Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
मूवी-मस्ती

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार, अश्लील फिल्में बनाने का आरोप

Tuesday, July 20, 2021 10:10 AM
मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को किया गिरफ्तार।

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने सोमवार को गिरफ्तार किया है। राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने का आरोप है। क्राइम ब्रांच ने बताया है कि फरवरी 2021 में क्राइम ब्रांच ने मुंबई में अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने का मामला दर्ज किया था। क्राइम ब्रांच ने आगे बताया कि इस मामले में राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है क्योंकि वह इसके मुख्य साजिशकर्ता लगते हैं। इसको लेकर हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं। जांच जारी है। इससे पहले राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए बुलाया था। बताया गया कि क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल उनसे पूछताछ कर रही है। हालांकि इस पर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई। पुलिस ने बताया कि राज के खिलाफ इसी साल फरवरी में केस दर्ज किया गया था। उसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया।

इस इंडस्ट्री में 8-10 करोड़ रुपए का निवेश किया
मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, राज कुंद्रा ने इस इंडस्ट्री में 8-10 करोड़ रुपए का निवेश किया था। राज कुंद्रा और उनके ब्रिटेन में रह रहे भाई ने वहीं केनरिन नाम की एक कंपनी बनाई। फिल्मों के वीडियो भारत में शूट किए गए थे और वी ट्रांसफर के जरिए उन्हें केनरिन को भेजा गया।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

#HappyBirthday: 'धकधक गर्ल' माधुरी दीक्षित ने दर्शकों के दिलों में बनाई खास पहचान

बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित को एक ऐसी अभिनेत्री के तौर शुमार किया जाता है जिन्होंने अपनी दिलकश अदाओं से तीन दशक से अधिक समय से दर्शकों

15/05/2019

शुभ मंगल सावधान का बनेगा सीक्वल, फिर से आयुष्मान खुराना आएंगे नजर

आयुष्मान खुराना ने वर्ष 2017 में शुभ मंगल सावधान में काम किया था। इस फिल्म की लोगों ने काफी तारीफ की थी। दर्शकों ने उनकी एक्टिंग के साथ-साथ फिल्म की कहानी को भी खूब सराहा था।

10/05/2019

'धूम-4' में विलेन का किरदार निभा सकती है दीपिका पादुकोण, साल के अंत तक शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

यशराज फिल्म्स के बैनर तले फिल्म 'धूम-4' बनाने की चर्चा काफी समय से हो रही है। चर्चा है कि दीपिका इस फिल्म में लेडी खलनायक की भूमिका निभाती नजर आएंगी। यशराज बैनर 'धूम-4' में दीपिका पादुकोण को स्टाइलिश चोरनी के कैरेक्टर में पेश करने का फैसला किया है। दोनों के बीच शूटिंग डेट्स को लेकर बातचीत हो रही है।

04/01/2021

'बेल बॉटम' के रीमेक में काम करेंगे अक्षय कुमार!

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार कन्नड़ की सुपरहिट फिल्म 'बेल बॉटम' के रीमेक में काम करते नजर आ सकते हैं। वर्ष 2019 में प्रदर्शित कन्नड़ फिल्म 'बेल बॉटम' में ऋषभ शेट्टी और हरिप्रिया ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

10/11/2019

हॉरर फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे सलमान खान

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा भी उनके पास कई प्रॉजेक्ट्स हैं।

05/04/2019

पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार राज कुंद्रा की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में मंगलवार को किला कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस ने कोर्ट में बताया कि राज की कंपनी वियान के अकाउंट में काफी विदेशी मुद्रा है, इसलिए इस मामले की पूरी तरह से जांच की जानी चाहिए।

20/07/2021

'पृथ्वीराज' में संयोगिता का किरदार निभाएगी मानुषी छिल्लर

मानुषी छिल्लर फिल्म पृथ्वीराज में संयोगिता के किरदार में निभाएंगी। उन्होंने इस फिल्म से अपना पहला लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

24/01/2020