Dainik Navajyoti Logo
Monday 1st of March 2021
 
मूवी-मस्ती

सुपरस्टार रजनीकांत को मिली अस्पताल से छुट्टी, डॉक्टरों ने दी तनाव से बचने और आराम करने की सलाह

Sunday, December 27, 2020 18:00 PM
रजनीकांत (फाइल फोटो)

हैदराबाद। सुपरस्टार रजनीकांत को स्वास्थ्य में सुधार के बाद रविवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। अस्पताल की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया कि एम. रजनीकांत को 25 दिसंबर को गंभीर उच्च रक्तचाप और थकावट की समस्या के कारण अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें चिकित्सा निगरानी में रखा गया था और डॉक्टरों की एक टीम उनका इलाज कर रही थी। उनका रक्तचाप स्थिर हो गया है और वह काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं।

अस्पताल ने बताया कि उनके स्वास्थ्य में सुधार के मद्देनजर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। उनकी पोस्ट-ट्रांसप्लांट स्थिति, अस्थिर रक्तचाप और उम्र को देखते हुए दवाओं और आहार के अतिरिक्त रक्तचाप की नियमित निगरानी के साथ एक सप्ताह के लिए पूरा आराम, न्यूनतम शारीरिक गतिविधि और तनाव से बचने की सलाह दी गई है। बता दें कि रजनीकांत को रक्तचाप में भारी उतार-चढ़ाव के कारण तबीयत बिगड़ने पर शुक्रवार को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

यह भी पढ़ें:

मेरी गुड़िया में बजाज बनेंगे कॉफी प्लांटेशन के मालिक

टीवी एक्टर बजाज एक लम्बे समय के बाद जल्द ही छोटे पर्दे पर एक यूनिक शो मेरी गुड़िया के साथ लौट रहे हैं।

13/12/2019

जिफ के 12वें संस्करण का आगाज 17 जनवरी को, 95 देशों की 219 फिल्में चुनी गईं

जयपुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल [ जिफ] का आगाज़ वर्ष 2020 में 17 से 21 जनवरी को होने जा रहा है।

05/11/2019

मदर्स डे पर अमिताभ बच्चन ने शेयर की मां की फोटो, लिखा इमोशनल मैसेज

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने मदर्स डे के अवसर पर सोशल मीडिया पर मां के साथ फोटो शेयर कर उन्हें याद किया है। मदर्स डे पर सभी अपनी मां से जुड़े पोस्ट सोशल मीडिया पर कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने इमोशनल मैसेज शेयर किया है। इसमें उनकी मां के साथ उनकी रेयर तस्वीर देखी जा सकती है।

10/05/2020

रामायण के 'सुग्रीव' का निधन, अरुण गोविल और सुनील लहरी ने जताया शोक

रामानंद सागर द्वारा निर्मित इस सीरियल में मुख्य किरदार निभाने वाले कलाकारों को लगभग सभी जानते हैं लेकिन कुछ कलाकार ऐसे हैं जो कुछ वक्त के लिए लाइमलाइट में आए और फिर लोग उन्हें भूल गए। ऐसे ही कलाकारों में से एक थे श्याम सुंदर, जिन्होंने सुग्रीव की भूमिका निभाई। श्याम सुंदर ने लॉकडाउन के इस माहौल में दुनिया को अलविदा कह दिया है।

09/04/2020

स्पाइडरमैन या एवेंजर का रोल करने की तमन्ना है : टाइगर

स्टूडेन्ट ऑफ ईयर-2 मूवी के लव ट्राइएंगल, एक्शन, कॉमेडी सीन को सहीं तरीके से अंजाम देने वाली बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ प्यार व्यार से दूर ही रहना चाहते हैं।

02/05/2019

शूटिंग के दौरान घायल हुए विक्की कौशल, चेहरे पर आए 13 टांके

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल का एक्सीडेंट हो गया है, जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गए। उनके चेहरे पर 13 टांके आए है।

20/04/2019

एक मई से शुरू होगा कौन बनेगा करोड़पति का ऑडिशन

लोकप्रिय रियलिटी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 का ऑडिशन एक मई से शुरू होगा। कौन बनेगा करोड़पति गेम शो एक बार फिर से वापसी करने के लिए तैयार है।

17/04/2019