Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

हैप्पी बर्थडे ऋषि कपूर, 67 साल के हुए सदाबहार अभिनेता

बॉलीवुड के रोमांटिक हीरो ऋषि कपूर आज अपना 67वां जन्मदिन मना रहे हैं। हिंदी सिनेमा में उनका नाम एक ऐसे सदाबहार अभिनेता के तौर पर शुमार किया जाता है जिन्होंने अपने रूमानी और भावपूर्ण अभिनय से लगभग तीन दशक से दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनायी है।

04/09/2019

बहुत जल्द शादी कर सकती हैं कंगना रनौत, कहा- प्यार के बारे में मेरे अनुभव बहुत बुरे

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत बहुत जल्द शादी कर सकती है। कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बयानों के कारण चर्चे पर बनी रहती है। कंगना ने कहा है कि वह अब सिंगल नहीं हैं। कंगना से जब पूछा गया कि वह कब तक शादी करेंगी तो उन्होंने कहा कि शायद बहुत जल्द।

08/01/2020

दिवंगत अभिनेता इरफान खान की फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ़ स्कॉर्पियंस' 2021 में होगी रिलीज

बॉलीवुड के दिवंगत अभिेता इरफान खान की पुरानी फिल्म द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस वर्ष 2021 में रिलीज होगी। इरफान खान का इस वर्ष कैंसर के चलते निधन हो गया। इरफान ने बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड की फिल्मों में भी कामयाबी का डंका बजाया है। इरफान के फैन अब आखिरी बार उन्हें बड़े पर्दे पर देख सकेंगे।

29/12/2020

जब पॉप स्टार केटी पेरी ने कहा, 'जैकलीन तुम उस ड्रेस में अच्छी लग रही हो'

जैकलीन फर्नांडीज को अंतर्राष्ट्रीय पॉप स्टार केटी पेरी में एक नई दोस्त मिल गयी है जब वह हाल ही में एक म्यूजिक इवेंट के लिए भारत के दौरे पर थी।

18/11/2019

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की तबीयत बिगड़ी, कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती

पिछले कुछ समय से कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहे एक्‍टर इरफान खान को एक बार फिर तबीयत बिगड़ने के चलते मुंबई के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। इरफान मुंबई स्थित कोकिलाबेन अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं। हाल ही में इरफान खान की मां सईदा बेगम का निधन हो गया था।

28/04/2020

अक्षय कुमार करेंगे एक्शन फिल्में

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का कहना है कि वह अब 5 साल तक ही एक्शन फिल्मों में काम करेंगे। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

08/03/2020

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की मां कोरोना पॉजिटिव, भाई, भाभी और भतीजी भी संक्रमित

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की मां, भाई, भाभी और भतीजी कोरोना संक्रमित हैं जबकि वह संक्रमण से पीड़ित नहीं हैं। खेर ने रविवार को स्वयं ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होने कहा कि मेरी मां दुलारी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं और उन्हें संक्रमण के हल्के लक्षण हैं। उन्हें इलाज के लिए कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया है। पूरे ऐहतियात बरतने के बावजूद मेरा भाई, भाभी और भतीजी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

12/07/2020