Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 16th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

सुशांत सिंह केस: सिद्धार्थ, नीरज और दीपेश के बयान विरोधाभासी, रिया चक्रवर्ती से जल्द होगी पूछताछ

Monday, August 24, 2020 10:00 AM
सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)

मुम्बई। सुशांत सिंह केस में सीबीआई जांच का रविवार को तीसरा दिन है। सीबीआई की टीम सुशांत के फ्लैट पर उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, हेल्पर दीपेश और कुक नीरज सिंह को लेकर पहुंची। यहां करीब 3 घंटे तक तीनों लोगों से 13 और 14 जून की घटना के बारे में सवाल किए गए। सूत्रों का कहना है कि क्राइम सीन सीक्वेंस, लाश उतारने और 13-14 जून की घटना के बारे में तीनों के बयान विरोधाभासी हैं। सीबीआई की एक टीम रविवार उस वाटर स्टोन रिसोर्ट में भी गई, जहां सुशांत ने 2 महीने गुजारे थे। स्टाफ से यह पता किया कि जब सुशांत वहां रुके थे, तो उनका व्यवहार कैसा था। इससे पहले सीबीआई की टीम ने सुशांत के फ्लैट ओनर संजय लालवानी से पूछताछ की, इसके बाद छत पर जाकर फिर एक बार क्राइम सीन रीक्रिएट किया। सीबीआई जल्द ही रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ करेगी। टीम सुशांत, रिया और इस केस से जुड़े दूसरे लोगों की कॉल डिटेल खंगालेगी।

सीबीआई को कर रहे हैं गुमराह
सूत्रों के मुताबिक, तीनों ने बेड और पंखे की ऊंचाई को लेकर अलग-अलग बयान दिया। सुशांत की लाश नीचे कैसे उतारी गई, इस बारे में नीरज का जवाब बाकियों से अलग है। नीरज ने टीम को ये भी बताया कि 13 जून की रात सुशांत को एक खास सिगरेट नहीं मिली। दीपेश जो कि रिया का सबसे करीबी बताया जा रहा है, वह सीबीआई को गुमराह कर रहा है। सिद्धार्थ और नीरज ने क्राइम सीन सीक्वेंस के बारे में पूछे गए सवालों के अलग जवाब दिए। 13 और 14 जून की घटनाओं के बारे में सिद्धार्थ और नीरज ने अलग-अलग जानकारियां दीं। 8 जून की रात सुशांत और रिया के बीच क्या हुआ था, इस पर भी सिद्धार्थ का बयान अलग।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

90 के दशक में सोशल मीडिया होता तो कई लोग एक्सपोज होते: रवीना टंडन

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन का कहना है कि यदि 90 के दशक में सोशल मीडिया रहता तो कई लोग एक्सपोज हो जाते।

27/11/2019

300 जिम खोलेंगे सलमान खान, कैटरीना ने कही ये बात

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान देश भर में 300 जिम खोलने जा रहे हैं। सलमान खान सोशल मीडिया पर वर्क आउट करते हुए वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं।

04/07/2019

सुपरहिट फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' के 24 साल पूरे, अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने जताई खुशी

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने अपनी फिल्म राजा हिंदुस्तानी के 24 साल पूरे होने पर खुशी जताई है। करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के गाने 'आए हो मेरी जिंदगी में' की छोटी क्लिप शेयर की है। इसके साथ करिश्मा ने कैप्शन लिखा 'राजा हिंदुस्तानी' के 24 साल।

16/11/2020

जिफ दुनिया के बेहतरीन फिल्म फेस्टिवल्स में गिना जाता है: टीपी अग्रवाल

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (जिफ) का दूसरा दिन सिनेमाई रंगों से सराबोर रहा। फिल्मों की दुनिया के विविध पक्षों पर संवाद आयोजित हुए और सबसे खास जयपुर फिल्म मार्केट का उद्घाटन रहा।

19/01/2020

बीएसएफ जवान का किरदार निभायेंगे सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान सिल्वर स्क्रीन पर बीएसएफ जवान का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। सलमान की मल्टीस्टारर मूवी भारत के बाद दबंग-3, इंशाअल्लाह पाइपलाइन में हैं।

28/05/2019

'देवी' की शूटिंग में बिजी हैं काजोल, अजय देवगन ने शेयर किया पोस्टर

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल की अपकमिंग शॉर्ट फिल्म देवी का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। काजोल इन दिनों देवी की शूटिंग में बिजी हैं।

22/02/2020

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक कोरोना संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन को कोरोना के हल्के लक्षण होने के बाद नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

12/07/2020