Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 22nd of September 2021
 
मूवी-मस्ती

शाहरुख की हॉरर सीरीज 'बेताल' 24 मई को होगी रिलीज, फर्स्ट लुक रिलीज

Wednesday, May 06, 2020 15:15 PM
फोटो साभार[email protected]

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की जॉम्बी हॉरर सीरीज बेताल 24 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। शाहरुख खान ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए भी कंटेंट बना रहे हैं। उनकी नई जॉम्बी हॉरर सीरीज 'बेताल' रिलीज के लिए तैयार है। इस सीरिज का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। शाहरुख के बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट तले बनी यह सीरीज 24 मई से नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। बेताल को बनाने की घोषणा पिछले साल जुलाई में हुई थी, तब से फैंस को इसका इंतजार था।

रेडी चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से इसकी जानकारी दी। पोस्टर जारी करते हुए लिखा कि ये रहा अपकमिंग थ्रिलर-हॉरर वेब सीरीज बेताल का फर्स्ट लुक। कास्ट है विनित कुमार और आहाना कुमरा। निर्देशित किया है पेट्रिक ग्राहम और निखिल महाजन ने। फिल्म की कहानी में ब्रिटिशकाल दिखाया गया है। यह भारत के एक गांव की कहानी है। दो सदी पुरानी एक बुरी आत्मा का सामना ब्रिटिश इंडियन आर्मी ऑफिसर और उसकी बटालियन से होता है। इसके बाद कहानी में कई रोचक और रोमांचक मोड़ आते हैं। कहा जा रहा है कि यह सीरीज बेहद थ्रिलिंग है और कुछ डरावने पलों से भी दर्शकों का सामना होगा।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

अब्दुल कलाम के साथ काम कर चुकी महिला ने केबीसी में जीते 25 लाख

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 के एपिसोड में राकेश शर्मा 25 लाख की राशि जीत चुकी है। इसके बाद वह अगले सवाल पर गेम से बाहर हो गई।

13/09/2019

अजय देवगन को लेकर फिल्म बना सकते है इंद्र

बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार इंद्र कुमार सिंघम स्टार अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर फिल्म बना सकते हैं।

22/01/2020

नहीं रहे मशहूर संगीतकार खय्याम

मशहूर संगीतकार खय्याम का मुंबई सुजॉय अस्पताल में निधन हो गया। उनकी मौत की वजह कार्डिएक अरेस्ट बताई जा रही है।

20/08/2019

सलमान खान ने फिल्म दबंग-3 की रिलीज से पहले फैंस के लिए दिया ये गिफ्ट

सलमान खान फिल्म दबंग 3 की रिलीज से पहले अपने फैंस के लिए एक गिफ्ट लेकर आए है। इस खास गिफ्ट के साथ, प्रशंसक अब दबंग 3 जिफ के साथ स्वयं को चुलबुल के अंदाज़ में व्यक्त कर सकते हैं।

20/11/2019

बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन पर बोले अक्षय कुमार, कैसे झूठ बोल दूं कि इंडस्ट्री में यह समस्या एग्जिस्ट नहीं करती

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अक्षय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अक्षय ने कहा कि मैं आज दिल पर हाथ रखकर कैसे आप लोगों से झूठ बोल दूं कि बॉलीवुड में ये समस्या नहीं है, जरूर है।

04/10/2020

'भारत-अमेरिका नवोन्मेष मंच' का उद्घाटन अगले सप्ताह

किसी नए विचार या नव प्रवर्तन को उसकी खोज के स्तर से उठाकर उसको उसके वाणिज्यिक प्रयोग तक पहुंचाने में मदद के लिए भारत और अमेरिका में एक नई भागीदारी शुरू होने जा रही है। भारत-अमेरिका नवोन्मेष मंच नाम से इस पहल की शुरुआत अगले सप्ताह नई दिल्ली में की जाएगी।

25/08/2016

सुशांत सिंह राजपूत केस: NCB ने ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। रिया चक्रवर्ती को तीन दिन में करीब 20 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया है।

08/09/2020