Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
मूवी-मस्ती

सितारे क्रिसमस को करेंगे सेलिब्रेट

Tuesday, December 24, 2019 12:00 PM
सारिका बहरोलिया, कामना पाठक और शुभांगी अत्रे (फाइल फोटो)

जयपुर। 25 दिसम्बर को क्रिसमस पर्व आ रहा है। टीवी सितारे भी इस पर्व को अपने-अपने तरीकों से सेलिब्रेट करेंगे। उन्होंने दैनिक नवज्योति के साथ इस दिन से संबंधित पुरानी यादें शेयर की। इस दौरान उन्होंने बताया कि बचपन से लेकर अब तक वे इसे कैसे सेलिब्रेट करते हैं।

इस साल क्रिसमस पर मैं सबके लिए अच्छी सेहत, खूब सारा जोश और सफलता की कामना करती हूं। क्रिसमस में मेरी सबसे पसंदीदा चीज होती है छुपे हुए तोहफे ढूंढना। मेरे पेरेंट्स सारे गिफ्ट्स छुपाया करते थे, जो कि घर के अलग-अलग हिस्सों में छुपाए जाते थे। मेरे और मेरे भाई के बीच उन तोहफों को ढूंढने का मुकाबला होता है और हम दोनों ही उन तोहफों को अपना बताते हैं।
- कामना पाठक

इस साल सेंटा से क्रिसमस की मेरी विश कोई भी दुनियादारी वाली चीज नहीं होगी। क्रिसमस से जुड़ी मेरी सबसे अच्छी यादों में है स्कूल में होने वाला सेलिब्रेशन, कैरोल गाना, सजावट और रोशनी, प्लम केक और सबका रेड, व्हाइट और ग्रीन ड्रेस में सज-धज कर आना।
- सरताज गिल

मेरी बस यही इच्छा है कि अपने व्यस्त शूटिंग शेड्यूल से ब्रेक मिले, ताकि मैं अपने घर जा सकूं और अपने परिवार तथा दोस्तों से मिलूं। हर साल हम अपनी सोसायटी में क्रिसमस पार्टी करते हैं, जहां हम सब इकट्ठा होते हैं और एक-दूसरे के लिए तोहफे खरीदते हैं।
- सारिका बहरोलिया

बचपन से ही क्रिसमस हमेशा से ही मेरा खास त्योहार रहा है और मेरे पास जितनी भी यादें हैं वह अपने दोस्तों और टीचर्स के साथ स्कूल में होने वाले सेलिब्रेशन से जुड़ी हैं। बचपन में मुझे वाकई ऐसा लगता था कि सेंटा होते हैं और मैं अपनी विश लेटर में लिख दिया करती थी। मेरे पेरेंट्स को इस बारे में पता था और मुझे हमेशा एक छोटा-सा गिफ्ट मिला करता था और वो कहते थे कि यह सेंटा ने दिया है। मैं चाहती हूं कि प्रोफेशनल रूप में मेरी यह सफलता ऐसी ही बनी रहे।
- शुभांगी अत्रे

मेरी कामना है कि इस क्रिसमस पर हम सब में प्यार, दया और शांति बनी रहे। क्रिसमस की मेरी सबसे अच्छी यादों में से है जब मैं पहली बार दूरदर्शन चैनल के लिए टेलीविजन पर आई थी, उस समय मैं दसवीं में पढ़ती थी। हमारा प्ले ‘क्रिसमस कैरोल’ को दूरदर्शन चैनल ने चुना था। हम उनके स्टूडियो गए थे और हमने परफॉर्म किया था। मैं उसमें ‘मदर मैरी’ बनी थी, वह मेरी जिंदगी का सबसे बेहतरीन क्रिसमस था। 
- हुनर गांधी

 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

फिल्म अभिनेता अनिल कपूर ने टिक टॉक पर किया डेब्यू

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने वीडियो मेकिंग एप्लीकेशन टिक टॉक पर डेब्यू कर लिया है। अनिल कपूर ने टिक टॉक पर अपने डेब्यू के बारे में कहा कि टिक टॉक एप्लीकेशन मस्ती और क्रिएटिविटी को मिलाने का मौका देती हैं और मैं इसे आजमाने को बेताब हूं।

25/01/2020

आमिर खान की फिल्म 'सरफरोश' का सीक्वल बनाएंगे जॉन मैथ्यू मैथन

बॉलीवुड फिल्मकार मैथ्यू मैथन अपनी सुपरहिट फिल्म सरफरोश का सीक्वल बनाना चाहते है। मैथन ने 1999 में आमिर खान और सोनाली बेंद्रे को लेकर फिल्म सरफरोश बनायी थी।

20/01/2021

ऋतिक रोशन ने सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार को किया सम्मानित

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार को सम्मानित किया। ऋतिक ने आनंद के पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया। ऋतिक ने कहा कि पिछले जन्म में वह भी बिहारी थे।

17/07/2019

300 जिम खोलेंगे सलमान खान, कैटरीना ने कही ये बात

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान देश भर में 300 जिम खोलने जा रहे हैं। सलमान खान सोशल मीडिया पर वर्क आउट करते हुए वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं।

04/07/2019

बिग बॉस में देवोलीना ने सिद्धार्थ को दी धमकी

बिग बॉस में देवोलीना ने सिद्धार्थ को एलिगेशन की धमकी दी। देवोलीना ने सिद्धार्थ से कहा कि वह उन्हें छुएं नहीं अगर ऐसा कि तो उन पर एलिगेशन लगा देंगी।

24/10/2019

कोरोना संकट के बीच बॉलीवुड सितारों का 'फिर मुस्कुराएगा इंडिया' लॉन्च, पीएम मोदी ने की तारीफ

कोरोना संक्रमण के चलते पैदा हुए डर के माहौल को हल्का करने के लिए बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और निर्माता-निर्देशक-प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने मिलकर एक गाना बनाया है। इसमें बॉलीवुड के मौजूदा दौर के ज्यादातर सेलिब्रेटीज नजर आ रहे हैं। अक्षय की पहल पर बनाया गया इस वीडियो सॉन्ग सुनकर आंखों में आंसू और मन में जोश पैदा होता है। पीएम मोदी ने इसकी सराहना की है।

07/04/2020

भाजपा सांसद रविकिशन को मिली वाईप्लस सुरक्षा, सीएम योगी आदित्यनाथ को कहा- शुक्रिया

भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद रवि किशन के बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर दिए गए बयान के बाद उन्हें वाई प्लस सुरक्षा दी गई है। रवि किशन के बयान के बाद उन्हें कथित तौर पर धमकी भी मिली थी। अब रवि किशन को वाई प्लस सुरक्षा दी गई है।

01/10/2020