Dainik Navajyoti Logo
Monday 14th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

अमिताभ बच्चन के साथ काम करेंगी रश्मिका मंदाना, फिल्म गुडबॉय में साथ आएंगे नजर

Tuesday, March 30, 2021 12:45 PM

मुंबई। दक्षिण भारतीय अभिनेत्री रश्मिका मंदाना पहली बार महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने जा रही हैं। रश्मिका और अमिताभ फिल्म गुडबॉय में साथ नजर आने वाले हैं। अमिताभ बच्चन ने एक ब्लॉग के जरिए जानकारी देते हुए नई फिल्म गुडबॉय के बारे में भी बताया था। बताया जा रहा है कि गुडबाय की शूटिंग 5 या 6 अप्रैल से शुरू होने जा रही है।

जानकारी के मुताबिक फिल्म के मुख्य पार्ट की शूटिंग चंडीगढ़ में होगी, साथ ही शहर के कुछ हिस्सों को मुंबई के एक स्टूडियो में बनाया गया है। पहले शेड्यूल के लगभग एक महीने तक चलने की उम्मीद है, जिसके बाद कलाकार अलग-अलग कार्यक्रम के लिए चंडीगढ़ और हरिद्वार चले जाएंगे। गुडबॉय का निर्माण एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा किया जा रहा है। फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा लीड रोल में रश्मिका मंदाना नजर आने वाली हैं।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

आनंद एल राय के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हैं अक्षय कुमार, कहा- इसे मैं हमेशा याद रखूंगा

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार फिल्मकार आनंद एल राय के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हैं। बॉलीवुड फिल्मकार आनंद एल राय फिल्म अतरंगी रे बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष पहली बार साथ आने वाले हैं।

30/01/2020

पुराने वीडियो को देखकर अमिताभ बच्चन की आंखें भर आई

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक पुराने वीडियो को देखकर भावुक हो गये और उनकी आंखें भर आई। हाल ही में अमिताभ बच्चन के एक प्रशंसक ने उनके ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया।

09/07/2019

अभिनेता राजीव कपूर का दिल का दौरा पड़ने से निधन, 58 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

ऋषि कपूर और रणधीर कपूर के छोटे भाई अभिनेता राजीव कपूर का मंगलवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वे 58 साल के थे। राजीव को हार्ट अटैक आया था, जिसके तुरंत बाद उनके बड़े भाई रणधीर कपूर उन्हें चेम्बूर के एक अस्पताल ले गए थे, लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

09/02/2021

एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए आयोजित होगा 'छपाक' का प्रीमियर

दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म छपाक रिलीज होने वाली है। इससे पहले मुंबई में एक प्रीमियर का आयोजन किया जाएगा, जिसमें एसिड अटैक सर्वाइवर्स भी शामिल होंगे, जो इस फिल्म का हिस्सा रह चुके हैं।

07/01/2020

# Happy Birthday: 47 वर्ष की हुई पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन, फिल्म इंडस्ट्री में बनाई खास पहचान

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय 47 वर्ष की हो गई है। 1 नवंबर 1973 को मैंगलोर में जन्मीं ऐश्वर्या राय का बचपन में रूझान वास्तुकार बनने की ओर था, लेकिन बाद में उनका रूझान मॉडलिंग की ओर हो गया। वर्ष 1994 में ऐश्वर्या राय ने मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लिया, जहां उन्हें मिस इंडिया वर्ल्ड के खिताब से नवाजा गया।

01/11/2020

नेशनल फिल्म अवॉर्ड: 'छिछोरे' सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म, मनोज वाजपेयी बेस्ट एक्टर और कंगना रनौत बेस्ट एक्ट्रेस

सोमवार को 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा की गई। कंगना रनौत और मनोज बाजपेयी ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवॉर्ड जीता है। नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर स्टारर 'छिछोरे' को बेस्ट हिंदी फिल्म चुना गया।

22/03/2021

'विक्की डोनर' और 'अंधाधुन' की स्क्रिप्ट को लॉकर में संभालकर रखना चाहूंगा : आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी दो फिल्मों की स्क्रिप्ट को लॉकर में रखना चाहते हैं। आयुष्मान खुराना से पूछा गया कि यदि उन्हें लॉकर सिस्टम मिलता है तो उसमें वह किस चीज को सुरक्षित रखना चाहेंगे। तब उन्होंने यह बात कही।

14/10/2019