Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

सिल्वर स्क्रीन पर नागिन का किरदार निभाएगी श्रद्धा कपूर, एक्ट्रेस ने कहा- मेरे लिए बेहद खुशी की बात

Wednesday, October 28, 2020 17:35 PM
श्रद्धा कपूर (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर सिल्वर स्क्रीन पर नागिन का किरदार निभाती नजर आएंगी। श्रीदेवी, रीना रॉय, रेखा और मनीषा कोईराला जैसी अभिनेत्रियां सिल्वर स्क्रीन पर नागिन का किरदार निभा चुकी हैं। अब श्रद्धा कपूर भी पहली बार नागिन का किरदार निभाती नजर आएंगी। श्रद्धा ने ट्वीट कर कहा कि स्क्रीन पर नागिन का किरदार निभाना मेरे लिए बेहद खुशी की बात है। मैं श्रीदेवी मैम की नगीना और निगाहें देखकर बड़ी हुई हूं और हमेशा ऐसी भूमिका निभाना चाहती थी, जो भारतीय लोक परम्परा से जुड़ा रहा है।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म का टाइटल 'नागिन' होगा और यह तीन फिल्मों की सीरीज होगी। इस सीरीज को विशाल फुरिया डायरेक्टर करेंगे और निखिल द्विवेदी इसके प्रोड्यूसर हैं। इस तरह लंबे अरसे बाद सिल्वर स्क्रीन पर इच्छाधारी नागिन देखने को मिलेगी।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

बिग बॉस में शहनाज गिल और माहिरा में हुआ झगड़ा, ये है वजह

बिग बॉस सीजन के 6वें दिन के एपिसोड में पारस छाबड़ा को लेकर शहनाज गिल और माहिरा शर्मा के बीच झगड़ा हुआ।

05/10/2019

कलंक के लिए वरूण ने की कड़ी मेहनत, कमाएं 21.60 करोड़

बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन ने फिल्म कलंक में अपने किरदार के लिये कड़ी मेहनत की है। करण जौहर निर्मित फिल्म कलंक प्रदर्शित हो गयी है।

18/04/2019

'बधाई हो' के सीक्वल 'बधाई दो' में काम करेंगे राजकुमार राव, जनवरी 2021 में शुरू हो सकती है शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव सुपरहिट फिल्म 'बधाई हो' के सीक्वल 'बधाई दो' में काम करते नजर आएंगे। फिल्म में भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में दिखाए देने वाली हैं। बताया जा रहा है कि सीक्वल फिल्म 'बधाई दो' की शूटिंग जनवरी 2021 में शुरू हो सकती है।

18/10/2020

तेलुगू अभिनेता जय प्रकाश रेड्डी का निधन, साउथ फिल्म इंडस्ट्री में छाई शोक की लहर

तेलुगू अभिनेता जय प्रकाश रेड्डी का मंगलवार सुबह आंध्र प्रदेश के गुंटूर स्थित उनके आवास पर दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 74 वर्ष के थे। अभिनेता के निधन से पूरी दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है।

08/09/2020

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर स्टारर 'रूही' का ट्रेलर जारी, 11 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर और अभिनेता राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'रूही' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में जाह्नवी कपूर शीर्षक किरदार में हैं। फिल्म एक लड़की रूही के इर्द-गिर्द घूमती है, जिस पर एक खौफऩाक प्रेतात्मा का साया है। राजकुमार राव और वरुण शर्मा रूही पर लट्टू हो जाते हैं।

17/02/2021

ईडी ने यामी गौतम को दिया नोटिस

ईडी ने बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम को नोटिस दिया है। गौतम को ईडी ने यह समन फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्ट का उल्लंघन करने के मामले में भेजा है। इससे पहले भी उन्हें समन भेजा गया था।

02/07/2021

कोरोना संकट में मदद के लिए आगे आए अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर के लिए जुटाए 1 करोड़ रुपए

कोरोना संकट के समय बॉलीवुड के कई सेलेब्स लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना एक बार फिर से कोरोना काल में पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हैं और उन्होंने अस्पताल में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स पहुंचाने के लिए 1 करोड़ रुपए जुटाए हैं।

02/06/2021