Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 30th of September 2020
 
मूवी-मस्ती

ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती और शोविक को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने सभी जमानत याचिकाएं की खारिज

Friday, September 11, 2020 12:20 PM
रिया चक्रवर्ती (फाइल फोटो)

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स से जुड़े मामले में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को कोर्ट से राहत नहीं मिली है। रिया की जमानत याचिका नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्स्टांसेज (एनडीपीएस) की स्पेशल कोर्ट ने खारिज कर दी है, ऐसे में उन्हें फिलहाल 22 सितंबर तक भायखला जेल में ही रहना होगा। साथ ही उनके भाई व अन्य आरोपियों की जमानत याचिका खारिज कर दी है। सभी 6 आरोपियों में रिया, शोविक, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा, जैद, बासित परिहार शामिल हैं। बता दें कि इससे पहले रिया ने जब बेल की अर्जी दी थी, तब भी कोर्ट ने उसे खारिज कर दिया था। अब रिया की बेल के लिए उनके वकील हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे।

स्पेशल कोर्ट ने गुरुवार को मामले की सुनवाई के बाद रिया की जमानत याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। कोर्ट ने रिया की जमानत याचिका को यह कहते हुए मंजूरी देने से इंकार कर दिया कि उनके खिलाफ प्रथम दृष्टया साक्ष्य उपलब्ध है और मामले की जांच भी जारी है। विशेष न्यायाधीश जी एन गौरव ने सुनवाई के दौरान रिया की ओर से पेश 16 पृष्ठों वाले उस इकबालिया बयान का अध्ययन किया था, जिसे बाद में वापस ले लिया गया था। कोर्ट ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा रिया के साथ अब तक की पूछताछ से संबंधित दस्तावेजों का भी अध्ययन किया था। सुनवाई के दौरान रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कोर्ट से अपनी अपील में कहा कि उनके मुवक्किल को पिछले महीने से हत्या की धमकियां मिल रही है और जेल में उनकी जान को खतरा है।

उन्होंने यह भी तर्क दिया कि रिया की गिरफ्तारी के समय उनके पास को कोई ड्रग्स अथवा इससे संबंधित वस्तु नहीं पायी गई है। सरकारी वकील अतुल सरपंडे ने याचिका का यह कहते हुए विरोध किया कि रिया की जमानत पर रिहाई से जांच में बाधा आ सकती है क्योंकि अभी कुछ और लोगों को गिरफ्तार किया जाना शेष है। बता दें कि रिया को एनसीबी ने 8 सितम्बर को गिरफ्तार किया था और इसी दिन मुंबई की एक स्थानीय अदालत ने मंगलवार को रिया की जमानत याचिका खारिज करते हुए उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। वह अभी भायखला महिला जेल में बंद है।

यह भी पढ़ें:

आमिर ने विधु विनोद चोपड़ा को शिकारा के लिए दी शुभकामनाएं

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने विधु विनोद चोपड़ा को उनकी फिल्म शिकारा के लिये शुभकामना दी है।

08/02/2020

मुंबई के एक रेस्त्रां नजर आई प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अमेरिका से मुंबई पहुंची थी। प्रियंका को मुंबई के एक रेस्त्रां में देखा गया। इस समय उनके साथ उनकी मां मधु चोपड़ा भी नजर आईं।

26/04/2019

सुशांत सिंह राजूपत केस: प्रवर्तन निदेशालय करेगा खाते से 15 करोड़ रुपए के ट्रांजैक्शन की पड़ताल

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मामला दर्ज कर लिया है। प्रवर्तन निदेशालय ने यह कदम सुशांत के पिता केके सिंह की पटना में दर्ज कराई गई उस शिकायत के आधार पर लिया है जिसमें उन्होंने दावा किया था कि सुशांत के अकाउंट में 17 करोड़ रुपए थे जिसमें से 15 करोड़ रुपए का ट्रांजैक्शन हुआ है।

01/08/2020

बदलाव की नींव होती है शुरूआत : दीपिका

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फिल्म छपाक का एक वीडियो शेयर किया है। दीपिका ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि बदलाव की नींव शुरूआत होती है, बदलना है, अब बदलना है।

26/12/2019

बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार निकले कोरोना पॉजिटिव, 10 दिनों से घर में ही क्वारेंटाइन

बॉलीवुड के जाने माने चरित्र अभिनेता किरण कुमार भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। बताया जा रहा है कि 14 मई को किरण कुमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद उन्होंने खुद को घर में ही क्वारेंटाइन कर लिया। वो 10 दिनों से क्वारेंटाइन में हैं और उनका उनका अगला कोविड-19 टेस्ट 1-2 दिन में होगा।

24/05/2020

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का निधन, बॉलीवुड जगत और फैंस में शोक की लहर

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का 54 साल की उम्र में निधन हो गया है। मंगलवार को अचानक तबीयत बिगड़ने पर उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी हालत काफी गंभीर होने के चलते उन्हें आईसीयू में एडमिट किया गया था।

29/04/2020

दलेर मेंहदी के साथ गाना गायेंगी सपना चौधरी

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी भांगड़ा किंग दलेर मेहंदी के साथ गाना गाने जा रही है। सपना चौधरी का नया गाना रिलीज होने वाला है।

18/04/2019