Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of October 2021
 
मूवी-मस्ती

कलाकारों के लिए फायदेमंद हो सकता है ओटीटी प्लेटफॉर्म: संजय दत्त

Sunday, May 10, 2020 13:50 PM
संजय दत्त (फाइल फोटो)

मुंबई। मनोरंजन जगत में इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म तेजी से अपनी जगह बना रहा है। ओटीटी प्लेटफॉर्मों ने नए रास्ते खोले हैं और श्रृंखला या फिल्म उपलब्ध कराई है। बस एक क्लिक दूर है, जो दर्शकों के लिए बेहद आसान है। इसको लेकर बॉलीवुड के माचोमैन संजय दत्त का कहना है कि ओटीटी (ओवर द टॉप) प्लेटफॉर्म कलाकारों के लिए फायदेमंद हो सकता है।

संजय दत्त ने कहा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म फल-फूल रहे हैं और कंटेंट के मामले में विविधता लाए हैं। वे कलाकारों को कंटेंट और कैरेक्टर्स के साथ प्रयोग करने में सक्षम बनाते हैं। यदि कोई स्क्रिप्ट मुझे उत्साहित करती है तो मैं डिजिटल मनोरंजन में आगे बढ़ना पसंद करूंगा। बता दें कि संजय दत्त वर्ष 2020 में केजीएफ: चैप्टर 2, शमशेरा, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, तोरबाज और सड़क 2 फिल्मों में दिखाई देंगे।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

18/10/2019

इंटरनेशनल सिंगर्स को पछाड़कर नेहा कक्कड़ ने बनाया रिकॉर्ड

एक्स एक्ट्स चाटर्स ने हाल ही में एक लिस्ट जारी की है, जिसमें ऐसी महिला आर्टिस्ट के बारे में बताया गया है, जिन्हें वर्ष 2019 में यूट्यूब पर दुनिया भर में सबसे ज्यादा देखा गया है और इस लिस्ट में नेहा कक्कड़ ने दूसरी रैंकिंग हासिल की है जो कि नेहा और उनके फैंस के लिए काफी खुशी की बात है।

08/05/2020

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'शेरशाह' 12 अगस्त को होगी रिलीज, कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है मूवी

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी की फिल्म शेरशाह 12 अगस्त को रिलीज होगी। विष्णु वर्धन निर्देशित, धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित 'शेरशाह' कारगिल युद्ध के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

15/07/2021

भंसाली के साथ फिर काम करेंगे शाहरूख

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान एक बार फिर संजय लीला भंसाली के साथ काम करते नजर आ सकते हैं।

27/04/2019

मुस्कराने की मजबूत वजह देती है एंग्री बर्ड्स टू

एक्शन से इतर अबकी बार हॉलीवुड मूवीज एंग्री बर्ड्स टू पूरी तरह कॉमेडी फ्लेवर से लबरेज होकर रिलीज हुई है। निर्देशक थ्यूरप वैन ओरमैन ने फिल्म को निर्देशित किया है।

24/08/2019

भारत में सलमान अपने लुक को लेकर काफी सजग थे : जफर

बॉलीवुड निर्देशक अली अब्बास जफर का कहना है कि सलमान खान फिल्म भारत में अपने लुक को लेकर बहुत सजग थे।

24/04/2019

'कभी ईद कभी दिवाली' में सलमान खान के साथ नजर आ सकती हैं पूजा हेगड़े

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान और पूजा हेगड़े की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आ सकती है। पिछले दिनों सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की घोषणा की थी।

11/02/2020