Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी का पहला बयान, कहा- कानून को अपना काम करने दें, सत्यमेव जयते

Monday, August 02, 2021 13:00 PM
राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी पोर्नोग्राफी रैकेट केस में पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पहली बार बयान जारी किया है। शिल्पा ने उन पर लगे आरोपों और अफवाहों के साथ-साथ अपनी ट्रोलिंग को लेकर बयान जारी किया है। शिल्पा ने सभी को संदेश दिया है कि वह मामले में अभी चुप हैं और आगे भी चुप रहेंगी और समय के साथ सभी के सामने सच खुद ही आ जाएगा। शिल्पा ने सोशल मीडिया पर अपने बयान में लिखा कि हां पिछले कुछ दिन हर तरह से मुश्किल भरे रहे हैं। कई अफवाहें और आरोप हम पर लग रहे हैं। मीडिया और मेरे शुभचिंतकों ने मेरे बारे में कई बातें कही है। मुझे ही नहीं बल्कि मेरे परिवार को भी ट्रोल किया जा रहा है और हमपर सवाल उठाए जा रहे हैं। मेरा स्टैंड यह है कि मैंने अभी तक कुछ नहीं कहा है और मैं इस मामले में आगे भी चुप्पी साधे रहने वाली हूं, तो मेरे नाम पर झूठी बातें ना बनाएं।

अभिनेत्री ने आगे कहा कि एक सेलिब्रिटी के तौर पर मेरी फिलॉसॉफी है कभी शिकायत मत करो और कभी सफाई मत दो। मैं बस यही कहूंगी कि अभी जांच चल रही है, मुझे मुंबई पुलिस और भारत की न्यायपालिका पर भरोसा है। एक परिवार के तौर पर हम कानूनी मदद ले रहे हैं, लेकिन तब तक मैं आपके निवेदन करती हूं, खासकर एक मां के तौर पर कि हमारे बच्चों के खातिर हमारे परिवार की प्राइवेसी का सम्मान कीजिए। साथ ही मैं निवेदन करती हूं कि आधी-अधूरी जानकारी की सत्यता की पुष्टि किए बिना टिप्पणी करने से परहेज करें।

अंत में शिल्पा शेट्टी ने लिखा कि मैं एक कानून का पालन करने वाले भारतीय और पिछले 29 सालों से काम करने वाली प्रोफेशनल महिला हूं। लोगों ने मुझ पर विश्वास किया है और मैंने कभी भी किसी का भरोसा नहीं तोड़ा है, तो मैं खासतौर पर आपसे निवेदन करती हूं कि मेरे परिवार और मेरे प्राइवेसी के हक का सम्मान करें और इस समय हमें अकेला छोड़ दें। हम मीडिया ट्रायल के हकदार नहीं है। कृपया कानून को अपना काम करने दें। सत्यमेव जयते।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता सनी देओल भाजपा में शामिल

बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता सनी देओल भाजपा में शामिल हो गए हैं। देओल बॉलीवुड अभिनेता धर्मेन्द्र के बेटे हैं।

23/04/2019

कलाकारों के लिए फायदेमंद हो सकता है ओटीटी प्लेटफॉर्म: संजय दत्त

बॉलीवुड के माचोमैन संजय दत्त का कहना है कि ओटीटी (ओवर द टॉप) प्लेटफॉर्म कलाकारों के लिए फायदेमंद हो सकता है। संजय दत्त ने कहा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म फल-फूल रहे हैं और कंटेंट के मामले में विविधता लाए हैं। वे कलाकारों को कंटेंट और कैरेक्टर्स के साथ प्रयोग करने में सक्षम बनाते हैं।

10/05/2020

रणबीर कपूर को लेकर किशोर कुमार की बायोपिक बनाना चाहते है अनुराग

बॉलीवुड फिल्मकार अनुराग बसु रॉकस्टार रणबीर कपूर को लेकर किशोर कुमार की बायोपिक बनाना चाहते हैं। अनुराग बसु महान गायक-अभिनेता किशोर कुमार पर बायॉपिक बना रहे हैं।

07/02/2020

टीवी की मशहूर अभिनेत्री दिव्या भटनागर का निधन, कोरोना वायरस से थीं संक्रमित

लोकप्रिय टेलीविजन शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 'गुलाबो' का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दिव्या भटनागर का सोमवार को 34 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। दिव्या की मौत से टीवी जगत में मातम पसर गया है। अभिनेत्री कोरोना वायरस से पीड़ित थी और उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी।

07/12/2020

ऋतिक-टाइगर की 'वॉर' की 300 करोड़ क्लब में एंट्री

बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी वाली फिल्म 'वॉर' ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ की कमाई कर ली है। यशराज बैनर तले बनी फिल्म 'वॉर' 2 अक्टूबर यानी गाधी जयंती के मौके पर रिलीज हुई थी।

21/10/2019

सनी सिंह की फिल्म 'उजड़ा चमन' ने की 2.35 करोड़ के साथ ओपनिंग

सनी सिंह की नवीनतम फिल्म उजड़ा चमन ने हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म में सनी के किरदार को बेहद सरहाया जा रहा है।

05/11/2019

गलत फिल्में की हैं, लेकिन निडर निर्णयों से हूं खुश : करीना कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि फिल्मों को लेकर अपने निडर निर्णय से वह बेहद खुश है। करीना कपूर खान ने वर्ष 2000 में प्रदर्शित फिल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी।

16/03/2020