Dainik Navajyoti Logo
Thursday 6th of May 2021
 
मूवी-मस्ती

कोरोना वॅारियर्स की मदद के लिए आगे आए सलमान खान

Monday, April 26, 2021 14:55 PM
सलमान खान (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान एक बार फिर मुंबई में कोरोना फ्रंटलाइन वॅारियर्स की मदद के लिये आगे आए है। कोरोना वायरस की दूसरी लहर में एक बार फिर आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक करने सामने आए है। सरकार के साथ लोग भी इस जंग के खिलाफ लोगों की मदद कर रहे है।

कोरोना वॅारियर्स की सलमान खान मदद कर रहे है। सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है, जहां वह कोरोना फ्रंटलाइन वर्कर्स को भेजे जाने वाले भोजन की गुणवत्ता की जांच करते हुए दिखाई दे रहे है। सलमान खान हर दिन मुंबई में कोरोना फ्रंटलाइन वॅारियर्स के लिए 5 हजार खाने के पैकेट दे रहे है।
 

यह भी पढ़ें:

'एनिमल' में रणबीर की पत्नी का किरदार निभाएंगी परिणीति, अनिल कपूर और बॉबी देओल की भी मुख्य भूमिका

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा आने वाली फिल्म 'एनिमल' में रणबीर कपूर की पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी। बॉलीवुड निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा फिल्म एनिमल बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कूपर, परिणीति चोपड़ा और बॉबी देओल की मुख्य भूमिका है।

22/01/2021

किसिंग और न्यूडिटी के लिए नहीं बना हूं : सलमान

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि वह वह फिल्मों में किसिंग और न्यूडिटी के लिए नहीं हैं। सलमान खान की फिल्मों में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है।

13/04/2019

'बधाई हो' के सीक्वल 'बधाई दो' में काम करेंगे राजकुमार राव, जनवरी 2021 में शुरू हो सकती है शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव सुपरहिट फिल्म 'बधाई हो' के सीक्वल 'बधाई दो' में काम करते नजर आएंगे। फिल्म में भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में दिखाए देने वाली हैं। बताया जा रहा है कि सीक्वल फिल्म 'बधाई दो' की शूटिंग जनवरी 2021 में शुरू हो सकती है।

18/10/2020

मैं बहुत काली, लंबी और पतली थी, प्रोड्यूसर बेवजह फिल्मों से कर देते थे बाहर : शिल्पा

जानी मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने कहा है कि उन्होंने बॉलीवुड में पहचान बनाने में काफी संघर्ष किया है। शिल्पा को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये ढ़ाई दशक हो गये हैं।

20/05/2019

दीपिका पादुकोण ने रणवीर और रणबीर की तुलना की

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह और रणबीर कपूर के बीच तुलना की है। दीपिका ने कहा कि रणबीर सिंह की ऐक्टिंग काफी स्पॉनटेनियस है। उन्हें ज्यादा तैयारी की जरूरत नहीं होती है। वहीं रणबीर हर कैरेक्टर में पूरी तरह से घुस जाते हैं।

14/10/2019

मनोज और ध्रुव ने निर्देशक का किया आभार व्यक्त

अभिनेता मनोज बाजपेयी को हाल ही में अपनी श्रृंखला द फैमिली मैन के लिए क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स और सीरीज अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (ड्रामा) के खिताब से सम्मानित किया गया है।

18/12/2019

दो हजार रुपए तक बिके साहो के टिकट

एक्शन से भरपूर फिल्म साहो रिलीज हो चुकी है। फिल्म को हिंदी और कई दक्षिण भारतीय भाषाओं में भी रिलीज किया गया है।

30/08/2019