Dainik Navajyoti Logo
Monday 30th of March 2020
 
मूवी-मस्ती

गलत फिल्में की हैं, लेकिन निडर निर्णयों से हूं खुश : करीना कपूर

Monday, March 16, 2020 14:45 PM
करीना कपूर (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि फिल्मों को लेकर अपने निडर निर्णय से वह बेहद खुश है। करीना कपूर खान ने वर्ष 2000 में प्रदर्शित फिल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी। करीना ने अपने अब तक के करियर के दौरान कई हिट फिल्में दी हैं और कई फ्लॉप रही हैं। करीना ने अपनी विफलताओं के बारे में बातचीत की। उन्होंने कहा कि भले ही मैंने गलत फिल्में की हैं, लेकिन वे सभी मेरी चॉइस थीं। उन्होंने कहा कि भले ही उन्होंने गलत फिल्में की हैं, लेकिन वे अपने निडर निर्णयों के लिए खुश हैं। मैं पीछे मुड़कर भी देखती हूं लेकिन लगातार आगे बढ़ रही हूं। मैं ऐसी ही हूं। हां, शायद मैंने कुछ गलत फिल्में की हैं, लेकिन वे सभी मेरी फिल्में हैं और चॉइस भी।

करीना ने कहा कि मुझे लगता है कि आज मैं जो भी हूं वो विफलताओं ने ही बनाया है। यदि आप हार के लिए तैयार नहीं हैं, तो आपके लिए बॉलीवुड में कोई जगह नहीं है। मैं आज उस मुकाम पर हूं जहां मैं किसी भी चीज के लिए तैयार हूं। हाल ही करीना की फिल्म अंग्रेजी मीडियम भी रिलीज हुई है। जल्द ही वह आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी।
 

यह भी पढ़ें:

कश्मीर : ताजा संघर्ष में पांच की मौत, अब तक 63 की मौत

कश्मीर में बडग्राम और अनंतनाग जिले में पत्थर फेंक रहे प्रदर्शनकारियों और सुरक्षा बलों के बीच ताजा संघर्षों में आज पांच लोगों की मौत हो गयी और कई अन्य घायल हो गये. घाटी में कर्फ्यू, पाबंदियों और अलगाववादी समर्थित हड़ताल के कारण आज लगातार 39वें दिन जनजीवन प्रभावित हुआ.

16/08/2016

अब्दुल कलाम के साथ काम कर चुकी महिला ने केबीसी में जीते 25 लाख

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 के एपिसोड में राकेश शर्मा 25 लाख की राशि जीत चुकी है। इसके बाद वह अगले सवाल पर गेम से बाहर हो गई।

13/09/2019

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड को दिलाई अंतराष्ट्रीय स्तर पहचान

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में शुमार की जाती है जिन्होंने अभिनेत्रियों के महज शोपीस के तौर पर इस्तेमाल किये जाने की परंपरागत सोच को न सिर्फ बदला बल्कि बॉलीवुड को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी विशेष पहचान दिलाई।

18/07/2019

टेड टॉक्स इंडिया ने शाहरुख खान के जन्मदिन पर प्रशंसकों को दिया स्पेशल गिफ्ट

आपने अपने जीवन में कभी सुपरस्टार शाहरूख खान को अपने घर बुलाने का सपना ज़रूर देखा होगा। कैसा लगेगा अगर वाकई में यह सपना साकार हो जाए तो? स्टार प्लस और 'टेड टॉक्स इंडिया नई बात' अपने सभी दर्शकों के लिए एक अद्भुत सरप्राइज ले कर आए है।

01/11/2019

सीधी सपाट कहानी पर लड़खड़ाया करण का स्टूडेन्ट

निर्माता करण जौहर का सिनेमा पूरी तरह शान शौकत और लार्जर देन लाइफ की तर्ज पर गढ़ा जाता है। निर्देशक पुनित मल्होत्रा ने इस बार भी करण की स्टूडेन्ट आॅफ द ईयर टू को उसी अंदाज में दर्शकों के सामने रखा है।

11/05/2019

अमिताभ बच्चन की फिल्म गुलाबो सिताबो का पहला लुक जारी

अमिताभ बच्चन की फिल्म गुलाबो सिताबो का पहला लुक जारी हो चुका है, जिसमें अमिताभ बतौर बूढ़े आदमी के लुक में बड़ी दाढ़ी के साथ चश्मा लगाए हुए नजर आ रहे है।

22/06/2019

टीवी से सप्ताह में 6 दिन हम मिलते हैं : झलक देसाई

झलक देसाई गुजराती अभिनेत्री फाल्गुनी देसाई की बेटी हैं। झलक ने 6 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत की और गुजराती धारावाहिकों में अभिनय किया। झलक को फिलहाल स्टार भारत के शो ‘राधाकृष्ण’ में रुक्मणी के रूप में देखा जा रहा है। झलक देसाई के साथ बातचीत के कुछ अंश।

03/02/2020