Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
मूवी-मस्ती

सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती ईडी के सामने पेश, भाई और पिता से भी पूछताछ

Friday, August 07, 2020 14:00 PM
ईडी के ऑफिस पहुंची रिया चक्रवर्ती।

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या मामले में उनकी महिला मित्र रिया चक्रवर्ती शुक्रवार को प्रर्वतन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश हुईं। ईडी ने धनशोधन मामले में पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती को बुलाया था। रिया ने इस मामले की सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई तक ईडी से उनके खिलाफ सुनवाई को स्थगित करने का अनुरोध किया था, लेकिन जांच एजेंसी ने उनकी अपील खारिज कर दी। रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने बताया था कि उनकी मुवक्किल ने ईडी से सुनवाई स्थगित करने का अनुरोध किया है।

केंद्रीय एजेंसी ने रिया के भाई शाविक चक्रवर्ती से भी पूछताछ की। करीब 2 घंटे तक चली पूछताछ के बाद शोविक ईडी दफ्तर से बाहर निकल गए। उधर रिया के पिता, रिया के सीए और सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी भी ईडी ऑफिस में मौजूद हैं। बता दें कि सुशांत के परिवार की तरफ से दी शिकायत पर रिया और उसके परिवार के लोगों के खिलाफ धनशोधन का मामला दर्ज कर जांच कर रही है। ईडी ने इससे पहले 4 अगस्त को भी रिया के चार्टर्ड एकाउटेंट रितेश शाह से पूछताछ की थी। जांच एजेंसी ने 3 अगस्त को चार्टर्ड एकाउंटेट संदीप श्रीधर से जवाब-तलब किया था।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

इंटीमेट सीन करने में कम्फर्टेबल महसूस नहीं करते हैं सलमान

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि वह इंटीमेट सीन करने में कंफर्टेबल महसूस नहीं करते हैं।

03/06/2019

महानायक अमिताभ बच्चन के रिट्वीट ने जोधपुर के युवराज को रातों रात बना दिया को स्टार

जोधपुर के युवा युवराजसिंह ने अपनी कडी मेहतन और लगन से डांस की शुरूआत की और धीरे-धीरे उसको सोशल मीडिया पर शेयर करता गया और आज जब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन तक ने युवराज सिंह का डांस काफी पसंद किया और अपने ट्विटर अकाउंट पर युवराज के डांस के वीडियों को वाओ लिखकर ट्वीट भी किया।

14/01/2020

किच्चा सुदीप की फिल्म 'विक्रांत रोणा' का टाइटल लोगो बुर्ज खलीफा पर दर्शाया

सुपरस्टार अभिनेता किच्चा सुदीप की आने वाली फिल्म विक्रांत रोणा का टाइटल लोगो और 180 सेकंड का स्नीक पीक दुनिया की सबसे बड़ी ईमारत बुर्ज खलीफा पर दर्शाया गया। किच्चा सुदीप ने भारतीय सिनेमा में अपने 25 साल पूरे कर लिए हैं। सुदीप की आगामी फिल्म 'विक्रांत रोणा' का टाइटल लोगो और 180 सेकंड का स्नीक पीक दुनिया की सबसे बड़ी इमारत बुर्ज खलीफा पर दर्शाया गया।

02/02/2021

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का ट्रेलर रिलीज

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है।

11/12/2019

सलमान ने पिता के साथ किया फिल्म का प्रमोशन

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने अपने पिता के साथ अपनी फिल्म का भारत का प्रमोशन किया। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है।

01/06/2019

कठिन परिश्रम से अच्छा कुछ नहीं : सलमान

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि कठिन परिश्रम से अच्छा कुछ भी नही है। सलमान खान की फिल्म भारत इस वर्ष प्रदर्शित हुयी है।

02/07/2019

सारा अली खान से मिलाने के लिए रणवीर सिंह के अहसानमंद हैं कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन का कहना है कि सारा अली खान से उन्हें मिलाने के लिये वह रणवीर सिंह के अहसानमंद हैं।

18/01/2020