Dainik Navajyoti Logo
Saturday 18th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

रिया चक्रवर्ती ने किया एनसीबी के सामने दावा, बहन और जीजा के साथ ड्रग लेते थे सुशांत

Monday, June 07, 2021 11:20 AM
रिया चक्रवर्ती (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके केस को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे हो चुके हैं। इस में आए ड्रग्स एंगल में तो कई गिरफ्तारियां भी हुई हैं। बीते दिनों ही एनसीबी ने सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया है। इससे पहले रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक भी अरेस्ट हो चुके हैं। रिया और शौविक बाद में जमानत पर रिहा हो गए। वहीं, हाल ही में कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया ने एनसीबी के सामने दावा किया है कि सुशांत अपनी बहन और जीजा के साथ ड्रग्स लेते थे। रिया ने सुशांत की बहन का वॉट्सएप पर भेजा गया एक मैसेज भी बयान के साथ पेश किया था।

परिवार को पता थी सुशांत से जुड़ी ये बात!
रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के परिवार की ओर से एफआईआर दर्ज करवाई गई थी। जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार किया था। रिया ने पूछताछ के दौरान बताया था कि उनसे मिलने से पहले ही सुशांत को ड्रग्स की लत थी। रिपोर्ट के मुताबिक रिया ने ये भी कहा कि सुशांत के परिवार को ये बाद पता थी, यही नहीं उनकी बहन प्रियंका और जीजा सिद्धार्थ ड्रग्स लेते भी थे और एक्टर के लिए भी लाते थे।

अस्पताल में भर्ती करवाना चाहता था भाई
रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि रिया ने एनसीबी के लिखित तौर पर दिए बयान में ये भी कहा है कि लत के कारण सुशांत की हालत बिगड़ गई और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना चाहते थे, लेकिन सुशांत इसके लिए राजी नहीं हुए।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

करिश्मा और रणबीर ने आरे स्टूडियो की विरासत को आगे बढ़ाया : करीना

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने आर के स्टूडियो को लेकर कहा कि इसकी विरासत भूमि के एक टुकड़े तक ही सीमित नहीं है।

11/05/2019

सुशांत सिंह केस: ड्रग्स मामले में रिया की जमानत पर स्पेशल कोर्ट कल सुनाएगी फैसला

नारकोटिक्स ड्रग्स साइकोट्रापिक सब्सटन्स (एनडीपीसी) की विशेष अदालत ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग मामले में रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर फैसला शुक्रवार तक के लिए टाल दिया।

10/09/2020

कंगना रनौत ने खरीदा स्टूडियो, रंगोली ने ट्विटर पर डाली फोटो

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने मुंबई के पाली हिल में स्टूडियो खरीदा है। कंगना रनौत उन स्टार्स में से एक हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनायी है।

16/01/2020

एवेंजर्स: एंडगेम ने पहले दिन कमाए 53.10 करोड़

मार्वल की एवेंजर्स एंडगेम फिल्म काफी चर्चा में है। फिल्म ने भारत में पहले दिन कमाई के सभी रिकॉ़र्ड तोड़ दिए हैं। एवेंजर्स पहले दिन सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

27/04/2019

मिस्टर इंडिया का सीक्वल बनायेंगे बोनी कपूर

बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी सुपरहिट फिल्म मिस्टर इंडिया का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। बोनी कपूर निर्मित और शेखर कपूर निर्देशित अनलि कपूर और श्रीदेवी की सुपरहटि फिल्म मिस्टर इंडिया के प्रदर्शन

31/05/2019

'सुपर 30' और 'वॉर' की सफलता से खुश ऋतिक, कहा- सर्वश्रेष्ठ आना अभी बाकी

बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रोशन का कहना है कि वह 'सुपर 30' और 'वॉर' जैसी फिल्मों में काम कर कलाकार के तौर पर सम्मानित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह भले ही वह दोनों फिल्मों को मिली प्रशंसा से खुश हैं लेकिन उनका सर्वश्रेष्ठ आना अभी बाकी है।

06/10/2019

रिहाना और ग्रेटा ने किसानों के प्रति जताया समर्थन, कंगना ने कहा- शांति से बैठो बेवकूफ

मशहूर पॉप सिंगर रिहाना और युवा जलवायु कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग ने केंद्र सरकार से 3 कृषि कानूनों को वापस लिए जाने की मांग को लेकर पिछले वर्ष 26 नवंबर से दिल्ली की सीमाओं पर आंदोलनरत किसानों के प्रति अपना समर्थन जताया है। रिहाना की टिप्पणी के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने इसके लिए उनकी यह कहते हुए आलोचना की कि प्रदर्शनकारी किसान नहीं है।

03/02/2021