Dainik Navajyoti Logo
Friday 5th of June 2020
 
मूवी-मस्ती

सनी देओल फिर मचायेंगे गदर

Monday, May 06, 2019 15:30 PM
सनी देओल (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड के माचो हीरो सनी देओल सुपरहिट फिल्म गदर के सीक्वल में काम करते नजर आ सकते हैं। वर्ष 2001 में प्रदर्शित अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म गदर बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल ने मुख्य भूमिका निभायी थी। अब चर्चा है कि इसका सीक्वल बनने जा रहा है। फिल्म के सीक्वल को लेकर 15 साल से काम चल रहा है। फिल्म जहां पर खत्म हुई थी वहीं से आगे बढ़ेगी।

यह सनी (तारा सिंह), अमीषा पटेल (सकीना) और उनके बेटे जीत की कहानी होगी। फिल्म की कहानी को इंडिया पाकिस्तान एंगल से आगे बढ़ाया जाएगा। बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी को लेकर सनी से साथ विचार-विमर्श किया गया है। गदर के सीक्वल में भी पुरानी स्टारकास्ट नजर आएगी। बताया जा रहा है कि सनी ने 2009 में रिलीज हुई हिट फिल्म अपने के सीक्वल पर भी काम शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें:

सारा अली खान से मिलाने के लिए रणवीर सिंह के अहसानमंद हैं कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन का कहना है कि सारा अली खान से उन्हें मिलाने के लिये वह रणवीर सिंह के अहसानमंद हैं।

18/01/2020

शाहरुख ने किया फिल्मी हस्तियों से चर्चा के लिए प्रधानमंत्री का शुक्रिया

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने महात्मा गांधी के संदेशों के प्रचार-प्रसार में कलाकारों की भूमिका को लेकर फिल्मी हस्तियों के साथ चर्चा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा किया है।

20/10/2019

अक्षय कुमार ने खोला बोतल का ढक्कन

सोशल मीडिया पर चल रहे बोतल चैलेंज को अक्षय कुमार ने पूरा कर दिया है। हॉलीवुड के बाद अब बॉलीवुड में अक्षय कुमार ने इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। अक्षय ने ये स्टंट जेसन स्टेथम से इंस्पायर होकर किया है।

03/07/2019

अभिनेता सोनू सूद का चलो घर छोड़ आऊं मिशन, प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए जारी किया हेल्पलाइन नंबर

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। सोनू सूद अपनी टीम की मदद से प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचने में सहायता कर रहे हैं। वह सोशल मीडिया के माध्यम से संपर्क करने वालों को बकायदा रिप्लाई कर रहे हैं। अब उन्होंने ट्विटर पर हेल्पलाइन नंबर जारी किया है, जिसकी मदद से मजदूर उनसे कॉन्टैक्ट कर पाएंगे।

27/05/2020

हथकड़ी पहना टाइगर को जीप में ले गई पुलिस

यूनेस्को की वर्ल्ड हेरिटेज सिटी में दर्ज जयपुर शहर के परकोटे में बागी-3 फिल्म की शूटिंग हो रही है। इस दौरान परकोटा स्थित जलेब चौक में फिल्म के कई दृश्य फिल्माए गए।

07/01/2020

कोरोना संकट में मदद के लिए आगे आए खिलाड़ी अक्षय कुमार, पीएम रिलीफ फंड में दिए 25 करोड़

कोरोना वायरस महामारी की खिलाफ लड़ाई के लिए बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने बड़ी पहल की है। अक्षय कुमार ने बड़ा ऐलान करते हुए 25 करोड़ रुपए दान करने की बात कही है। अक्षय ने ट्वीट किया कि मैं 25 करोड़ रुपए PM-CARES Fund में दान देने की घोषणा करता हूं।

28/03/2020

200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई सलमान की 'भारत'

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की फिल्म भारत ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है।

20/06/2019