Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

सलमान खान बनाएंगे वेबसीरीज 92 डेज

Saturday, September 04, 2021 12:35 PM
सलमान खान (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान वेबीरीज 92 डेज बनाने जा रहे हैं। सलमान खान अपने बैनर सलमान खान फिल्म्स तले वेब सीरिज 92 डेज बनाने जा रहे हैं। इस वेब सीरीज की शूटिंग शुरू होने वाली है। इस वेब शो की शूटिंग आगरा, धौलपुर, मुरैना, ग्वालियर, दतिया, झांसी, ओरछा और चंदेरी के लोकेशनों पर होगी। आयुष शर्मा इस सीरीज में लीड रोल में है, जबकि अन्य कलाकार दक्षिण भारत से लिये गये है।

इस वेब सीरीज की कहानी थोड़ी बहुत फिल्म बागबान की तरह है। इसे वेब सीरीज को सलमान के साथ-साथ दक्षिण भारत के दो और प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रहें हैं।

 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

ऋतिक-टाइगर की 'वॉर' की 300 करोड़ क्लब में एंट्री

बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी वाली फिल्म 'वॉर' ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ की कमाई कर ली है। यशराज बैनर तले बनी फिल्म 'वॉर' 2 अक्टूबर यानी गाधी जयंती के मौके पर रिलीज हुई थी।

21/10/2019

किसिंग और न्यूडिटी के लिए नहीं बना हूं : सलमान

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि वह वह फिल्मों में किसिंग और न्यूडिटी के लिए नहीं हैं। सलमान खान की फिल्मों में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है।

13/04/2019

अभिनेता सोनू सूद बना रहे हैं देश का सबसे बड़ा ब्लड बैंक, सोनू फॉर यू ऐप से रक्तदाता को भेज सकेंगे रिक्वेस्ट

सोनू सूद 'सोनू फॉर यू' नाम से एक ब्लड बैंक ऐप शुरू करने जा रहे हैं। दावा है कि यह देश का सबसे बड़ा ब्लड बैंक होगा। इस ऐप का मकसद रक्तदाताओं को ऐसे लोगों से जोड़ना है, जिन्हें खून की तत्काल जरूरत है। इस ऐप की मदद से जिसे खून की जरूरत है, वह तत्काल रक्तदाता खोज सकता है। इसके साथ ही वह रक्तदाता को एक रिक्वेस्ट भेज सकता है।

04/03/2021

इरा खान ने बतौर निर्देशक डेब्यू करने के बारे में कही यें दिलचस्प बातें

हाल ही में 'यूरिपाइड्स' मेडिया के साथ अपने नाटकीय डेब्यू की घोषणा करते हुए इरा खान इन दिनों अपने प्ले की तैयारियों में व्यस्त है

18/11/2019

कैंसर की बीमारी से ज्यादा दर्दनाक है इसका इलाज : सोनाली

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेन्द्रे का कहना है कि कैंसर की बीमारी से ज्यादा दर्दनाक इसका इलाज है। सोनाली बेंद्रे पिछले साल कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से उबरकर बाहर निकली हैं।

15/04/2019

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक कोरोना संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन को कोरोना के हल्के लक्षण होने के बाद नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

12/07/2020

जिफ दुनिया के बेहतरीन फिल्म फेस्टिवल्स में गिना जाता है: टीपी अग्रवाल

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (जिफ) का दूसरा दिन सिनेमाई रंगों से सराबोर रहा। फिल्मों की दुनिया के विविध पक्षों पर संवाद आयोजित हुए और सबसे खास जयपुर फिल्म मार्केट का उद्घाटन रहा।

19/01/2020