Dainik Navajyoti Logo
Friday 25th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

रिया चक्रवर्ती ने किया एनसीबी के सामने दावा, बहन और जीजा के साथ ड्रग लेते थे सुशांत

Monday, June 07, 2021 11:20 AM
रिया चक्रवर्ती (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके केस को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे हो चुके हैं। इस में आए ड्रग्स एंगल में तो कई गिरफ्तारियां भी हुई हैं। बीते दिनों ही एनसीबी ने सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया है। इससे पहले रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक भी अरेस्ट हो चुके हैं। रिया और शौविक बाद में जमानत पर रिहा हो गए। वहीं, हाल ही में कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया ने एनसीबी के सामने दावा किया है कि सुशांत अपनी बहन और जीजा के साथ ड्रग्स लेते थे। रिया ने सुशांत की बहन का वॉट्सएप पर भेजा गया एक मैसेज भी बयान के साथ पेश किया था।

परिवार को पता थी सुशांत से जुड़ी ये बात!
रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के परिवार की ओर से एफआईआर दर्ज करवाई गई थी। जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार किया था। रिया ने पूछताछ के दौरान बताया था कि उनसे मिलने से पहले ही सुशांत को ड्रग्स की लत थी। रिपोर्ट के मुताबिक रिया ने ये भी कहा कि सुशांत के परिवार को ये बाद पता थी, यही नहीं उनकी बहन प्रियंका और जीजा सिद्धार्थ ड्रग्स लेते भी थे और एक्टर के लिए भी लाते थे।

अस्पताल में भर्ती करवाना चाहता था भाई
रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि रिया ने एनसीबी के लिखित तौर पर दिए बयान में ये भी कहा है कि लत के कारण सुशांत की हालत बिगड़ गई और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना चाहते थे, लेकिन सुशांत इसके लिए राजी नहीं हुए।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

राजकुमार हिरानी ने बनाया वीडियो, अभिनेता कर रहे गांधी के विचारों पर बात

गांधी जयंती के अवसर पर राजकुमार हिरानी ने गांधी की 150वीं जयंती मनाने के लिए एक विशेष वीडियो बनाया है, जिसमें इंडस्ट्री के कई अभिनेता और अभिनेत्री गांधीजी के विचारों के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे है।

06/11/2019

क्रिकेट की ट्रेनिंग ले रहे हैं शाहिद कपूर

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म जर्सी के लिये क्रिकेट की ट्रेनिंग ले रहे हैं। शाहिद कपूर की पिछली फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुयी थी।

23/11/2019

कॉमेडी थ्रिलर फिल्म में काम करेंगी तापसी

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू कॉमेडी थ्रिलर फिल्म लूप लपेटा में काम करेगी। तापसी ने बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना ली है।

19/02/2020

'पृथ्वीराज' में संयोगिता का किरदार निभाएगी मानुषी छिल्लर

मानुषी छिल्लर फिल्म पृथ्वीराज में संयोगिता के किरदार में निभाएंगी। उन्होंने इस फिल्म से अपना पहला लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

24/01/2020

रणवीर-दीपिका ने पीएम केयर्स फंड में दिया डोनेशन

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण ने कोरोना वायरस के विरूद्ध चल रही जंग में पीएम-केयर्स फंड में डोनेशन दिया है।

04/04/2020

दीपिका पादुकोण ने डिप्रेशन से लड़ने की अपनी कहानी के बारे में बात की

दीपिका पादुकोण ने डिप्रेशन से लड़ने की अपनी कहानी के बारे में बात की है। न्यूयॉर्क टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में दीपिका ने मानसिक तनाव के बारे में बात की।

05/12/2019

2,400 रुपए में बिके Avengers Endgame के टिकट

हॉलिवुड फिल्म अवेंजर्स: एंडगेम के लिए फैंस के बीच काफी क्रेज है। इस फिल्म के टिकट भारत में 2,400 रुपये तक में बिके हैं।

24/04/2019