Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

सुशांत सिंह केस: NCB ने रिया चक्रवर्ती से की पूछताछ, कई सवालों के जवाब नहीं दिए, ड्रग्स लेने की बात से भी किया इनकार

Sunday, September 06, 2020 18:20 PM
एनसीबी के ऑफिस जाते हुए रिया चक्रवर्ती।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग (नशीली दवा)की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रविवार को रिया चक्रवर्ती से 6 घंटे तक पूछताछ की। रिया दोपहर 12 बजे एनसीबी ऑफिस पहुंची थीं। उन्हें सोमवार को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है, क्योंकि आज वो पूछताछ के लिए देर से पहुंची थीं। एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि पूछताछ में रिया से कई सवालों को टालने की कोशिश की और कभी भी ड्रग्स खरीदने और सेवन की बात नहीं कबूली। ड्रग कनेक्शन में अब तक अब्दुल बासित, जैद विलात्रा, शोविक चक्रवर्ती (रिया के भाई), सैमुअल मिरांडा और अब्बास लखानी की गिरफ्तारी हो चुकी है। कैजान इब्राहिम को भी गिरफ्तार किया गया था, लेकिन शनिवार को उसे कोर्ट से जमानत मिल गई।

दीपेश को नौ तक हिरासत में भेजा
सुशांत के घर में काम करने वाले दीपेश सावंत को 9 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है। पूछताछ में एनसीबी को पता चला कि दीपेश उस सिंडिकेट का एक्टिव मेंबर था, जो हाईप्रोफाइल लोगों और सेलिब्रिटीज को ड्रग सप्लाई करता था। एनसीबी ने बताया कि दीपेश के बयान और डिजिटल एविडेंस के आधार पर यह बात एकदम पक्की हो चुकी है। दीपेश ने कहा, मुझे शौविक चक्रवर्ती से ड्रग्स लेने के लिए कहा गया था और उन्होंने सैमुअल मिरांडा के साथ ड्रग्स खरीदा। रिया ने मुझे 17 अप्रैल को ड्रग्स लेने के लिए कहा। दीपेश ने अपने बयान में बताया कि उसने सुशांत को ड्रग्स लेते हुए भी देखा। वहीं एनसीबी ने रविवार को मुंबई के कई इलाकों में छापमारी की, जिसमें ड्रग्स बरामद की गई।

सीबीआई ने मीतू, जया और श्रुति से की पूछताछ
सुशांत मामले में सीबीआई जांच के तहत रविवार को एम्स के चार डॉक्टरों की टीम मुंबई के कूपर अस्पताल पहुंची और सुशांत के गले पर निशान को लेकर सवाल पूछे। वहीं सीबीआई की टीम ने डीआरडीओ गेस्ट हाउस में सुशांत की बहन मीतू सिंह, जया शाह और श्रुति मोदी से पूछताछ की।

प्यार करना गुनाह है तो इसकी सजा भुगतेगी
रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा, रिया गिरफ्तार होने के लिए तैयार है। अगर किसी से प्यार करना अपराध है तो वह प्यार का नतीजा भुगतेगी। वह निर्दोष है, इसीलिए उसने बिहार पुलिस, सीबीआई, ईडी और एनसीबी का सामना किया, लेकिन किसी अग्रिम जमानत के लिए किसी कोर्ट का दरवाजा नहीं खटखटाया।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

प्रियंका चोपड़ा दुनिया की सबसे सक्सेसफुल और इंस्पिरेशनल महिलाओं में शामिल

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा दुनिया की सबसे सक्सेसफुल और इंस्पिरेशनल 100 महिलाओं में शामिल की गयी है।

22/01/2020

साइको किलर का किरदार निभाना चाहते हैं अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार सिल्वर स्क्रीन पर साइको किलर का किरदार निभाना चाहते हैं। अक्षय का मानना है कि डिप्रेशन भारत देश की सबसे बड़ी समस्या बन गई है। अक्षय एक और जॉनर को भी एक्सप्लोर करना चाहते हैं और वह जॉनर है साइको किलर का।

08/01/2020

मेरे पास कनाडा का पासपोर्ट है, भारत में काम करता हूं और टैक्स भी देता हूं: अक्षय कुमार

इंटरव्यू के अलावा अक्षय कुमार खुद की नागरिकता को लेकर भी सुर्खियों में हैं। नागरिकता को लेकर मीडिया भी उनसे कई बार सवाल कर चुका है, लेकिन उन्होंने जवाब नहीं दिया।

03/05/2019

म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल-2' में काम करेंगे अक्षय कुमार और नुपूर सैनन

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार, नुपूर सैनन के साथ जल्द ही म्यूजिक वीडियो फिलहाल-2 में नजर आएंगे। अक्षय कुमार अपने चार्टबस्टर सॉन्ग 'फिलहाल' का अब दूसरा हिस्सा लेकर आने वाले हैं।

24/01/2020

असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए अक्षय कुमार, 1 करोड़ रुपए दिए दान

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार लोगों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। अक्षय ने कोरोना की लड़ाई में अपना योगदान देते हुए पीएम केयर्स फंड में काफी रुपए दिए थे। अब उन्होंने असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए एक करोड़ रुपए दान दिए हैं।

19/08/2020

तांडव के डायरेक्टर ने बिना शर्त माफी मांगी, कहा- किसी को आहत करने का नहीं था इरादा

वेब सीरीज ‘तांडव’ पर उठे बवाल के बाद सोमवार को डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर बिना किसी शर्त के माफी मांगी है। अली अब्बास जफर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि हम वेब सीरीज तांडव को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रियाओं को बारीकी से निगरानी कर रहे हैं।

19/01/2021

एआर रहमान बने बाफ्टा ब्रेकथ्रू इंडिया के राजदूत, उभरती प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करना उद्देश्य

रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आटर्स (बाफ्टा) ने नेटफ्लिक्स द्वारा समर्थित अनुप्रयोगों के उद्घाटन की घोषणा करते हुए सोमवार को भारत में संगीतकार और गायक एआर रहमान को 2020-21 के लिए अपना राजदूत नियुक्त किया है।

30/11/2020