Dainik Navajyoti Logo
Monday 1st of March 2021
 
मूवी-मस्ती

सुपर स्टार रजनीकांत तबीयत खराब, ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव की समस्या के कारण अस्पताल में भर्ती

Friday, December 25, 2020 16:30 PM
रजनीकांत (फाइल फोटो)

हैदराबाद। दक्षिण फिल्मों के सुपर स्टार अभिनेता रजनीकांत को शुक्रवार को ब्लड प्रेशर में गंभीर उतार-चढ़ाव के बाद हैदराबाद के जुबली हिल्स क्षेत्र स्थित अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया कि रजनीकांत को सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह पिछले 10 दिनों से हैदराबाद में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। सेट पर कुछ लोगों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उन्होंने 22 दिसंबर को अपना कोरोना वायरस टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई। तब से उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया और उनकी कड़ी निगरानी की गई।

विज्ञप्ति में कहा गया कि उनमें कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं, लेकिन उनके ब्लड प्रेशर में गंभीर उतार-चढ़ाव दिखाई दिए हैं, जिसके मद्देनजर उन्हें और अधिक जांच की आवश्यकता थी, इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जब तक उनका ब्लड प्रेशर कम नहीं हो जाता, तब तक अस्पताल में उनकी जांच और निगरानी की जाएगी। ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव और थकावट के अलावा उन्हें अन्य कोई लक्षण नहीं है और रक्त संबंधी अन्य मानक भी स्थिर है।

यह भी पढ़ें:

अक्टूबर में रिलीज होगी संजय दत्त की फिल्म 'तोरबाज'

बॉलीवुड के माचो मैन संजय दत्त की फिल्म तोरबाज अक्टूबर में रिलीज होगी।

16/03/2020

गुलशन कुमार बायोपिक में काम करेंगे आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान संगीत कंपनी 'टी-सीरीज' के संस्थापक दिवंगत गुलशन कुमार की बायोपिक में काम करने जा रहे हैं। वर्ष 2018 से ही गुलशन कुमार की बायोपिक बनने को लेकर खूब चर्चा चल रही है।

10/09/2019

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

18/10/2019

शादी की खत्म हो रही परंपरा, इससे अधिक फ्रेंडशिप पर भरोसा: सलमान

सलमान खान ने शादी पर बयान दिया है, जिससे उनके फैंस निराश हो सकते है। एक इंटरव्यू में सलमान खान ने कहा कि उन्हें शादी पर भरोसा नहीं है।

04/06/2019

अभिनेता सनी सिंह की 'उजड़ा चमन' रिलीज

बहुप्रतिभाशाली अभिनेता सनी सिंह को प्यार का पंचनामा 2 में उनकी भूमिका के लिए दर्शकों ने काफी पसंद किया। इसके बाद उनकी फिल्म उजड़ा चमन रिलीज हो गई है।

02/11/2019

क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट और सीरीज अवार्ड्स के अंतिम उम्मीदवारों के नाम आये सामने

एक पैन-इंडिया गिल्ड के रूप में, आलोचक यहां भाषाओं और भौगोलिक सीमाओं को दरकिनारे करते हुए, देशभर से सिनेमाई रत्नों को खोजने की दिशा में काम करते हैं।

29/11/2019

'द गर्ल ऑन द ट्रेन' 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज, परिणीति ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्टर

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की आने वाली फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। परिणीति चोपड़ा की फिल्म को रिभु दासगुप्ता ने निर्देशित किया है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया।

31/01/2021