Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of May 2021
 
मूवी-मस्ती

यह भी पढ़ें:

भूमि पेडनेकर ने लिया डब्बा चैलेंज, बताया सेहत का राज और डाइट लिस्ट

यह डब्बा चैलेंज बॉलीवुड के कई स्टार्स तक पहुंच चुका है। अब भूमि पेडनेकर ने ये चैलेंज किया है और अपने डब्बे की फोटो शेयर की है।

17/01/2020

'भूल-भूलैया-2' में कार्तिक के साथ काम करेंगी कियारा

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी 'भूल-भूलैया' के सीक्वल में कार्तिक आर्यन के साथ काम करती नजर आ सकती हैं। फिल्म से कार्तिक आर्यन का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है। फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर कियारा आडवाणी का नाम सामने आ रहा है।

18/09/2019

दबंग-3 का गाना 'नैना लड़े' हुआ रिलीज

फिल्म दंबग 3 का नैना लड़े गाना रिलीज हो गया है। सलमान खान ने सोशल मीडिया पर गाने का वीडियो शेयर किया है, जिसमें सलमान मासूमियत से भरपूर रोमांस की करते हुए नजर आ रहे है।

06/12/2019

फिल्मों और टीवी सीरियल के लिए शूटिंग की अनुमति, SOP की करनी होगी पालना

केंद्र सरकार ने अब फिल्मों और टीवी धारावाहिकों के लिए शूटिंग शुरू करने की अनुमति दे दी है। इस संबंध में सूचना प्रसारण मंत्रालय ने एक विशेष दिशा निर्देश निर्देश जारी किया। सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने रविवार को यह घोषणा की। अब गृह मंत्रालय तथा स्वास्थ्य मंत्रालय के निर्देशों के तहत शूटिंग हो सकेगी।

23/08/2020

इरफान खान की अंतिम इंटरनेशनल फिल्म 'दूब: नो बेड ऑफ रोजेज' नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता इरफान खान की अंतिम इंटरनेशनल फिल्म 'दूब: नो बेड ऑफ रोजेज' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इरफान खान की अंतिम हिंदी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' थी, जिसको फैंस ने काफी पसंद किया था।

07/02/2021

दीवाली पर रिलीज होगी शाहिद कपूर की 'जर्सी', तेलुगू हिट की हिंदी रीमेक है फिल्म

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' दीवाली के अवसर पर रिलीज होगी। शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म जर्सी में क्रिकेटर का किरदार निभाते नजर आएंगे। उनकी फिल्म 'जर्सी' दीवाली पर रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म 5 नवंबर प्रदर्शित होगी। शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा की है।

18/01/2021

सलमान ने दिहाड़ी मजदूरों के अकाउंट में ट्रांसफर किए पैसे, असिस्टेंट डायरेक्टर ने दिखाया स्क्रीनशॉट

कोरोना संकट के चलते लागू लॉकडाउन के कारण कई लोगों के सामने खाने का संकट उत्पन्न हो गया था। ऐसे में सलमान खान ने अपने एनजीओ बीइंग ह्युमन के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों की आर्थिक सहायता करने के लिए उनकी अकाउंट डीटेल्स मांगी थी। अब बीइंग ह्युमन ने लोगों के खाते में पैसे पहुंचाने शुरू भी कर दिए हैं, ताकि डेली वर्कर्स को इस मुश्किल वक्त में मदद मिल सके।

28/04/2020