Dainik Navajyoti Logo
Friday 5th of June 2020
 
मूवी-मस्ती

सेना पर आधारित फिल्म में काम करेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

Saturday, April 27, 2019 14:35 PM
अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा सेना पर आधारित फिल्म में काम करते नजर आयेंगे। बॉलीवुड में सेना पर आधारित कई फिल्में बनायी गयी है। सैन्य कहानी पर आधारित दो फिल्में बनायी जाने वाली हैं। इनमें से सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म के टाईटल को मंजूरी मिल गई है, जबकि जाह्नवी कपूर की फिल्म कारगिल गर्ल के टाईटल को रक्षा मंत्रालय से अब तक मंजूरी नहीं मिल सकी है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म के टाईटल कारगिल शेर खान को मंजूरी मिल गई है। इसके बाद मेकर्स और सिद्धार्थ ने शूटिंग की तैयारी शुरू कर दी है। माना जा रहा है कि मई से इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। यह फिल्म कारगिल युद्ध में शहीद हुए सेना के अधिकारी विक्रम बत्रा के जीवन पर केंद्रित है। 

यह भी पढ़ें:

मलाइका का फिटनेस मंत्र का राज

बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता व अभिनेत्री है जो अपने फिटने को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहें। उन्ही अभिनेत्रीयों में से एक मलाइका अरोड़ा भी है।

15/05/2019

अक्षय कुमार ने ली 120 करोड़ की फीस

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली एक फिल्म के लिये 120 करोड़ रूपय की फीस ली है। बॉलीवुड में चर्चा है कि फिल्मकार आनंद एल राय ने अपनी अगली फिल्म के लिये अक्षय कुमार को साइन किया है।

21/01/2020

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने किया योग, हजारों लोगों को दिए टिप्स

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने योग दिवस पर योग किया। उन्होंने बड़ी संख्या में लोगों को फिटनेस के प्रति जागरूक करने के लिए अलग-अलग जगह पर योगा के सेशंस में हिस्सा लिया।

21/06/2019

एक्टर राहुल बोस ने फाइव स्टार होटल में दो केले का बिल चुकाया 442.50 रुपए

बॉलीवुड एक्टर राहुल बोस ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह चंडीगढ़ के एक फाइव स्टार होटल में रुके हुए थे।

24/07/2019

रणबीर और दीपिका को लेकर 'बैजू बावरा' का रीमेक बनाएंगे भंसाली

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार संजय लीला भंसाली रॉकस्टार रणबीर कपूर और डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण को लेकर 'बैजू बावरा' का रीमेक बना सकते हैं। संजय लीला भंसाली ने पिछले साल अपनी फिल्म 'बैजू बावरा' की घोषणा की थी।

08/05/2020

सौरभ गांगुली की बायॉपिक बना सकते हैं करण जौहर

बॉलीवुड फिल्मकार करण भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली के जीवन पर फिल्म बना सकते हैं। बॉलीवुड में काफी समय से खिलाड़ियों के जीवन पर फिल्में बनायी जा रही है।

26/02/2020

दो हजार रुपए तक बिके साहो के टिकट

एक्शन से भरपूर फिल्म साहो रिलीज हो चुकी है। फिल्म को हिंदी और कई दक्षिण भारतीय भाषाओं में भी रिलीज किया गया है।

30/08/2019