्रग्स को लेकर सवाल पूछा
सीबीआई ने रिया से पूछताछ में उनसे ड्रग लिंक को लेकर सवाल पूछे। रिया से यह भी पूछा गया है कि क्या उन्होंने सुशांत की मर्जी से उन्हें सीबीडी ऑयल दिया था।

गौरव आर्य के घर और रिजॉर्ट पर एनसीबी के छापे
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की एक टीम ने गोवा में होटल कारोबारी गौरव आर्य की तलाश में छापेमारी की। गौरव के होटल और घर पर तलाशी ली गई, लेकिन वह दोनों जगह नहीं मिला। इस बीच प्रवर्तन निदेशालय की एक टीम शुक्रवार को उन्हें समन देने के लिए अंजुना स्थित रिसॉर्ट पर पहुंची। हालांकि, गौरव यहां नहीं मिला। टीम ने होटल के बाहर समन का नोटिस चिपका दिया। इसमें 31 अगस्त तक उन्हें मुंबई स्थित दफ्तर में पहुंचने को कहा गया है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

तांडव के डायरेक्टर ने बिना शर्त माफी मांगी, कहा- किसी को आहत करने का नहीं था इरादा

वेब सीरीज ‘तांडव’ पर उठे बवाल के बाद सोमवार को डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर बिना किसी शर्त के माफी मांगी है। अली अब्बास जफर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि हम वेब सीरीज तांडव को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रियाओं को बारीकी से निगरानी कर रहे हैं।

19/01/2021

प्रभास की फिल्म साहो का टीजर देख थियेटर में स्क्रीन के सामने जाकर डांस करने लगे फैंस

साउथ के सुपस्टार प्रभास की फिल्म साहो का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर सोशल मीडिया पर वायलर हो रहा है।

14/06/2019

कोरोना संकट में मदद के लिए आगे आए अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर के लिए जुटाए 1 करोड़ रुपए

कोरोना संकट के समय बॉलीवुड के कई सेलेब्स लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना एक बार फिर से कोरोना काल में पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हैं और उन्होंने अस्पताल में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स पहुंचाने के लिए 1 करोड़ रुपए जुटाए हैं।

02/06/2021

शादी की खत्म हो रही परंपरा, इससे अधिक फ्रेंडशिप पर भरोसा: सलमान

सलमान खान ने शादी पर बयान दिया है, जिससे उनके फैंस निराश हो सकते है। एक इंटरव्यू में सलमान खान ने कहा कि उन्हें शादी पर भरोसा नहीं है।

04/06/2019

आलिया भट्ट को लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं आनंद एल राय

बॉलीवुड फिल्मकार आनंद एल राय, आलिया भट्ट को लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं। आनंद एल राय की पिछली फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

04/05/2019

सोनू सूद ने ओडिशा के प्रवासी मजदूरों को विमान से पहुंचाया घर, श्रमिकों ने कहा शुक्रिया

प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का बीड़ा उठाने वाले फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने ओडिशा के 167 मजदूरों को शुक्रवार को विमान से कोच्चि से भुवनेश्वर पहुंचाया। इन मजदूरों में 147 पुरुष और 20 महिलाएं हैं। वे कोच्चि में कपड़े की सिलाई करने वाली एक फैक्ट्री में काम करते थे।

29/05/2020

अब खुलेंगे राज: कुंद्रा के ऑफिस पर रेड, कंप्यूटर की हार्ड डिस्क और सर्वर सीज, फोन और लैपटॉप भी जब्त

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा के मुंबई स्थित विआन इंडस्ट्रीज लिमिटेड के ऑफिस और कुछ अन्य ठिकानों पर छापामारी की। टीवी पर चल रही खबरों के अनुसार इस दौरान पुलिस ने ऑफिस के कुछ कम्प्यूटर की हार्ड डिस्क और सर्वर को सीज किया है।

22/07/2021