Dainik Navajyoti Logo
Friday 23rd of October 2020
 
मूवी-मस्ती

कैंसर की बीमारी को लेकर पहली बार खुलकर बोले संजय दत्त, कहा- मैं इसे जल्द हरा दूंगा

Thursday, October 15, 2020 15:25 PM
संजय दत्त (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड के माचो मैन संजय दत्त को उम्मीद है कि वह जल्द ही कैंसर को हरा देंगे। संजय दत्त पिछले कुछ समय से विदेश में कैंसर का इलाज करा रहे हैं और हाल ही में संजय मुंबई वापस लौट आए हैं। संजय दत्त को मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम के सैलून के बाहर स्पॉट किया गया। आलिम हकीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर संजय दत्त का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह हेयरकट कराते नजर आ रहे हैं। वीडियो में संजय दत्त कहते नजर आ हैं कि हाय, मैं संजय दत्त हूं। सैलून में वापस आकर अच्छा लगा। बाल कटवाने आया हूं। यदि आप इसे देख रहे हैं, तो यह मेरे जीवन का हालिया निशान है, लेकिन मैं इसे हरा दूंगा।

संजय दत्त ने कहा कि आलिम और मैं बहुत पुराने दोस्त हैं। उनके पिता मेरे पिता के बाल काटते थे। हकीम साब 'रॉकी' में स्टाइलिस्ट थे और फिर आलिम ने मेरे बाल काटने शुरू कर दिए। मैं उनका गिनी पिग बन गया। मैं केजीएफ चैप्टर 2 के लिए दाढ़ी बढ़ा रहा हूं, मैंने शेव कर लिया था लेकिन फिल्म में अपने लुक के लिए मुझे इसकी जरूरत है, जिसे हम नवंबर में शुरू कर रहे हैं। मैं सेट पर वापस लौटकर बहुत खुश हूं। कल मैं 'शमशेरा' के लिए डबिंग करूंगा जो काफी मजेदार होगा।

यह भी पढ़ें:

प्रभास की फिल्म साहो का टीजर देख थियेटर में स्क्रीन के सामने जाकर डांस करने लगे फैंस

साउथ के सुपस्टार प्रभास की फिल्म साहो का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर सोशल मीडिया पर वायलर हो रहा है।

14/06/2019

बुरे वक्त में सैफ ने सहारा दिया : करीना

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि बुरे वक्त में सैफ अली खान ने उन्हें सहारा दिया था। करीना कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये दो दशक हो गये हैं।

26/04/2019

बॉलीवुड में एंट्री करेंगे मिथुन चक्रवर्ती के छोटे बेटे नमाशी

जाने माने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं और वह निर्देशक राजकुमार संतोषी की फिल्म बैड बॉय से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करेंगे।

24/05/2019

जिफ दुनिया के बेहतरीन फिल्म फेस्टिवल्स में गिना जाता है: टीपी अग्रवाल

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (जिफ) का दूसरा दिन सिनेमाई रंगों से सराबोर रहा। फिल्मों की दुनिया के विविध पक्षों पर संवाद आयोजित हुए और सबसे खास जयपुर फिल्म मार्केट का उद्घाटन रहा।

19/01/2020

चुनौतीपूर्ण किरदार का चुनाव कर सकती हूं: कैटरीना

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ का कहना है कि वह इस समय अपने करियर के ऐसे मोड़ पर खड़ी हैं जहां वह ग्लैमरस रोल के बजाए, अपने लिए चुनौतीपूर्ण किरदार का चुनाव कर सकती हैं।

31/05/2019

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की मां कोरोना पॉजिटिव, भाई, भाभी और भतीजी भी संक्रमित

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की मां, भाई, भाभी और भतीजी कोरोना संक्रमित हैं जबकि वह संक्रमण से पीड़ित नहीं हैं। खेर ने रविवार को स्वयं ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होने कहा कि मेरी मां दुलारी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं और उन्हें संक्रमण के हल्के लक्षण हैं। उन्हें इलाज के लिए कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया है। पूरे ऐहतियात बरतने के बावजूद मेरा भाई, भाभी और भतीजी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

12/07/2020

मेरे पास कनाडा का पासपोर्ट है, भारत में काम करता हूं और टैक्स भी देता हूं: अक्षय कुमार

इंटरव्यू के अलावा अक्षय कुमार खुद की नागरिकता को लेकर भी सुर्खियों में हैं। नागरिकता को लेकर मीडिया भी उनसे कई बार सवाल कर चुका है, लेकिन उन्होंने जवाब नहीं दिया।

03/05/2019