Dainik Navajyoti Logo
Sunday 16th of May 2021
 
मूवी-मस्ती

पेप्सी के लिए कैंपेन करेंगे सलमान खान

Wednesday, December 11, 2019 16:45 PM
सलमान खान (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान पेप्सी के लिये कैंपेने करने जा रहे हैं। सलमान खान काफी समय के बाद कोला स्पेस में प्रमोशन के लिए वापसी करने जा रहे हैं। थम्स अप का प्रमोशन करने के बाद अब वह पेप्सी का प्रमोशन करते नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि पेप्सिको के साथ सलमान की दो साल की डील हुई है, जिसके लिए उन्हें 15 करोड़ रुपये दिए जाएंगे।

बताया जा रहा है कि वर्ष 2020 में पेप्सी सलमान खान के साथ मिलकर 360 डिग्री कैंपेन चलाने वाली है। सलमान खान इन दिनों फिल्म दबंग 3 के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी।
 

यह भी पढ़ें:

बंगाली फिल्मों के प्रसिद्ध अभिनेता व पूर्व सांसद तपस पॉल का निधन

बंगाली फिल्मों के प्रसिद्ध अभिनेता एवं पूर्व सांसद तपस पॉल का निधन हो गया। रिपोर्टों के मुताबिक पॉल कुछ दिनों पहले मुंबई गए थे।

18/02/2020

सलमान के साथ बिगबॉस होस्ट करेंगी कैटरीना!

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ दबंग स्टार सलमान खान के साथ बिग बॉस सीजन 13 को होस्ट कर सकती है। छोटे पर्दे का मशहूर शो बिग बॉस का सीजन 13 जल्द शुरू होने जा रहा है।

31/05/2019

फिल्म 'ड्रीम गर्ल' ने 7 हफ्ते में कमाए 142 करोड़

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल को रिजीज हुए 7 हफ्ते हो चुके है। भी बरकरार है। ड्रीम गर्ल आयुष्मान खुराना की अब तक की सबसे अधिक कमाई वाली फिल्म है, जिसने बधाई हो को भी पीछे छोड़ दिया है।

02/11/2019

दीपिका पादुकोण से एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी गार्ड ने मांगी आईडी

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दीपिका बेंगलुरु के लिए जा रही थी। दीपिका ने एयरपोर्ट के अंदर एंट्री की तो सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें रोक लिया और उनके उनकी आईडी मांगी।

22/06/2019

फिल्म सांड की आंख का ट्रेलर रिलीज

फिल्म सांड की आंख का ट्रेलर रिलीज हो गया है। तापसी पन्नू ने शेयर करते हुए ट्वीट किया कि आ गया मेहनत से हमारा प्यार। ट्रेलर में दिखाया गया है कि महिलाएं अपने घर और परिवार के लिए बहुत कुछ करती हैं।

24/09/2019

कोरोना वॅारियर्स की मदद के लिए आगे आए सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान एक बार फिर मुंबई में कोरोना फ्रंटलाइन वॅारियर्स की मदद के लिये आगे आए है। कोरोना वायरस की दूसरी लहर में एक बार फिर आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक करने सामने आए है।

26/04/2021

रिहाना और ग्रेटा ने किसानों के प्रति जताया समर्थन, कंगना ने कहा- शांति से बैठो बेवकूफ

मशहूर पॉप सिंगर रिहाना और युवा जलवायु कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग ने केंद्र सरकार से 3 कृषि कानूनों को वापस लिए जाने की मांग को लेकर पिछले वर्ष 26 नवंबर से दिल्ली की सीमाओं पर आंदोलनरत किसानों के प्रति अपना समर्थन जताया है। रिहाना की टिप्पणी के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने इसके लिए उनकी यह कहते हुए आलोचना की कि प्रदर्शनकारी किसान नहीं है।

03/02/2021