Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मशहूर कोरियॉग्राफर सरोज खान ने दुनिया को कहा अलविदा, कार्डियक अरेस्ट से निधन

बालीवुड की मशहूर कोरियॉग्राफर सरोज खान का शुक्रवार रात हृदयाघात से गुरु नानक अस्पताल में निधन हो गया। वह 71 साल की थीं। सरोज खान पिछले कुछ दिन से अस्वस्थ थीं। मधुमेह से पीड़ित सरोज खान को सांस लेने में तकलीफ के बाद मुंबई के बांद्रा में स्थित गुरु नानक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

03/07/2020

शाहरुख के साथ काम नहीं कर रही हैं काजोल

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल का कहना है कि वह शाहरुख खान के साथ किसी फिल्म में काम नहीं कर रही है। शाहरुख काफी समय से फिल्मों से दूर हैं।

04/03/2020

'सूर्यवंशी' में पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आ सकती है रानी मुखर्जी

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म 'सूर्यवंशी' में पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आ सकती हैं। बॉलीवुड निर्देशक रोहित शेट्टी अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार के साथ मेगा क्लाइमैक्स तैयार कर रहे हैं। चर्चा है कि रानी मुखर्जी भी इस फिल्म के क्लाइमैक्स में नजर आ सकती हैं।

02/03/2020

मेंटल हेल्थ अवेयरनेस को लेकर दीपिका पादुकोण को मिला क्रिस्टल अवॉर्ड

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को क्रिस्टल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। दीपिका पादुकोण को वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की ओर से क्रिस्टल अवॉर्ड दिया गया है।

21/01/2020

सुपरस्टार रजनीकांत को मिली अस्पताल से छुट्टी, डॉक्टरों ने दी तनाव से बचने और आराम करने की सलाह

सुपरस्टार रजनीकांत को स्वास्थ्य में सुधार के बाद रविवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। अस्पताल की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया कि एम. रजनीकांत को गंभीर उच्च रक्तचाप और थकावट की समस्या के कारण अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके स्वास्थ्य में सुधार के मद्देनजर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। उन्हें एक सप्ताह के लिए पूरा आराम और तनाव से बचने की सलाह दी गई है।

27/12/2020

कृति सैनन ने 'मिमी' के लिए 15 किलो वजन बढ़ाया, निभाएंगी सेरोगेट मां का किरदार

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन ने अपनी आने वााली फिल्म मिमी के लिये 15 किलो वजन बढ़ाया है। कृति अपनी आने वाली फिल्म मिमी के लिए खास तैयारी कर रही हैं।

19/02/2020

वेब सीरीज 'रूद्रा: द एज ऑफ डार्कनेस' में कॉप के किरदार में नजर आएंगे अजय देवगन, फर्स्ट लुक किया शेयर

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन वेब सीरीज रूद्रा: द एज ऑफ डार्कनेस में पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म हॉलीवुड अभिनेता इद्रिस एल्बा की हिट टीवी सीरीज 'लूथर' का हिंदी रीमेक है।

20/04/2021