Dainik Navajyoti Logo
Monday 30th of March 2020
 
मूवी-मस्ती

ब्रह्मास्त्र में साइंटिस्ट का किरदार निभाते नजर आ सकते है शाहरुख खान

Sunday, March 15, 2020 15:45 PM
शाहरुख खान (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र में साइंटिस्ट का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। शाहरुख खान पिछले कुछ सालों से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं। चर्चा है कि शाहरुख फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम करने जा रहे हैं। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही ब्रह्मास्त्र में  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका है।

बताया जा रहा हैं कि इस फिल्म में शाहरुख का रोल छोटा होगा, लेकिन वह अहम किरदार में दिखेंगे। फिल्म का यह सीन फिल्मसिटी में शूट होगा। इसकी शूटिंग एक या 2 महीने में शुरू होगी, जो 10 दिन तक चलेगी। शाहरुख फिल्म में एक साइंटिस्ट का किरदार निभाने वाले हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और डिंपल कपाड़िया भी अहम भूमिका निभाते नजर आयेंगे।
 

यह भी पढ़ें:

दीपिका पादुकोण से एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी गार्ड ने मांगी आईडी

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दीपिका बेंगलुरु के लिए जा रही थी। दीपिका ने एयरपोर्ट के अंदर एंट्री की तो सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें रोक लिया और उनके उनकी आईडी मांगी।

22/06/2019

एग्जिट पोल के साथ दिन में सपने देखने दो, बुरा सपना वापस आएगा : प्रकाश

चैनलों ने लोकसभा चुनाव को लेकर एग्जिट पोल जारी किए है, जिसमें एनडीए की सरकार बनती दिख रही है।

20/05/2019

मोगैंबो की भूमिका निभा सकते है शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान सिल्वर स्क्रीन पर मोगैंबो की भूमिका निभा सकते हैं। बॉलीवुड में चर्चा है कि निर्देशक अली अब्बास जल्द ही वर्ष 1987 में प्रदर्शित फिल्म मिस्टर इंडिया का रीमेक बनाने जा रहे हैं।

17/02/2020

टाइगर श्रॉफ के साथ कॉमेडी फिल्म में काम करना चाहती है श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने कहा है कि वह टाइगर श्राफ के साथ कॉमेडी फिल्म में काम करना चाहती है। श्रद्धा ने बताया कि टाइगर श्रॉफ के पास न केवल एक्शन बल्कि ह्यूमर साइड भी है।

23/02/2020

बॉलीवुड सितारों ने इसरो को लेकर कहा, 'केवल सम्पर्क टूटा है, संकल्प नहीं'

चंद्रयान 2 चांद की कक्षा में उतरने वाला था, लेकिन कुछ समय पहले इसरो का चंद्रयान 2 संपर्क टूट गया। चंद्रयान 2 लैंडर विक्रम चंद्रमा के उत्तरी ध्रुव पर उतरने वाला था और चांद की सतह से 2.1 ऊंचाई पर इसरो का इससे संपर्क टूट गया।

07/09/2019

मानुषी छिल्लर ने शुरू की 'पृथ्वीराज' की शूटिंग, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर ने फिल्म 'पृथ्वीराज' की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि वह अपनी पहली फिल्म के एक गाने के लिए शूटिंग कर रही हैं। मानुषी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की है।

31/01/2020

हैप्पी न्यू इयर के सीक्वल में काम करना चाहते हैं अभिषेक

बॉलीवुड के जूनियर बी अभिषेक बच्चन हैप्पी न्यू ईयर के सीक्वल में काम करना चाहते हैं। अभिषेक बच्चन ने वर्ष 2014 में प्रदर्शित फराह खान निर्देशित फिल्म हैप्पी न्यू इयर में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ काम किया था।

03/06/2019