Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 4th of August 2021
 
मूवी-मस्ती

टाइगर श्रॉफ के साथ कॉमेडी फिल्म में काम करना चाहती है श्रद्धा कपूर

Sunday, February 23, 2020 12:55 PM
टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने कहा है कि वह टाइगर श्राफ के साथ कॉमेडी फिल्म में काम करना चाहती है। श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'बागी 3' के प्रमोशन में बिजी हैं। श्रद्धा कपूर ने बताया कि टाइगर श्रॉफ के पास न केवल एक्शन बल्कि ह्यूमर साइड भी है। उन्होंने बताया कि टाइगर श्रॉफ एकमात्र ऐसे एक्टर है जो अपने एक्शन वाले रोल से फिल्म 'बागी 3' को आगे ले जा सकते हैं।

श्रद्धा कपूर ने बताया कि टाइगर श्रॉफ बेहद अनुशासित हैं। उन्होंने कहा कि टाइगर का फनी साइड भी है और उनके साथ वह कॉमेडी फिल्म में काम करना चाहेंगी। 'बागी 3' में श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ के अलावा रितेश देशमुख, विजय वर्मा, अंकिता लोखंडे भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। यह फिल्म 6 मार्च को रिलीज होगी।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

बॉक्सर का किरदार निभायेंगे फरहान अख्तर

बॉलीवुड फिल्मकार और अभिनेता फरहान अख्तर आने वाली फिल्म तूफान में बॉक्सर का किरदार निभाते नजर आयेंगे।

17/05/2019

महानायक अमिताभ के साथ काम करेंगे कार्तिक

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन का महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का सपना पूरा हो गया है। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन का महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का सपना पूरा हो गया है।

23/09/2019

महिला पुलिस गुदगुदाएगी दर्शकों को, 24 फरवरी से सोनी सब पर होगा शो का प्रसारण

सोनी सब चैनल पर अब दर्शकों को गुदगुदाने, मनोरंजन करने और ठहाके लगवाने के लिए कॉमेडी शो ‘मैडम सर-कुछ बात है क्योंकि जज्बात है’ का प्रसारण होने जा रहा है। यह शो 24 फरवरी से रात 10 बजे प्रसारित होगा।

14/02/2020

वेबसीरीज में काम करेंगी सुष्मिता सेन

बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन वेबसीरीज से एक्टिंग की दूसरी पारी खेलने जा रही हैं। सुष्मिता ने अपनी अपकमिंग वेबसीरीज आर्या का पहला लुक शेयर किया है।

03/06/2020

स्कूल में लोग डांस को लेकर उड़ाते थे मजाक : नोरा फतेही

अभिनेत्री नोरा फतेही का कहना है कि स्कूल में लोग उनका मजाक उड़ाते थे और कहते थे कि उन्हें डांस नहीं आता है।

10/09/2019

पंचतत्व में विलीन हुए ऋषि कपूर, पापा को आखिरी बार नहीं देख पाई बेटी रिद्धिमा

बॉलीवुड के जिंदादिल और सदाबहार अभिनेता ऋषि कपूर पंचतत्‍व में विलीन हो गए हैं। नम आंखों से परिवार और फैन्‍स ने गुरुवार शाम 4:15 बजे उन्‍हें आखिरी विदाई दी। उनका अंतिम संस्कार मुंबई के मरीन लाइंस चंदनवाड़ी श्मशान घाट में हुआ। लॉकडाउन को देखते हुए अंतिम क्रिया की विधि आधे घंटे से भी कम समय में संपन्न कर दी गई।

30/04/2020

सफलता की गारंटी कोई नहीं दे सकता : कैटरीना

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ का कहना है कि सफलता की गारंटी कोई नहीं दे सकता है और असफलता को दिल से नहीं लगाना चाहिये।

16/07/2019