Dainik Navajyoti Logo
Monday 20th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

आध्यात्मिक गुरु का खुलासा, सुशांत का इलाज करवाने के लिए रिया ने किया था संपर्क

Tuesday, August 18, 2020 11:05 AM
सुशांत सिंह (फाइल फोटो)

मुम्बई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हर दिन नई बातें निकलकर सामने आ रही हैं। अब इस मामले में एक आध्यात्मिक गुरु ने रिया चक्रवर्ती को लेकर नया खुलासा किया है। आध्यात्मिक गुरु महेश सदाशिव जोशी ने हाल ही में एक टीवी चैनल से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के बारे में खुलासा किया। उन्होंने दावा किया है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को डिप्रेशन से बाहर निकालने के लिए उनसे संपर्क किया था। आध्यात्मिक गुरु ने बताया कि उन्हें रिया चक्रवर्ती ने गूगल पर ढूंढ़ा उसके बाद उनसे संपर्क किया।

मैं सुशांत से दो बार मिला
आध्यात्मिक गुरु महेश सदाशिव जोशी ने कहा कि मैं सुशांत सिंह राजपूत से 22 नवंबर को मिला था। मैंने उन्हें आशीर्वाद दिया। 23 नवंबर को मैं उनसे फिर मिला और उस समय सुशांत बेहतर लग रहे थे। मेरे हाथ गर्म रहते हैं, उससे शरीर में ऊर्जा जाती है। वह बॉडी को ठीक करती है।

मिल गई मिस्ट्री गर्ल, शौविक चक्रवर्ती की दोस्त जमीला आई थी नजर

सुशांत की मौत के समय वहां नजर आई मिस्ट्री गर्ल का खुलासा हो चुका है। सूत्रों के मुताबिक मुंबई पुलिस ने जिस संदिग्ध लड़की का जिक्र किया था, वो रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती की दोस्त जमीला हैं। खबर है कि जमीला सुशांत की मौत की खबर सुनकर प्रियंका खेमानी और महेश शेट्टी संग उनके घर पहुंचीं थीं। लेकिन पुलिस ने उन्हें अंदर आने नहीं दिया। हालांकि बाद में जमीला सुशांत के घर के स्टाफ मेंबर्स से मिलकर निकल गई थीं।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

दबंग 3 में काम करेंगी डिंपल कपाड़िया

बॉलीवुड अभिनेत्री डिंपल कपाड़यिा दबंग 3 में काम करने जा रही है। डिंपल कपाड़यिा एक बार फिर सलमान खान के साथ काम करने जा रही हैं।

30/05/2019

कोरोना के चलते लागू लॉकडाउन में जो सीखा, 78 वर्षों में नहीं सीख सका: अमिताभ

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान जितना सीखा है वह 78 वर्षों में नहीं सीख पाए। अमिताभ ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे किसी सोच में नजर आ रहे हैं। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि इस लॉकडाउन के काल में जितना मैंने सीखा, समझा और जाना, उतना मैं अपने 78 वर्षों के जीवन काल में न सीख सका, न समझ सका और न ही जान सका।

31/05/2020

वाजिद खान के निधन पर अमिताभ, सलमान और अक्षय ने जताया शोक

बॉलीवुड की मशहूर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान के निधन पर महानायक अमिताभ बच्चन, सलमान खान और अक्षय कुमार समेत कई सितारों ने शोक जताया है। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया कि वाजिद खान के निधन से हैरान हूं। एक उज्ज्वल मुस्कुराती प्रतिभा गुजर गई।

01/06/2020

हिरानी की फिल्म में शाहरुख के साथ नजर आ सकती हैं करीना या काजोल

बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान निर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं। शाहरूख खान ने फिल्म जीरो के फ्लॉप हो जाने के बाद से किसी फिल्म में काम नही किया है।

27/02/2020

वेब सीरीज पू डायरीज में नजर आएंगी करीना

करीना कपूर को फिर से पर्दे पर देखने का दर्शकों का सपना अब पूरा होने वाला है, क्योंकि स्वयं करीना कपूर ने एक वेब सीरीज पू डायरीज की घोषणा की है।

24/12/2019

फिल्म समीक्षा : बेताब और बरसात सा धमाका नहीं कर पाए करण देओल

धर्मेन्द्र इसके बाद उनके दोनों बेटे सनी देओल और बॉबी देओल के बाद अगर देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी फिल्मों में आएगी तो कौतूहल और रोमांच तो दर्शकों में होना लाजमी है।

21/09/2019

एग्जिट पोल के साथ दिन में सपने देखने दो, बुरा सपना वापस आएगा : प्रकाश

चैनलों ने लोकसभा चुनाव को लेकर एग्जिट पोल जारी किए है, जिसमें एनडीए की सरकार बनती दिख रही है।

20/05/2019