Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
मूवी-मस्ती

सारा ने शाहजहां के लुक में शेयर की अक्षय की तस्वीर, आगरा में 'अतरंगी रे' फिल्म की शूटिंग

Monday, December 21, 2020 17:50 PM
शाहजहां के लुक में अक्षय कुमार।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने शाहजहां के लुक में खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। अतरंगी रे मूवी की शूटिंग के लिए अक्षय कुमार, सारा अली खान, नसीरुद्दीन शाह और धनुष आगरा पहुंचे हैं। सभी सितारे फिलहाल आगरा में हैं और शूटिंग करने में जुटे हैं। सारा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है।

अक्षय कुमार इस तस्वीर में मुगल बादशाह शाहजहां के लुक में नजर आ रहे हैं और हाथ में गुलाब ले रखा है। सारा अली खान ने अक्षय कुमार की यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि इससे ज्यादा अतरंगी नहीं हुआ जा सकता। यह शाहजहां नहीं बल्कि अक्षय कुमार हैं। यह पहला मौका है जब सारा अली खान अक्षय कुमार के साथ किसी फिल्म में नजर आने वाली हैं। सारा अली खान की वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नंबर वन' भी 25 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

दक्षिण कोरिया के नौसेना स्टेशन में विस्फोट के बाद एक की मौत, 3 घायल

दक्षिण कोरिया के दक्षिण पूर्व में एक नौसेना स्टेशन पर एक पनडुब्बी पर मरम्मत के काम के दौरान दुर्घटनावश विस्फोट होने के बाद एक सैनिक की मौत हो गई और अन्य लापता हैं.

16/08/2016

'दे दे प्यार दे' की कहानी काफी बेहतरीन : तब्बू

बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म दे दे प्यार दे की कहानी काफी बेहतरीन है इसलिये उन्होंने इस फिल्म में काम किया।

14/05/2019

'भूल-भूलैया-2' में कार्तिक के साथ काम करेंगी कियारा

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी 'भूल-भूलैया' के सीक्वल में कार्तिक आर्यन के साथ काम करती नजर आ सकती हैं। फिल्म से कार्तिक आर्यन का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है। फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर कियारा आडवाणी का नाम सामने आ रहा है।

18/09/2019

रिया चक्रवर्ती ने किया एनसीबी के सामने दावा, बहन और जीजा के साथ ड्रग लेते थे सुशांत

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके केस को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे हो चुके हैं। इस में आए ड्रग्स एंगल में तो कई गिरफ्तारियां भी हुई हैं। बीते दिनों ही एनसीबी ने सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया है। इससे पहले रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक भी अरेस्ट हो चुके हैं। रिया और शौविक बाद में जमानत पर रिहा हो गए।

07/06/2021

सुशांत सिंह राजूपत केस: प्रवर्तन निदेशालय करेगा खाते से 15 करोड़ रुपए के ट्रांजैक्शन की पड़ताल

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मामला दर्ज कर लिया है। प्रवर्तन निदेशालय ने यह कदम सुशांत के पिता केके सिंह की पटना में दर्ज कराई गई उस शिकायत के आधार पर लिया है जिसमें उन्होंने दावा किया था कि सुशांत के अकाउंट में 17 करोड़ रुपए थे जिसमें से 15 करोड़ रुपए का ट्रांजैक्शन हुआ है।

01/08/2020

दिलीप कुमार को अस्पताल में कराया गया भर्ती

अभिनेता दिलीप कुमार को सांस लेने में परेशानी होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। वयोवद्ध अभिनेता के आधिकारिक ट्विटर में बताया कि दिलीप को नियमित जांच के लिए हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

06/06/2021

फिल्म 'आनंद' के प्रदर्शन के 49 साल पूरे, अमिताभ ने सोशल मीडिया पर साझा की फिल्म से जुड़ी यादें

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार राजेश खन्ना की फिल्म 'आनंद' को प्रदर्शित हुए आज 49 साल पूरे हो गए। ऋषिकेश मुखर्जी के निर्देशन में बनी अमिताभ बच्चन और राजेश खन्ना स्टारर फिल्म 'आनंद' 12 मार्च 1971 को रिलीज हुई थी।

12/03/2020