Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

शाहरुख की हॉरर सीरीज 'बेताल' 24 मई को होगी रिलीज, फर्स्ट लुक रिलीज

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की जॉम्बी हॉरर सीरीज बेताल 24 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। शाहरुख खान ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए भी कंटेंट बना रहे हैं। उनकी नई जॉम्बी हॉरर सीरीज 'बेताल' रिलीज के लिए तैयार है। इस सीरिज का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है।

06/05/2020

सुशांत ने खुदकुशी ही की, नहीं हुई हत्या, AIIMS के फॉरेंसिक एक्टपर्ट्स टीम की रिपोर्ट में खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच कर रही एम्स के फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीम ने अपनी रिपोर्ट सीबीआई के पास जमा कर दी है। इस फॉरेंसिक टीम ने अपनी आखिरी और फाइनल रिपोर्ट में बताया है कि सुशांत की मौत आत्महत्या के कारण हुई है।

04/10/2020

कोरोना के चलते लागू लॉकडाउन में जो सीखा, 78 वर्षों में नहीं सीख सका: अमिताभ

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान जितना सीखा है वह 78 वर्षों में नहीं सीख पाए। अमिताभ ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे किसी सोच में नजर आ रहे हैं। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि इस लॉकडाउन के काल में जितना मैंने सीखा, समझा और जाना, उतना मैं अपने 78 वर्षों के जीवन काल में न सीख सका, न समझ सका और न ही जान सका।

31/05/2020

साजिद नाडियाडवाला के साथ मिलकर फिल्म अभिनेताओं ने दी अपने करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्में

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सलमान खान, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन, सुशांत सिंह राजपूत और अर्जुन कपूर ने साजिद नाडियाडवाला के साथ मिलकर अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ बॉक्स ऑफिस हिट दी है।

15/11/2019

सीरियल किलर का किरदार निभायेगी जैकलीन

बॉलीवुड अभिनेत्री एवं पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडीस नेटफ्लिक्स इंडिया में सीरियल किलर का किरदार निभाती नजर आयेंगी।

01/05/2019

अमिताभ को मिला भारतीय सिनेमा का सर्वोच्च पुरस्कार, दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को रविवार को प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने राष्ट्रपति भवन में आयोजित कार्यक्रम में उन्हें यह सम्मान दिया। अमिताभ बच्चन ने पुरस्कार मिलने के बाद भारत सरकार के साथ देश की जनता का भी धन्यवाद किया।

29/12/2019

रिहाना और ग्रेटा ने किसानों के प्रति जताया समर्थन, कंगना ने कहा- शांति से बैठो बेवकूफ

मशहूर पॉप सिंगर रिहाना और युवा जलवायु कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग ने केंद्र सरकार से 3 कृषि कानूनों को वापस लिए जाने की मांग को लेकर पिछले वर्ष 26 नवंबर से दिल्ली की सीमाओं पर आंदोलनरत किसानों के प्रति अपना समर्थन जताया है। रिहाना की टिप्पणी के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने इसके लिए उनकी यह कहते हुए आलोचना की कि प्रदर्शनकारी किसान नहीं है।

03/02/2021