Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 22nd of September 2021
 
मूवी-मस्ती

फिल्म 'फौजी कॉलिंग' फौजियों को करती है सलाम: शरमन जोशी

Sunday, February 21, 2021 10:10 AM
फिल्म के प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंची स्टारकास्ट।

जयपुर। एक फौजी के जीवन को इतना करीब से देखकर उनके जज्बात, परिवार से उनका रिश्ता और प्रियजनों का इंतजार सब महसूस हुआ है। उनके जीवन और उनका कठनाइयों भरा सफर को सलाम करती है हमारी ये फिल्म ‘फौजी कॉलिंग’। ये कहना था फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे एक्टर शरमन जोशी का। फिल्म ‘फौजी कॉलिंग’ के सिटी प्रमोशन के लिए स्टारकास्ट शनिवार को जयपुर पहुंचे। इस दौरान वे राजा पार्क सितारों ने फिल्म से जुड़े अनुभव साझा किए। इस मौके पर शरमन जोशी, विक्रम सिंह, बिदिता बैग और राइटर डायरेक्टर आर्यन सक्सेना मीडिया से मुखातिब हुए।

एक्टर शरमन जोशी ने बताया कि भारत जैसे देश में जहां फौजियों को हमेशा से काफी सम्मान दिया जाता रहा है। साथ ही जहां फौजी अपने देश की रक्षा करना जॉब नहीं समझते बल्कि अपना मजहब समझते है। ऐसी खूबसूरत भावना को ही पिरोते हुए हमने इस फिल्म का निर्माण किया है। देश में गर्माएं ओटीटी पर सेंसरशिप के मुद्दें पर शरमन कहते है कि मुझे नहीं लगता कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सेंसरशिप की कैंची चलाने की जरूरत है। ये जरूरी है कि सभी डायरेक्टर्स समझे कि एक्स्पोजर और सेन्शूएलिटी के नाम पर नूडिटी दिखाना गलत है। जो बच्चों को गलत तरह की शिक्षा दे वो फिल्में रोकनी चाहिए जिसके लिए खुद डायरेक्टर्स को इस सोच को सम्मान देना चाहिए।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

दीपिका पादुकोण ने लॉन्च किया 'ए चेन ऑफ वेलबीइंग', मानसिक स्वास्थ्य पर लोगों को करेंगी जागरुक

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने लोगों के मानसिक स्वास्थ्य में सुधार के लिए ए चेन ऑफ वेलबीइंग लांच किया है। यह एक डिजिटल गाइड है और उसे आगे लाने पर केंद्रित है, जो लोगों को निराशा में सहायता करेगी।

18/06/2021

फिल्म समीक्षा : बेताब और बरसात सा धमाका नहीं कर पाए करण देओल

धर्मेन्द्र इसके बाद उनके दोनों बेटे सनी देओल और बॉबी देओल के बाद अगर देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी फिल्मों में आएगी तो कौतूहल और रोमांच तो दर्शकों में होना लाजमी है।

21/09/2019

भोजपुरी सिनेमा की त्रिमूर्ति चुनाव में बनी भाजपा की त्रिमूर्ति

भोजपुरी सिनेमा की त्रिमूर्ति मनोज तिवारी, रवि किशन और दिनेश लाल यादव निरहुआ लोकसभा चुनाव के महासंग्राम में ताल ठोकते नजर आयेंगे।

22/04/2019

स्लो मोशन गाने में दिशा पाटनी का लुक हेलन से खा रहा मेल

अली अब्बास जफर की फ़िल्म भारत के गीत स्लो मोशन में सलमान खान और दिशा पाटनी के बीच नजर आ रही केमिस्ट्री खूब सुर्खियां बटोर रही है।

06/05/2019

सरोज खान के निधन पर सिनेमा जगत में शोक की लहर, बॉलीवुड सितारों ने जताया शोक

बॉलीवुड की दिग्गज कोरियोग्राफर और मास्टरजी के नाम से मशहूर सरोज खान के निधन से पूरे सिनेमा जगत में शोक की लहर छा गई है। सरोज खान के निधन पर बॉलीवुड के सितारों ने सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है।

03/07/2020

चुपके-चुपके का बनेगा रीमेक

बॉलीवुड फिल्मकार भूषण कुमार और लव रंजन सुपरहिट फिल्म चुपके चुपके का रीमेक बनाने जा रहे हैं।

22/04/2019

बॉलीवुड के सितारों ने डाले वोट, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में महाराष्ट्र में भी मतदान चल रहा है। मतदान के दिन प्र‍ियंका चोपड़ा ने वोट डाला। वह इन दिनों मुंबई में हैं।

29/04/2019