Dainik Navajyoti Logo
Sunday 27th of September 2020
 
मूवी-मस्ती

सलमान को लेकर फिर फिल्म बना सकते है सूरज बडज़ात्या

Thursday, January 23, 2020 15:45 PM
सलमान खान (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार सूरज बडज़ात्या दबंग स्टार सलमान खान को लेकर फिर फिल्म बना सकते हैं। सूरज बडज़ात्या ने सलमान खान को लेकर हम आपके हैं, हम साथ हैं और प्रेम रतन धन पायो जैसी फिल्में बनायी है। सूरज एक बार फिर सलमान को लेकर फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। सूरज बडज़ात्या की फिल्म की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं और इस फिल्म का आइडिया सलमान खान को पसंद आया है।

सूरज बडज़ात्या ने कहा कि एक स्टोरी पर काम कर रहा हूं। आने वाले दो सालों में यह पूरी हो जाएगी।  सलमान खान से फिल्म के आइडिया पर चर्चा की। सलमान को आइडिया पसंद आया। यह स्टाइल है, जिसमें फैमिली, ड्रामा और इमोशन हैं। अभी ध्यान अपने बेटे अवनीश के डायरेक्टोरियल डेब्यू पर है, जो निर्देशक के तौर पर डेब्यू करने वाला है। सलमान के साथ फिल्म शुरू करने के लिए तैयार था। करीब आधी स्क्रिप्ट लिख चुका था, लेकिन इसी बीचे बेटे ने कहा कि वह डायरेक्टर के तौर पर करियर शुरू करना चाहता है। इसके लिए वह पूरी तरह से तैयार है। इसलिए रुक गया। सिर्फ मार्गदर्शक के रूप में उसकी मदद कर रहा हूं। ये उसकी फिल्म है, उसकी कहानी है।

 

यह भी पढ़ें:

संगीतकार वाजिद खान का 42 साल की उम्र में निधन, बॉलीवुड सितारों ने जताया शोक

प्रख्यात बॉलीवुड संगीतकार वाजिद खान का कोरोना वायरस (कोविड 19) संक्रमण से रविवार रात मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया। वह 42 वर्ष के थे। जानकारी के मुताबिक वाजिद पहले से किडनी की बीमारी से पीड़ित थे।

01/06/2020

दक्षिण भारतीय फिल्म में खलनायक का किरदार निभायेंगे शाहरूख खान

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान दक्षिण भारतीय फिल्म थालापैथी 63 में खलनायक का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं।

25/04/2019

रक्षाबंधन पर लता मंगेशकर का PM मोदी के नाम खास संदेश, प्रधानमंत्री ने बताया प्रेरणादायक

स्वरकोकिला और बॉलीवुड सिंगर लता मंगेशकर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को रक्षा बंधन की बधाई दी है। लता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह और पीएम मोदी नजर आ रहे हैं और उनकी कुछ मेमोरीज हैं।

03/08/2020

कट्टरपंथी इस्लाम के प्रसार को रोकने के लिए अंतरराष्ट्रीय बैठक बुलाउंगा : ट्रम्प

इस्लामिक स्टेट आतंकवादी समूह और इस्लामिक कट्टरपंथियों से निपटने के लिए विदेश नीति के दृष्टिकोण को पेश करते हुए रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा कि राष्ट्र निर्माण का युग खत्म होना चाहिए.

16/08/2016

अभिनेत्री पायल रोहतगी को मिली जमानत, नेहरू परिवार पर की थी अमर्यादित टिप्पणी

नेहरू परिवार पर अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में अभिनेत्री पायल रोहतगी को अपर एवं जिला सेशन न्यायालय से जमानत मिल गई है।

17/12/2019

लाईकी ने लीसा मिश्रा के नए गीत ‘नई चाइदा’ के प्रचार के लिए VYRL ओरिजिनल्स के साथ मिलाया हाथ

सिंगापुर स्थित बिगो टैक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड के शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म लाईकी ने एक बार फिर वीवाईआरएल ओरिजिनल्स के साथ गठबंधन की घोषणा की है। लाईकी ने इस बार प्रतिभाशाली गायिका और संगीतकार लीसा मिश्रा के सिंगल ‘नई चाइदा’ के प्रचार के लिए वीवाईआरएल ओरिजिनल्स के साथ हाथ मिलाया है।

03/06/2020

हॉरर फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे सलमान खान

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा भी उनके पास कई प्रॉजेक्ट्स हैं।

05/04/2019