Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 4th of August 2021
 
मूवी-मस्ती

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सारा को 'जवानी जानेमन' में लेना चाहते थे सैफ अली खान, फिर समझायी ये बात

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान का कहना है कि वह अपनी आने वाली फिल्म में पहले अपनी बेटी सारा अली खान को लेना चाहते थे।

23/01/2020

कार्तिक आर्यन ने फिल्म 'धमाका' के लिए ली 20 करोड़ रुपए फीस, 10 दिनों में पूरी की शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने हाल ही में राम माधवानी की फिल्म 'धमाका' की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में कार्तिक अलग लुक में नजर आने वाले हैं, जो फिल्मों में उनकी लवर बॉय की छवि को तोड़ेगा। बताया जा रहा है कि कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म की शूटिंग को 10 दिनों में पूरा कर लिया, जिसके लिए उन्होंने 20 करोड़ रुपए लिए हैं।

13/01/2021

बॉलीवुड सितारों ने इसरो को लेकर कहा, 'केवल सम्पर्क टूटा है, संकल्प नहीं'

चंद्रयान 2 चांद की कक्षा में उतरने वाला था, लेकिन कुछ समय पहले इसरो का चंद्रयान 2 संपर्क टूट गया। चंद्रयान 2 लैंडर विक्रम चंद्रमा के उत्तरी ध्रुव पर उतरने वाला था और चांद की सतह से 2.1 ऊंचाई पर इसरो का इससे संपर्क टूट गया।

07/09/2019

कन्नड़ टीवी अभिनेत्री मेबीना माइकल की सड़क हादसे में मौत, ट्रैक्टर से टकराई कार

कन्नड़ टीवी अभिनेत्री मेबीना माइकल की एक सड़क हादसे में मौत हो गई। वह 22 साल की थी। यह घटना नागमंगला तालुक के देवीहल्ली के पास हुई।

28/05/2020

सुशांत सिंह राजूपत केस: प्रवर्तन निदेशालय करेगा खाते से 15 करोड़ रुपए के ट्रांजैक्शन की पड़ताल

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मामला दर्ज कर लिया है। प्रवर्तन निदेशालय ने यह कदम सुशांत के पिता केके सिंह की पटना में दर्ज कराई गई उस शिकायत के आधार पर लिया है जिसमें उन्होंने दावा किया था कि सुशांत के अकाउंट में 17 करोड़ रुपए थे जिसमें से 15 करोड़ रुपए का ट्रांजैक्शन हुआ है।

01/08/2020

कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, कहा- मेरे पास अपनी आवाज बुलंद करने के कई मंच

सोशल मीडिया साइट ट्विटर ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट निलंबित कर दिया है। ट्विटर ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में हिंसा की घटनाओं से संबंधित कंगना के उस विवादित ट्वीट के परिप्रेक्ष्य में यह कार्रवाई की है जिसे प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के लिए काफी अपमानजनक और राजनीति से प्रेरित माना गया।

04/05/2021

नये साल में मल्टीस्टारर फिल्में मचाएंगी धूम, कई फिल्मों पर ट्रेड पंडितों की नजरें

साल 2019 फिल्मों की सफलता के लिहाज से कई मायनों में यादगार रहा, अब 2020 में भी कई फिल्में प्रदर्शित होने वाली है जो टिकट खिड़की पर नये कीर्तिमान स्थापित करने का दम रखती है। वर्ष 2020 में प्रदर्शित होने वाली प्रमुख फिल्मों में तानाजी: द अनसंग वारियर, छपाक, स्ट्रीट डांसर 3 डी, सूर्यवंशी, 83, लक्ष्मीबॉम्ब, राधे, भुज, पृथ्वीराज और लाल सिंह चड्डा जैसी फिल्में शामिल है।

02/01/2020