Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 28th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

लता मंगेशकर ने की फिल्म 'अंधाधुन' की तारीफ, आयुष्मान बोले- आशीर्वाद के लिए शुक्रिया

Sunday, March 01, 2020 13:15 PM
आयुष्मान खुराना और लता मंगेशकर (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर चल रहे हैं। उनकी फिल्म अंधाधुन को काफी पसंद किया गया था और फिल्म में उनके काम की भी खूब तारीफ हुई थी। बॉलीवुड की स्वर कोकिला लता मंगेशकर को आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन बेहद पसंद आई है और उन्होंने फिल्म में आयुष्मान के काम की तारीफ की है। लता मंगेशकर ने यह फिल्म देखी और उन्हें भी यह फिल्म बहुत पसंद आई। उन्होंने ट्वीट कर आयुष्मान खुराना की तारीफ की है।

लता मंगेशकर ने ट्वीट कर लिखा कि आयुष्मान खुराना जी नमस्कार। मैंने आपकी फिल्म अंधाधुन देखी। आपने बहुत अच्छा काम किया है और जो गाने आपने गाए हैं वे भी मुझे बहुत अच्छे लगे। मैं आपको बधाई देती हूं और भविष्य में आपको और यश प्राप्त हो इसकी कामना करती हूं। इस पर रिप्लाई करते हुए आयुष्मान ने लिखा कि लता दी, आपका ये कहना मेरे लिए बहुत मायने रखता है। आपके इस प्रोत्साहन के लिए ही शायद मैंने मेहनत की थी। आशीर्वाद के लिए शुक्रिया।

बता दें कि आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन को भारत में नहीं बल्कि चीन में भी काफी प्यार मिला। फिल्म ने कमाई के मामले में चीन के बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों के रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए थे। फिल्म 'अंधाधुन' के लिए आयुष्मान खुराना को राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाजा गया था। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा तब्बू और राधिका आप्टे अहम रोल में थीं। फिल्म में आयुष्मान खुराना दृष्टिहीन व्यक्ति के किरदार में थे। फिल्म को श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सुशांत सिंह केस: सिद्धार्थ, नीरज और दीपेश के बयान विरोधाभासी, रिया चक्रवर्ती से जल्द होगी पूछताछ

सुशांत सिंह केस में सीबीआई जांच का रविवार को तीसरा दिन है। सीबीआई की टीम सुशांत के फ्लैट पर उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, हेल्पर दीपेश और कुक नीरज सिंह को लेकर पहुंची। यहां करीब 3 घंटे तक तीनों लोगों से 13 और 14 जून की घटना के बारे में सवाल किए गए।

24/08/2020

'दे दे प्यार दे' ने पहले ही दिन की 9 करोड़ की कमाई

अजय देवगन, और तब्बू की जोड़ी एक बार फिर से बॉलीवुड में आ चुकी है पर अबकी बार अजय और तब्बू के साथ साउथ सिनेमा की मशहूर अदाकारा रकुल प्रीत सिंह भी धमाल मचाने हुए।

18/05/2019

मैं हूं ना का सीक्वल बनाना चाहती हैं फराह खान

बॉलीवुड की जानी मानी कोरियोग्राफर एवं निर्देशक फराह खान अपनी सुपरहिट फिल्म 'मैं हूँ ना काÓसीक्वल बनाना चाहती हैं।

01/05/2019

उर्वशी रौतेल को ज्यादा क्यों किया जाता है सोशल मीडिया फॉलो

मिस यूनिवर्स के इतिहास में सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली भारतीय महिला बनीं उर्वशी रौतेल

23/09/2021

हॉलीवुड प्रोजेक्ट के सवाल पर दीपिका पादुकोण का जवाब, कहा- अच्छा कंटेट मिलने पर करेंगी काम

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि वह अच्छा कंटेट मिलने पर ही हॉलीवुड की फिल्मों में काम करेंगी। हॉलीवुड में फिर से काम करने संबंधी सवाल के जवाब में दीपिका ने कहा कि मैं किसी फिल्म को महज अपनी कला प्रस्तुत करने के माध्यम के तौर पर देखती हूं।

01/03/2020

अभिनेता सोनू सूद बना रहे हैं देश का सबसे बड़ा ब्लड बैंक, सोनू फॉर यू ऐप से रक्तदाता को भेज सकेंगे रिक्वेस्ट

सोनू सूद 'सोनू फॉर यू' नाम से एक ब्लड बैंक ऐप शुरू करने जा रहे हैं। दावा है कि यह देश का सबसे बड़ा ब्लड बैंक होगा। इस ऐप का मकसद रक्तदाताओं को ऐसे लोगों से जोड़ना है, जिन्हें खून की तत्काल जरूरत है। इस ऐप की मदद से जिसे खून की जरूरत है, वह तत्काल रक्तदाता खोज सकता है। इसके साथ ही वह रक्तदाता को एक रिक्वेस्ट भेज सकता है।

04/03/2021

अक्षय की तारीफ में ट्विंकल ने शेयर किया फोटो

बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने अपने पति और अभिनेता अक्षय कुमार की तारीफ की है। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातों को भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। ट्विंकल खन्ना ने एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वे अक्षय कुमार तारीफ कर रही हैं।

18/06/2019