Dainik Navajyoti Logo
Monday 19th of April 2021
 
मूवी-मस्ती

बॉबी देओल को लेकर 'लव हॉस्टल' बनाएंगे शाहरुख खान, अगले साल फ्लोर पर आएगी फिल्म

Thursday, October 29, 2020 16:50 PM
बॉबी देओल को लेकर 'लव हॉस्टल' बनाएंगे शाहरुख खान।

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान बॉबी देओल को लेकर फिल्म 'लव हॉस्टल' बनाने जा रहे हैं। शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और दृश्यम फिल्म्स ने 'लव हॉस्टल' फिल्म की घोषणा की है। इस फिल्म को शंकर रमण निर्देशित करने वाले हैं। फिल्म में मुख्य भूमिका में बॉबी देओल, सान्या मल्होत्रा, विक्रांत मैसी हैं। देहाती उत्तर भारत की पृष्ठभूमि में फिल्म सेट है। 'लव हॉस्टल' एक उत्साही युवा जोड़े की कहानी है, जिसके पीछे कोई लगा हुआ है। यह तबाही और रक्तपात के साथ सत्ता, धन और सिद्धांतों के खेल की भी कहानी है। यह एक मनोरंजक, अपराध-थ्रिलर फिल्म है।

शंकर रमण ने बताया कि मैं हमेशा से ही दिल और दिमाग के सवालों में दिलचस्पी लेता था और मैं यह कहूंगा, सवाल चाहे कोई भी हो, हिंसा का कोई जवाब नहीं है। मुझे विक्रांत, सान्या और बॉबी देओल में परफेक्ट पार्टनर मिलने की खुशी है। एक फिल्म के रूप में लव हॉस्टल न केवल यह सवाल करती है कि हमारा समाज क्या बन गया है बल्कि हमारी समस्याओं को हल करने के लिए हमारे द्वारा उठाए गए रास्ते भी हैं। लव हॉस्टल का निर्माण गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा द्वारा किया जाएगा। फिल्म अगले साल की शुरुआत में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है और उसी साल रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:

स्वर्ण मंदिर में दर्शन कर सनी देओल ने भरा नामांकन

बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी उम्मीदवार सनी देओल ने पंजाब के गुरदासपुर से अपना नामांकन भरा। सनी के साथ उनके भाई बॉबी देओल, केंद्रीय मंत्री वीके सिंह और जितेंद्र सिंह मौजूद रहे।

29/04/2019

बॉलीवुड इंडस्ट्री को सदमा दे गया साल 2020, कई सितारे दुनिया से रुखसत, ड्रग कनेक्शन ने भी किया बदनाम

बॉलीवुड के लिए वर्ष 2020 बुरे सपने की तरह रहा। लॉकडाउन में करोड़ों का नुकसान उठा चुके बॉलीवुड में इस साल लाखों लोग बेरोजगार हो गए, कई फिल्मी हस्तियां दुनिया को अलविदा कह गईं, कई ने आत्महत्या कर ली तथा सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद नेपोटिज्म और ड्रग्स कनेक्शन को लेकर शुरू हुई उठापटक इंडस्ट्री के लिए सदमा साबित हुआ।

31/12/2020

गणपति विसर्जन पर सलमान ने किया डांस

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के सलमान खान के पूरे परिवार ने गणपति का सत्कार किया। अपिता ने एक दिन बाद गणपति का विसजन किया। इससे पहले सलमान ने गणपति की पूजा की।

05/09/2019

'विक्की डोनर' और 'अंधाधुन' की स्क्रिप्ट को लॉकर में संभालकर रखना चाहूंगा : आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी दो फिल्मों की स्क्रिप्ट को लॉकर में रखना चाहते हैं। आयुष्मान खुराना से पूछा गया कि यदि उन्हें लॉकर सिस्टम मिलता है तो उसमें वह किस चीज को सुरक्षित रखना चाहेंगे। तब उन्होंने यह बात कही।

14/10/2019

साफ-सुथरी और पारिवारिक मनोरंजन से भरपूर फिल्म है 'सबका बाप अंगूठा छाप': अक्षरा सिंह

भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अभिनेत्री अक्षरा सिंह का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म 'सबका बाप अंगूठा छाप' साफ-सुथरी पारिवारिक मनोरंजन से भरपूर फिल्म है, जो लोगों को बेहद पसंद आएगी। बाबा मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बन रही फिल्म 'सबका बाप अंगूठा छाप' में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और अक्षरा सिंह की मुख्य भूमिकाएं है।

14/04/2021

प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव अभिनीत फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, राजकुमार राव और आदर्श गौरव अभिनीत फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में राजकुमार राव एक रईस परिवार के बेटे की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जबकि प्रियंका चोपड़ा उस लड़के की गर्लफ्रेंड के किरदार में होंगी।

22/12/2020

टीवी की मशहूर अभिनेत्री दिव्या भटनागर का निधन, कोरोना वायरस से थीं संक्रमित

लोकप्रिय टेलीविजन शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 'गुलाबो' का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दिव्या भटनागर का सोमवार को 34 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। दिव्या की मौत से टीवी जगत में मातम पसर गया है। अभिनेत्री कोरोना वायरस से पीड़ित थी और उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी।

07/12/2020