Dainik Navajyoti Logo
Saturday 18th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

एनसीबी ने ड्रग केस में एक्टर एजाज खान को किया गिरफ्तार, कई ठिकानों पर छापेमारी

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बुधवार को ड्रग्स केस में अभिनेता एजाज खान गिरफ्तार कर लिया है। एजाज से मंगलवार को एनसीबी ने घंटों पूछताछ की थी और इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। मंगलवार की शाम एजाज के घर की तलाशी के दौरान 4.5 ग्राम अल्प्रोजोल की गोलियां बरामद हुईं थी।

31/03/2021

संजय दत्त के साथ काम करना शानदार अनुभव: अर्जुन कपूर

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि संजय दत्त के साथ फिल्म पानीपत में काम करना उनके लिये शानदार अनुभव रहा है।

13/05/2019

करण की फिल्म में काम करेंगे शाहिद कपूर

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर देशभक्ति पर आधारित फिल्म में काम करेंगे। शाहिद कपूर करीब 5 वर्ष बाद करण जौहर के साथ काम करने जा रहे हैं और कहा जा रहा है कि यह फिल्म ऐक्शन पर आधारित देशभक्ति फिल्म होगी।

14/02/2020

बॉलीवुड इंडस्ट्री को सदमा दे गया साल 2020, कई सितारे दुनिया से रुखसत, ड्रग कनेक्शन ने भी किया बदनाम

बॉलीवुड के लिए वर्ष 2020 बुरे सपने की तरह रहा। लॉकडाउन में करोड़ों का नुकसान उठा चुके बॉलीवुड में इस साल लाखों लोग बेरोजगार हो गए, कई फिल्मी हस्तियां दुनिया को अलविदा कह गईं, कई ने आत्महत्या कर ली तथा सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद नेपोटिज्म और ड्रग्स कनेक्शन को लेकर शुरू हुई उठापटक इंडस्ट्री के लिए सदमा साबित हुआ।

31/12/2020

प्रियंका चोपड़ा की घड़ी कीमत इतनी है कि आ जाएगी एक महंगी कार

कांस में बॉलीवुड अभिनेत्रियों का जादू छाया हुआ है। दिपिका पादुकोण हो या कंगना रनौत सब ने अपने- अपने लुक्स का जादू बिखेर रखा है।

18/05/2019

स्कूल में मिड डे मील बनाने वाली बबीता ने 'केबीसी' में जीते 1 करोड़

सोनी टीवी पर प्रसारित कौन बनेगा करोड़पति को इस सीजन का दूसरा करोड़पति मिल गया है। सोनी इंटरटेनमेंट टेलीविजन की ओर से सोशल मी‌डिया जारी प्रोमोज में दिखाया जा रहा है कि महाराष्ट्र के अमरावती की रहने वाली बबीता एक करोड़ रुपए के सवाल का सही जवाब में सफल हो जाएंगी।

20/09/2019

सोनू सूद ने महाराष्ट्र पुलिस को डोनेट किए 25 हजार फेस शील्ड्स, अनिल देशमुख ने दिया धन्यवाद

सोनू सूद ने कोरोना के खिलाफ जारी जंग में फ्रंट लाइन वारियर्स की भूमिका निभा रहे महाराष्ट्र पुलिस के जवानों के लिए 25 हजार फेस शील्ड्स डोनेट किया हैं। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सोनू सूद को धन्यवाद दिया है।

17/07/2020