Dainik Navajyoti Logo
Monday 14th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

आध्यात्मिक गुरु का खुलासा, सुशांत का इलाज करवाने के लिए रिया ने किया था संपर्क

Tuesday, August 18, 2020 11:05 AM
सुशांत सिंह (फाइल फोटो)

मुम्बई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हर दिन नई बातें निकलकर सामने आ रही हैं। अब इस मामले में एक आध्यात्मिक गुरु ने रिया चक्रवर्ती को लेकर नया खुलासा किया है। आध्यात्मिक गुरु महेश सदाशिव जोशी ने हाल ही में एक टीवी चैनल से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के बारे में खुलासा किया। उन्होंने दावा किया है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को डिप्रेशन से बाहर निकालने के लिए उनसे संपर्क किया था। आध्यात्मिक गुरु ने बताया कि उन्हें रिया चक्रवर्ती ने गूगल पर ढूंढ़ा उसके बाद उनसे संपर्क किया।

मैं सुशांत से दो बार मिला
आध्यात्मिक गुरु महेश सदाशिव जोशी ने कहा कि मैं सुशांत सिंह राजपूत से 22 नवंबर को मिला था। मैंने उन्हें आशीर्वाद दिया। 23 नवंबर को मैं उनसे फिर मिला और उस समय सुशांत बेहतर लग रहे थे। मेरे हाथ गर्म रहते हैं, उससे शरीर में ऊर्जा जाती है। वह बॉडी को ठीक करती है।

मिल गई मिस्ट्री गर्ल, शौविक चक्रवर्ती की दोस्त जमीला आई थी नजर

सुशांत की मौत के समय वहां नजर आई मिस्ट्री गर्ल का खुलासा हो चुका है। सूत्रों के मुताबिक मुंबई पुलिस ने जिस संदिग्ध लड़की का जिक्र किया था, वो रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती की दोस्त जमीला हैं। खबर है कि जमीला सुशांत की मौत की खबर सुनकर प्रियंका खेमानी और महेश शेट्टी संग उनके घर पहुंचीं थीं। लेकिन पुलिस ने उन्हें अंदर आने नहीं दिया। हालांकि बाद में जमीला सुशांत के घर के स्टाफ मेंबर्स से मिलकर निकल गई थीं।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

एक मई से शुरू होगा कौन बनेगा करोड़पति का ऑडिशन

लोकप्रिय रियलिटी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 का ऑडिशन एक मई से शुरू होगा। कौन बनेगा करोड़पति गेम शो एक बार फिर से वापसी करने के लिए तैयार है।

17/04/2019

रामायण के 'सुग्रीव' का निधन, अरुण गोविल और सुनील लहरी ने जताया शोक

रामानंद सागर द्वारा निर्मित इस सीरियल में मुख्य किरदार निभाने वाले कलाकारों को लगभग सभी जानते हैं लेकिन कुछ कलाकार ऐसे हैं जो कुछ वक्त के लिए लाइमलाइट में आए और फिर लोग उन्हें भूल गए। ऐसे ही कलाकारों में से एक थे श्याम सुंदर, जिन्होंने सुग्रीव की भूमिका निभाई। श्याम सुंदर ने लॉकडाउन के इस माहौल में दुनिया को अलविदा कह दिया है।

09/04/2020

बंगाली फिल्मों के प्रसिद्ध अभिनेता व पूर्व सांसद तपस पॉल का निधन

बंगाली फिल्मों के प्रसिद्ध अभिनेता एवं पूर्व सांसद तपस पॉल का निधन हो गया। रिपोर्टों के मुताबिक पॉल कुछ दिनों पहले मुंबई गए थे।

18/02/2020

नये साल में मल्टीस्टारर फिल्में मचाएंगी धूम, कई फिल्मों पर ट्रेड पंडितों की नजरें

साल 2019 फिल्मों की सफलता के लिहाज से कई मायनों में यादगार रहा, अब 2020 में भी कई फिल्में प्रदर्शित होने वाली है जो टिकट खिड़की पर नये कीर्तिमान स्थापित करने का दम रखती है। वर्ष 2020 में प्रदर्शित होने वाली प्रमुख फिल्मों में तानाजी: द अनसंग वारियर, छपाक, स्ट्रीट डांसर 3 डी, सूर्यवंशी, 83, लक्ष्मीबॉम्ब, राधे, भुज, पृथ्वीराज और लाल सिंह चड्डा जैसी फिल्में शामिल है।

02/01/2020

शादी में परफॉर्म करने जोधपुर पहुंचे गोविंदा और कायनात

फिल्म अभिनेता गोविंदा और अभिनेत्री कायनात गुरुवार सुबह वायुमार्ग से जोधपुर आए। यहां एयरपोर्ट पर प्रशंसकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। उन्होंने भी प्रशंसकों को निराश नहीं किया और उनके साथ सेल्फी खिंचवाई। वे दोनों यहां एक शादी समारोह में भाग लेने आए हैं।

16/05/2019

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर हुए कोरोना संक्रमित, मां नीतू सिंह ने कहा- घर में ही सेल्फ क्वारेंटाइन है

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इस बात की पुष्टि रणबीर की मां और एक्ट्रेस नीतू सिंह ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर की है।

09/03/2021

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने की खुदकुशी, सुसाइड की खबर से बॉलीवुड जगत सन्न

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है। उन्होंने अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

14/06/2020