Dainik Navajyoti Logo
Saturday 28th of March 2020
 
मूवी-मस्ती

हिरानी की फिल्म में शाहरुख के साथ नजर आ सकती हैं करीना या काजोल

Thursday, February 27, 2020 13:15 PM
शाहरूख खान (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान निर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं। शाहरूख खान ने फिल्म जीरो के फ्लॉप हो जाने के बाद से किसी फिल्म में काम नहीं किया है। कहा जा रहा है कि शाहरुख ने अपनी नयी फिल्म के लिए राजकुमार हिरानी के साथ हाथ मिलाया है और जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

फिल्म को रेड चिलीज प्रोड्यूस करेगा और फिल्म की शूटिंग अगस्त शुरू होने वाली है व फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन भी डिसाइड हो गई है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म शूटिंग कनाडा, लंदन और गुजरात में होगी। चर्चा है कि इस फिल्म में करीना कपूर खान या फिर काजोल की एंट्री हो सकती है।

यह भी पढ़ें:

हिंदी फिल्मों में राष्ट्रपिता ने बिखेरी चमक, महात्मा गांधी हर दौर में प्रासंगिक

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के विचारों, देशवासियों के प्रति उनके सम्मान की भावना से सिनेमा भी अछूता नहीं रहा। उनके जीवन के अहम पहलुओं पर कई फिल्में बनायी गई हैं। महात्मा गांधी ने जिस तरह सत्य के साथ प्रयोग किए, उसी तरह रिचर्ड एटनबरो से लेकर राजकुमार हिरानी जैसे फिल्मकारों ने गांधी जी के साथ अपनी फिल्मों में प्रयोग किए।

02/10/2019

अक्षय कुमार ने जारी किया मिशन मंगल का नया पोस्‍टर

बॉलिवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म मिशन मंगल का नया पोस्‍टर जारी किया है। अक्षय ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि एक कहानी जिसने इंडियन स्‍पेस साइंस की परिभाषा ही बदल दी।

16/07/2019

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड को दिलाई अंतराष्ट्रीय स्तर पहचान

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में शुमार की जाती है जिन्होंने अभिनेत्रियों के महज शोपीस के तौर पर इस्तेमाल किये जाने की परंपरागत सोच को न सिर्फ बदला बल्कि बॉलीवुड को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी विशेष पहचान दिलाई।

18/07/2019

फिल्म सांड की आंख का ट्रेलर रिलीज

फिल्म सांड की आंख का ट्रेलर रिलीज हो गया है। तापसी पन्नू ने शेयर करते हुए ट्वीट किया कि आ गया मेहनत से हमारा प्यार। ट्रेलर में दिखाया गया है कि महिलाएं अपने घर और परिवार के लिए बहुत कुछ करती हैं।

24/09/2019

8 बजे तक फ्री नहीं होने पर असहज महसूस करते हैं सैफ

बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान का कहना है कि आठ बजे तक काम से फ्री नहीं होने पर वह असहज महसूस करने लगते हैं।

11/06/2019

करण ओबेरॉय के सपोर्ट में उतरी पूजा, मीटू की तर्ज पर चले मैनटू मूवमेंट

टीवी एक्टर करण ओबेरॉय पर एक महिला ने रेप के आरोप लगाए है। उन पर एक महिला ज्योतिषी ने कथित तौर पर शादी का झांसा देकर रेप करने के आरोप लगाए हैं।

08/05/2019

सोशल मीडिया को नयी पीढ़ी के लिये एटमबम मानते हैं अमिताभ

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया को नयी पीढ़ी के लिये एटम बम मानते हैं। अमिताभ बच्चन सोशल नेटवर्किग साइट ट्वटर

27/04/2019